त्यौहार होली में हम सभी रसमलाई, गुझिया, खीर, मालपुआ, फिरनी, नारियल के लड्डू जैसे मनपसंद मिठाइयों का लुत्फ उठाते हैं। मेहमान भी आपके द्वारा बनाई गई मिठाइयों को खाकर आपके हुनर की तारीफ करते हैं। 

‘रेसिपी कॉन्टेस्ट’ - ‘क्रिएट स्वीट स्टोरीज’

आपके हाथों के हुनर को आपके दोस्त और रिश्तेदार जानते हैं, लेकिन होली के मौके पर आपके इस हुनर को दुनिया के सामने लाने का मौका Nestle' Milkmaid और Dainik Jagran दे रहा है। ‘रेसिपी कॉन्टेस्ट’ - ‘क्रिएट स्वीट स्टोरीज’ के तहत आप इस होली बनाएं पसंदीदा मिठाइयां और जीत लीजिए सबकी तारीफ।

यहां करें रेसिपी अपलोड 

इस कॉन्टेस्ट में प्रतिभागियों को मिठाई की रेसिपी Milkmaid से बनाना होगा और फिर वह रेसिपी http://www.jagranlive.in/milkmaid/   वेब पेज पर अपलोड करनी होगी। मिठाई की रेसिपी भेजने के लिए आपको पेज पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। आप व्हाट्सएप नंबर 9811294403 और ईमेल response@jagranlive.com  पर भी अपनी मीठी रेसिपी की विधि भेज सकते हैं।  

चुना जाएगा ग्रैंड फिनाले का विजेता 

आपकी भेजी गई मिठाई की रेसिपियों में से हम चुनेंगे 5 सबसे खास एंट्री। उन 5 प्रतिभागियों को ग्रैंड फिनाले कांटेस्‍ट के लिए दिल्ली में आमंत्रित किया जाएगा। इसके बाद एक प्रख्यात शेफ के सामने चयनित प्रतियोगी बनाएंगे अपनी पसंदीदा मिठाई और शेफ चुनेंगे ग्रैंड फिनाले का विजेता। जीतने वाले व्यक्ति को आकर्षक उपहार दिए जाएंगे। 

Milkmaid और Dainik Jagran ‘क्रिएट स्वीट स्टोरीज’ में प्रमुख आकर्षण होगा एक चर्चित शेफ द्वारा मिठाई बनाने की ऑनलाइन क्लास, जिसमें भाग लेने के लिए महिलाओं को वेबपेज या व्हाट्सएप द्वारा रजिस्टर करना आवश्यक है।

एंट्री भेजने की अंतिम तारीख 

रंगों के त्यौहार में मिलाएं Milkmaid की मिठास इस होली भाग लीजिए Nestle' Milkmaid और Dainik Jagran की इस खास पहल में और त्यौहार की खुशियों को बांटिये सबके साथ। एंट्री भेजने की अंतिम तारीख 29 मार्च 2021 है।

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।