सोसाइटी और वीमेन
  • Saudamini Pandey
  • Her Zindagi Editorial | 17 Jul 2018, 13:02 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह ड्रेस के लिए ट्रोल होने पर हिना खान ने दिया करारा जवाब

बच्चों के एक ईवेंट में हिना खान की सेमी ऑफशोल्डर ड्रेस को मौके के हिसाब ने खराब करार दिए जाने पर हिना खान ने अपने अंदाज में इसका करारा जवाब दिया।   
HINA KHAN TROLLED main
  • Saudamini Pandey
  • Her Zindagi Editorial | 17 Jul 2018, 13:02 IST

आज के वक्त में सेलेब्स सोशल मीडिया पर सीधे इंटरेक्ट करना पसंद करते हैं, लेकिन इसमें बहुत से सेलेब्स अपनी चॉइसेस, फैशन और स्टाइल के लिए ट्रोल भी होते हैं। इसमें ताजातरीन नाम है हिना खान का। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस हिना बच्चों के एक ईवेंट में सेमी ऑफशोल्डर ड्रेस पहनकर चली गई थीं। इस पर हिना को कुछ ऐसे कमेंट मिले,'कैसी जगह पर कैसे कपड़े पहनने चाहिए, इसका हिना को कोई सेंस ही नहीं है।' इस पर हिना ने अपने ही अंदाज में ट्रोलिंग का जवाब दिया।

1 हिना खान ने ये कहा

HINA KHAN TROLLED inside

हिना ने एक और अंडरवॉटर तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ हिना ने लिखा था कि यह तस्वीर उन्होंने सभी की डिमांड पर डाली थी, जिसमें उनके बिग बॉस 11 के होम मेट विकास गुप्ता शामिल हैं।

ट्रोल होने पर अपसेट होना बहुत स्वाभाविक है, लेकिन हिना ने इसका जवाब बिंदास तरीके से दिया, जिससे जाहिर होता है कि वह ट्रोल होने की परवाह नहीं करतीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'आप जैसे हो, वैसे रहो। लोगों को दिखने दो कि आप रियल में कैसे हो, किस तरह की गलतियां करते हो, कितने अलग हो, कितने वियर्ड हो कितने खूबसूरत और करिश्माई हो।'

2बोल्ड हिना के बिंदास अंदाज

HINA KHAN TROLLED INSTA

पिछले वीकेंड हिना खान ने एक ईवेंट अटेंड किया था, जिसमें वह कैंसर पीड़ित बच्चों से मिलने गई थीं। वह डेनिम और व्हाइट शर्ट में नजर आ रही थीं। इस पर खुद को फैशन पुलिस करार देने वालों नें इंटरनेट पर उनके ड्रेस को मौके के हिसाब से अनुचित करार दिया। कई लोगों ने उनके कपड़ों की चॉइस पर हैरानी जताई तो कुछ ने उन्हें बनावटी करार दिया। उनकी दूसरी तस्वीर अंडरवॉटर ली गई थी। इसमें लिखा था, हिना से मिलिए, पानी ने कहा और मैं मुस्कुरा दी...पानी के नीचे आप सिर्फ खुद को फील करते हैं। कितनी शांति है यहां और इस शांति की शुरुआत एक मुस्कान से होती है।' कुछ लोगों ने इस तस्वीर में मेकअप करने पर ऐतराज जताया तो कुछ ने उनकी तस्वीर पसंद की।  हिना अपने फोटोशूट, वैकेशन फोटोज और ईवेंट्स के लुक पर वह कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। 

3तापसी पन्नू

TAPSEE PANNU TROLLED inside

तापसी पन्नू अपने सीधे-सपाट तरीके से जवाब देने के लिए जानी जाती हैं। उनकी नजर में जो चीज सही है, वह उस पर कायम रहती हैं और अपना रुख बदलने में यकीन नहीं रखतीं। हाल ही में जुड़वा 2 एक्ट्रेस ने ट्विटर पर अपनी बोल्ड तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था, 'कई बार बेस्ट मोमेंट्स, अनटच्ड, अनएडिटेड और अनयूज्ड होते हैं।' इस पर तापसी को यह कहकर ट्रोल किया गया कि इस तरह के कपड़ों की वजह से लड़के लड़कियों की तरफ आकर्षित हो जाते हैं और हैरसमेंट की खबरें सुनाई देती हैं। इस पर तापसी ने बोल्ड तरीके से जवाब दिया, 'ऐसे लड़कों को अपनी बीमारी ठीक करने की जरूरत है। कपड़ों में ऐसा कुछ भी नहीं होता। बाई द वे, जल्दी ठीक हो जाएं।'

 

4सोनम कपूर

SONAM KAPOOR TROLLED inside

सोनम कपूर स्टाइल फैशन के मामले में विवादों से दूर ही रहती हैं लेकिन वह भी अपनी बोल्ड ड्रेसेस के कारण ट्रोल हो चुकी हैं। सोनम ने इस पर खामोश रहने के बजाय न सिर्फ डटकर जवाब दिया, बल्कि उन लोगों की तारीफ की, जिन्होंने इस तरह की बुलींग का सामना किया। 

5प्रियंका चोपड़ा

PRIYANKA CHOPRA TROLLED inside

प्रियंका चोपड़ा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली थीं, तो उनके ड्रेस की काफी आलोचना हुई थी। उनके लिए कमेंट आए थे, 'उन्होंने अपने पैर ढंके नहीं थे। उन्होंने इस बात का सलीका नहीं है कि बड़ों के सामने किस तरह से बैठा जाता है।' इसका जवाब देते हुए प्रियंका ने अपनी मम्मी के साथ बेहद हॉट सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें लिखा था, 'लेग्ज फॉर डेज, यह मेरी जींस में है। @madhuchopra nights out in #Berlin #beingbaywatch.''

6दीपिका पादुकोण

DEEPIKA PADUKONE TROLLED inside

दीपिका पादुकोण ने एक फैशन मैगजीन के लिए फोटोशूट में बेहद बोल्ड कपड़े पहने थे। इस पर दीपिका को चीप, भद्दा, बेहद खराब जैसे कमेंट मिले। उन्हें सलाह दी गई कि वह पारंपरिक भारतीय कपड़े पहनें, क्योंकि ऐसे कपड़े उन्हें ज्यादा सूट करेंगे, ना कि छोटे कपड़े पहनकर अपनी स्किन दिखाकर भारतीय संस्कृति की छवि खराब नहीं करनी चाहिए।' इस पर दीपिका ने जवाब में इसी फोटोशूट की और तस्वीरें भी पोस्ट कर दीं। दीपिका का संदेश साफ था कि यह उनकी चॉइस है कि वह किस तरह के कपड़े पहनें और उनसे कोई डिमांड नहीं कर सकता कि उनकी चॉइस क्या होनी चाहिए।

Loading...
Loading...