• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial, 27 Mar 2022, 11:58 IST

अपने को-स्टार के कारण इन सेलेब्स ने छोड़ दी फिल्म

ऐसे कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं, जिन्होंने फिल्म में अपने को-स्टार के साथ अच्छा तालमेल ना होने के कारण काम करने से मना कर दिया। 
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial, 27 Mar 2022, 11:58 IST
Next
Article
These Bollywood Celebs Rejected Movies Because Of Their Co Star In Hindi

बॉलीवुड में कब रिश्ते बन जाएं और कब बिगड़ जाएं, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जाता है। यहां पर पर्सनल रिश्ते भी बॉक्स ऑफिस की खिड़की की तरह होते हैं, कब हाउसफुल होगा या पूरी तरह खाली, इसके बारे में अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है। ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो कभी एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे, लेकिन बाद में रिश्तों में घुली कड़वाहट के चलते उन्होंने साथ में काम करने से ही मना कर दिया। तो कुछ सेलेब्स ऐसे भी थे, जो किसी खास सेलेब्स के साथ काम करके अपने पर्सनल रिश्तों पर आंच नहीं आने देना चाहते थे।

आमतौर पर, फिल्म को साइन करते समय उसकी कहानी व रोल को सबसे ज्यादा तवज्जो दी जाती है। लेकिन इसके अलावा सेलेब्स इस बात का भी ध्यान रखते हैं कि फिल्म में उनका को-स्टार कौन है। ऐसी कई मशहूर हस्तियां रहीं, जिन्होंने फिल्म की कहानी या अपने रोल के कारण नहीं, बल्कि अपने को-स्टार के पसंद ना होने के कारण फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको ऐसे ही कुछ सेलेब्स व मूवीज के बारे में बता रहे हैं-

ऐश्वर्या राय बच्चन- इमरान हाशमी

bollywood star

अजय देवगन और इमरान हाशमी अभिनीत इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आने वाली थीं। लेकिन उन्होंने फिल्म में इमरान हाशमी के होने के कारण मूवी को रिजेक्ट कर दिया। दरअसल, इमरान हाशमी ने कॉफी विद करण शो ऐश्वर्या राय बच्चन को “प्लास्टिक“ कहा था। ऐसे में जब 'बादशाहो' मूवी में दिलजीत दोसांझ की जगह इमरान हाशमी ने ली तो ऐश्वर्या ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

रणवीर सिंह- कैटरीना कैफ

Celebs Co Star

सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले, बार बार देखो में मेकर्स रणवीर सिंह के साथ कैटरीना कैफ की लीड पेयरिंग करना चाहते थे। लेकिन रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के कारण इस मूवी को करने से मना कर दिया। दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ ने रणबीर को डेट करना शुरू किया था। जिसके कारण दीपिका और कैटरीना के बीच भी मन-मुटाव हो गया था। ऐसे में रणवीर सिंह अपनी गर्लफ्रेंड को नाराज नहीं करना चाहते थे और इसलिए उन्होंने यह मूवी छोड़ दी। 

इसे जरूर पढ़ें:  जानें ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बारे में जिन्हें शूटिंग के दौरान हुआ था प्यार

करीना कपूर- अमिताभ बच्चन

Celebs rejected movies because of their Co Star

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' के लिए करीना कपूर खान पहली पसंद थीं, लेकिन जब बिग बी को पता चला कि फिल्म में करीना कपूर को लिया गया है तो उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया। नतीजतन, करीना की जगह रानी मुखर्जी ने ले ली। दरअसल, अभिषेक और करिश्मा की सगाई टूटने के बाद से बच्चन और कपूर परिवार के रिश्तों में दरार आ गई थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन-सलमान खान 

bollywood Celebs rejected movies because of their  Co Star

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में मस्तानी की भूमिका शुरू में ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए थी। हालांकि, ऐश्वर्या ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया, जब उन्हें पता चला कि भंसाली सलमान खान को बाजीराव के रूप में लेने की योजना बना रहे थे। ऐश्वर्या और सलमान के ब्रेकअप के बारे में तो हर किसी को पता है। ब्रेकअप के बाद उन्होंने कभी भी स्क्रीन पर साथ काम नहीं किया।

Recommended Video

इसे जरूर पढ़ें:  असल जिंदगी और सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये फिल्में, आप भी जानें 

रणबीर कपूर-सोनाक्षी सिन्हा

Celebs Rejected Movies

रणबीर कपूर और सोनाक्षी सिन्हा को मेकर्स एक रोमांटिक फिल्म में साथ पेयरिंग करने वाले थे। हालांकि, जब रणबीर को पता चला कि वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करेंगे, तो उन्होंने इस मूवी में काम करने से मना कर दिया। दरअसल, रणबीर कपूर को ऐसा लगता है कि सोनाक्षी उससे बहुत बड़ी दिखती हैं और इसलिए दर्शक उनकी जोड़ी को ऑन-स्क्रीन बिल्कुल भी पसंद नहीं करेंगे।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- Instagram

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।