• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial

कभी भी स्क्रीन पर एक साथ नजर नहीं आए यह सितारे

ऐसे कई पॉपुलर सितारे हैं, जिन्होंने कभी भी स्क्रीन पर एक साथ काम नहीं किया। जानिए इस लेख में।  
Published -17 Jun 2022, 14:00 ISTUpdated -17 Jun 2022, 14:19 IST
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
  • Published -17 Jun 2022, 14:00 ISTUpdated -17 Jun 2022, 14:19 IST
Next
Article
actress never worked with actor

जब भी किसी फिल्म की कहानी लिखी जाती है तो निर्माता-निर्देशक कहानी के किरदार को निभाने के लिए एक परफेक्ट चेहरे की तलाश शुरू कर देते हैं। इसी खोज में कई बार पॉपुलर सितारों को फाइनल किया जाता है तो कभी नए चेहरे भी इंट्रोड्यूस किए जाते हैं। इतना ही नहीं, कई बार निर्माता पहले से ही पॉपुलर ऑन स्क्रीन पेयरिंग को दोहराना चाहते हैं तो कभी-कभी फ्रेश पेयरिंग के जरिए थोड़ा एक्सपेरिमेंटल होना चाहते हैं। जिसके चलते सितारों को एक-दूसरे के साथ काम करने का मौका मिलता है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत बड़ी नहीं है। यहां पर अधिकतर सितारे एक-दूसरे से बहुत अच्छी तरह परिचित हैं या फिर एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। लेकिन वहीं कुछ पॉपुलर सितारे ऐसे भी हैं, जिनकी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग होने के बावजूद भी वह कभी भी स्क्रीन पर एक साथ नजर नहीं आए। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे हैं-

शाहरुख खान और राधिका आप्टे

shahrukh khan

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान दीपिका पादुकोण से लेकर अनुष्का शर्मा तक के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। इतना ही नहीं, कई फीमेल सेलेब्स ने अपने बॉलीवुड एक्टिंग करियर की शुरुआत ही शाहरुख खान के साथ की। लेकिन फिर भी लंबे समय से इंडस्ट्री में काम कर रही राधिका आप्टे के साथ शाहरूख खान की ऑन स्क्रीन पेयरिंग अभी तक नहीं हुई है। हालांकि, राधिका अक्षय कुमार के साथ फिल्म पैडमैन में नजर आ चुकी हैं। 

सलमान खान और जूही चावला

juhi chavla

सलमान खान और जूही चावला दोनों ही बॉलीवुड के दो ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने कई ब्लॉकबस्टर मूवी दी हैं। लेकिन फिर भी हैरानी की बात यह है कि इन दोनों ने भी स्क्रीन शेयर नहीं की। हालांकि साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म दीवाना मस्ताना में सलमान खान गेस्ट अपीयरेंस में नजर आए थे। फिल्म में जूही के अलावा अनिल कपूर और गोविंदा मुख्य कलाकार के रूप में नजर आए थे। इसके अलावा, साल 2007 में रिलीज हुई्र फिल्म सलाम ए इश्क में भी सलमान खान और जूही चावला थे। लेकिन फिर भी उन्होंने फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया था।

इसे जरूर पढ़ें:Happy Birthday: 52 की उम्र में भी जूही चावला है फिट और अट्रैक्टिव, जानिए उनका फिटनेस सीक्रेट

आमिर खान और श्रीदेवी

shri devi

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कही जाने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपने समय के लगभग सभी हीरो के साथ काम किया है। लेकिन फिर भी दर्शकों को कभी भी आमिर खान और श्रीदेवी की पेयरिंग देखने को नहीं मिली। बता दें कि कयामत से कयामत तक के रिलीज होने के बाद आमिर खान एक ओवरनाइट सेंसेशन बन गए थे और निर्माता-निर्देशक आमिर खान के साथ देश की सबसे बड़ी फीमेल स्टार श्रीदेवी को कास्ट भी करना चाहते थे। लेकिन फिर भी आमिर ने इसके लिए मना कर दिया। दरअसल, आमिर को लगा था कि उनकी और श्रीदेवी की ऑन स्क्रीन पेयरिंग को दर्शक पसंद नहीं करेंगे।

आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

आमिर खान और ऐश्वर्या राय दोनों ही दिग्गज कलाकार हैं, लेकिन फिर भी उनकी ऑनस्क्रीन पेयरिंग दर्शकों को देखने को नहीं मिली। यूं तो ऐश्वर्या ने शाहरुख खान से लेकर सलमान खान और अक्षय कुमार आदि कई स्टार्स के साथ काम किया है। जबकि, उन्होंने आमिर खान के साथ मेला फिल्म में एक गेस्ट अपीयरेंस दी थीं। यह दोनों एक साथ फिल्म में बतौर कपल नजर नहीं आए। हालांकि ऐश्वर्या ने 90 के दशक के कुछ सबसे पॉपुलर एड्स में आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है।

इसे जरूर पढ़ें:Aishwarya Rai Bachchan V/S Karisma Kapoor: जानें दोनों एक्‍ट्रेसेस की लाइफ स्‍टोरी

तो अब आप किन स्टार्स की ऑन स्क्रीन पेयरिंग को बिग स्क्रीन पर देखना पसंद करेंगी? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।