• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

जब दीपिका पादुकोण के रिसेप्शन पर नहीं गए थे रणबीर, एक्ट्रेस ने कही थी ये बात

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के मौके पर दीपिका के एक पुराने इंटरव्यू की बात वायरल हो रही है। आप भी जान लें वो क्या है। 
author-profile
Published -12 Apr 2022, 12:10 ISTUpdated -12 Apr 2022, 12:15 IST
Next
Article
deepika and ranbir movies and dating rumours

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। आरके स्टूडियो से लेकर 'वास्तु' तक सभी जगह सजा दी गई हैं। वैसे तो आलिया और रणबीर दोनों ही 12 अप्रैल कर अपने-अपने काम को लेकर बिजी हैं, लेकिन धीरे-धीरे उनकी शादी को लेकर खबरें आम हो रही हैं। रणबीर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर उनके फैन्स भी बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं और उनके कुछ फैन्स ने तो पेंटिंग बनाकर उनकी शादी को लेकर बधाइयां भी दी हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

रणबीर और आलिया की शादी कुछ इस तरह से हो रही है जहां सिर्फ कुछ करीबी लोगों को बुलाया जा रहा है और सभी फंक्शन प्राइवेट होने वाले हैं। हालांकि, 17 अप्रैल को होने वाले रिसेप्शन में कई लोगों को बुलाया जाएगा। हालांकि, 15 अप्रैल को होने वाली शादी में परिवार के सदस्यों के साथ-साथ संजय लीला भंसाली, शाहरुख खान, करण जौहर के होने की भी खबर है, लेकिन आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है। 

खैस, आधिकारिक तौर पर तो शादी की घोषणा भी नहीं हुई है, लेकिन धीरे-धीरे इसके बारे में जानकारी बाहर आ रही है। जहां एक ओर कुछ गेस्ट्स के नाम पक्के लग रहे हैं वहीं दूसरी ओर रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को रिसेप्शन में बुलाया जाएगा या नहीं इसके बारे में जानकारी नहीं है। हालांकि, अगर रिसेप्शन की बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का एक किस्सा इन दिनों वायरल हो रहा है। ये बात तब की है जब दीपिका पादुकोण की शादी के रिसेप्शन में रणबीर कपूर नहीं पहुंचे थे।

deepika and ranbir kapoor movies

इसके बाद जब दीपिका से इसके बारे में पूछा गया था तो दीपिका ने एक इंटरव्यू में रणबीर के ऐसा करने के बारे में कुछ कहा भी था। 

इसे जरूर पढ़ें- सब्यसाची का लहंगा पहनने वाली हैं आलिया भट्ट, रणबीर संग शादी में ऐसा हो सकता है गेटअप!

रणबीर के रिसेप्शन में न आने को लेकर क्या बोली थीं दीपिका?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी जहां परिवार के कुछ सदस्य और कुछ करीबी दोस्त शामिल थे। इसके बाद इस जोड़े ने दो अलग-अलग रिसेप्शन भी दिए थे जिसमें से एक बैंगलोर में था और दूसरा मुंबई में। 

इनकी शादी बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में से एक मानी जा सकती है क्योंकि इटली में शादी के बाद इन दोनों ने दो ग्रैंड रिसेप्शन भी दिए थे जिसमें लगभग सभी शामिल थे। इस शादी के बाद दीपिका के लुक्स बहुत वायरल हुए थे और डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का 'दिल गुलदस्ता' लहंगा तो अभी तक लोगों की पसंद बना हुआ है।  

दीपिका और रणवीर की शादी के मुंबई वाले रिसेप्शन में रणबीर कपूर को भी बुलाया गया था। इस रिसेप्शन में वो नहीं पहुंचे थे और इसके बाद दीपिका से इसके बारे में सवाल भी किया गया था।  

दीपिका पादुकोण ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, 'हमने बात नहीं की, मेरा मतलब है कि रिसेप्शन से पहले तो बात की थी, लेकिन उसके बाद नहीं। पर वो ऐसा ही है, मैं सरप्राइज नहीं हूं। हम इसी तरह का रिश्ता शेयर करते हैं और हमारे रिश्ते की खूबसूरती भी यही है कि हमें ज्यादा बात करने की जरूरत नहीं होती है।' 

deepika and ranbir kapoor with movies

इसे जरूर पढ़ें- Alia and Ranbir Marriage: प्यार के इजहार से लेकर सीक्रेट शादी के प्लान तक, जानें इनकी लव स्टोरी 

Recommended Video

दीपिका और रणबीर ने ब्रेकअप के बाद भी की हैं फिल्में-  

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर जब अपना करियर स्टार्ट कर रहे थे तब उनकी डेटिंग की खबरें आम थीं। दीपिका ने RK नाम का टैटू भी बनवा लिया था। हालांकि, बाद में दोनों अलग हो गए और अलग होने के बाद भी 'तमाशा' और 'ये जवानी है दीवानी' दोनों ही फिल्में की हैं। कई रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' के दौरान भी दोनों डेट कर रहे थे और कुछ रिपोर्ट्स कहती हैं कि इनका ब्रेकअप उसके पहले ही हो चुका था।  

deepika and ranbir kapoor dating

बहरहाल, दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं और अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं। अब रणबीर और आलिया के वेडिंग रिसेप्शन का हिस्सा दीपिका और रणवीर बनते हैं या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन यकीनन दीपिका और रणबीर का रिश्ता बहुत सुधरा है। एक समय वो भी था जब दीपिका ने रणबीर पर सीरियल चीटर होने का आरोप लगाया था पर इस सबसे परे अब दोनों के रिश्ते काफी अच्छे हैं।  

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।