सैफ और करीना बॉलीवुड के उन क्लासी कपल्स में से एक हैं जिन्हें पूरा बॉलीवुड पावर कपल के नाम से जानता है। तैमूर के जन्म के पहले से ही इस फेमस कपल को लोग फॉलो करते थे, लेकिन तैमूर के आने के बाद तो जैसे वो सोशल मीडिया सेंसेशन ही बन गए। तैमूर अली खान पटौदी का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था और जिस दिन उनका जन्म हुआ था तब से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने का ट्रेंड बन गया। तैमूर के कई फैन पेज बन गए और उनके फैन्स भी उनकी एक झलक का इंतज़ार करने लगे।

अब जब बात तैमूर की हो ही रही है तो क्यों न उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें देखी जाएं जो शुरुआती दौर में आई थीं। यहां हम बात उस तस्वीर की भी कर रहे हैं जहां सबसे पहले तैमूर-सैफ और करीना कपूर खान साथ दिखे थे। अस्पताल में जब सैफ अली खान करीना और तैमूर साथ थे ये तस्वीर करीना के एक फैन पेज पर सबसे पहले आई थी।

इसे जरूर पढ़ें- तैमूर संग बेहद ही सिंपल अंदाज में मां करीना कपूर खान ने मनाई होली


ये तस्वीर तैमूर के जन्म के कुछ घंटों बाद ही ली गई थी। जरा करीना का प्राउड मदर वाला एक्सप्रेशन तो देखिए। इसके बाद फिल्म क्रिटिक और जर्नलिस्ट फरीदून ने भी तैमूर की यही तस्वीरें शेयर की थीं।



इसके कुछ देर बाद ही मीडिया के लिए एक ज्वाइंट स्टेटमेंट दिया गया था। जिसमें लिखा था, 'अपने बेटे तैमूर अली खान पटौदी के जन्म की खबर देते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। हम मीडिया को उसके सपोर्ट के लिए धन्यवाद देते हैं जो पिछले 9 महीने में उसने दिया। इसके अलावा, हम अपने फैन्स और शुभचिंतकों को उनके प्यार के लिए धन्यवाद देते हैं। मेरी क्रिसमस और हैप्पी न्यू इयर, सैफ और करीना।'

taimur ali khan cutest photograph

इसे जरूर पढ़ें- सुपर क्यूट तैमूर हैं नंबर वन स्टार किड, देखिए उनकी ये प्यारी तस्वीरें


इस स्टेटमेंट में पहली बार तैमूर अली खान पटौदी का नाम लिया गया था और इसके बाद से तो जैसे सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया था। तैमूर के नाम को लेकर भी बहुत ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। इसके अलावा, उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होना शुरू हो गईं।

taimur ali khan first time home

कई लोगों ने तैमूर और करीना की हॉस्पिटल वाली तस्वीर शेयर की। इसी के साथ, सैफ और करीना जब तैमूर को लेकर पहली बार घर आए तो उसकी तस्वीरें भी शेयर हुईं।

taimur ali khan and kareena outing

उसके बाद से ही तैमूर नेशनल सेंसेशन बन गए और उनकी एक झलक के लोग दीवाने हो गए। तब से लेकर अब तक तैमूर की लोकप्रियता कम नहीं हुई है बल्कि बढ़ी ही है।

Recommended Video



अभी तक यही हाल है। कोरोना वायरस लॉकडाउन के वक्त की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। करीना कपूर जिन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है वो अक्सर तैमूर की तस्वीरें शेयर करती दिखती हैं। इस दौरान तैमूर की क्रिएटिविटी की तस्वीरें भी सामने आई हैं जैसे किसी में वो गार्डनिंग कर रहे हैं, किसी में वो पेंटिंग कर रहे हैं तो किसी में वो मस्ती के मूड में दिख रहे हैं।



सैफ और करीना के नन्हे तैमूर वाकई बहुत खास स्टार किड हैं। अब तो तैमूर के साथ उनकी कजिन इनाया नायोमी की फैन फॉलोविंग भी बढ़ती चली जा रही है और ये दोनों ही बच्चे सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं। तैमूर और इनाया दोनों की ही लेटेस्ट तस्वीरें उनकी मां यानी करीना कपूर और सोहा अली खान के इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर मिल जाएंगी। तैमूर की तरह ही इनाया के एडवेंचर भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। हम आगे भी आपको उनसे जुड़ी कई खबरें देते रहेंगे। ऐसी ही अन्य खबरें पढ़ने के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी से।

All Image Credit: Instagram @taimuralikhanx/ Youtube/ Kareena kapoor fanpage