• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial

क्लॉथिंग ब्रांड के मालिक हैं ये सितारे

ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो क्लॉथिंग ब्रांड के मालिक हैं। इस लेख में जानिए इन सितारों के बारे में।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -12 Jun 2022, 14:42 ISTUpdated -12 Jun 2022, 14:42 IST
Next
Article
clothing brand pic

अमूमन हम कलाकारों को परदे पर एक्टिंग करते हुए देखते हैं। अपनी कला प्रदर्शन से यह सितारे लोगों का दिल जीत लेते हैं। किसी भी कलाकार के लिए उसकी कला यकीनन उसकी पहली प्राथमिकता होती है। लेकिन इसके अलावा भी वह अपनी क्षमताओं को और अधिक बेहतर बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते। शायद यही कारण है कि सेलेब्रिटीज इन दिनों एंटरप्रेन्योरशिप के नए ट्रेंड को एक्सप्लोर कर रहे हैं। आज के समय में सेलेब्स सिर्फ अलग-अलग ब्रांड्स को एंडोर्स ही नहीं करते, बल्कि खुद का भी एक ब्रांड क्रिएट करने से पीछे नहीं हटते।

इन दिनों सेलेब्स हॉस्पिटैलिटी से लेकर मेकअप व फैशन वर्ल्ड में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं। ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो क्लॉथिंग ब्रांड के मालिक हैं और लोग उनके ब्रांड्स के कपड़ों को पहनना काफी पसंद करते हैं। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको ऐसे ही कुछ सेलेब्स व उनके क्लॉथिंग ब्रांड के बारे में बता रहे हैं-

इसे जरूर पढ़ें: सारा-अनन्या समेत इन स्टार किड्स को मिला बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड, आउटसाइडर्स की परफॉर्मेंस को किया नजरअंदाज

bollywood celebs are the owners of the clothing brand

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की गिनती भारत की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। बेहतरीन अदाकारी के अलावा उनके पास बिजनेस स्किल्स की भी कोई कमी नहीं है। दीपिका ’ऑल अबाउट यू’ नामक कपड़ों के ब्रांड की मालकिन हैं। ऑल अबाउट यू ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल मिन्त्रा के साथ एक कोलेबोरेशन पर काम करता है। उनके ब्रांड के आउटफिट बेहद ही सिंपल, कंफर्टेबल और एलीगेंट होते हैं। यह ब्रांड मुख्य रूप से 18-35 आयु वर्ग पर फोकस करता है। साथ ही आपको इस ब्रांड में एथनिक और वेस्टर्न वियर दोनों आउटफिट को एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा।

सलमान खान

सलमान खान एक ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने देश में वंचित लोगों को शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन की शुरुआत की। वह बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के तहत ’बीइंग ह्यूमन’नामक एक क्लॉथिंग ब्रांड के मालिक हैं। उनके ब्रांड के टी-शर्ट, शॉर्ट्स, जॉगर्स आदि पहनना लोग काफी पसंद करते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: ब्लॉकबस्टर मूवी देने वाली इन हसीनाओं के सीरियल नहीं दिखा पाए कोई कमाल

celebs are the owners of the clothing brand

जैकलीन फर्नांडीज 

जैकलीन फर्नांडीज एक इंडियन फिल्म एक्ट्रेस हैं। उन्होंने एक्टिंग के अलावा बिजनेस में भी हाथ आजमाया है। जैकलीन ने मोजोस्टार के कोलेबोरेशन से अपना एथलीजर ब्रांड ’जस्ट एफ’ लॉन्च किया है। यह ब्रांड आधुनिक भारतीय महिलाओं के लिए आरामदायक लेकिन स्टाइलिश एक्टिव वियर प्रदान करता है। जस्ट एफ ब्रांड के आउटफिट की शुरूआती रेंज 1000 रूपए से शुरू होती है।  

अनुष्का शर्मा 

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं, लेकिन बेहतरीन अदाकारी करने के अलावा वह ’नुश’ नामक कपड़ों के ब्रांड की फाउंडर भी हैं। उनके ब्रांड के तहत  अमूमन कंफर्टेबल ड्रेसिंग को ध्यान में रखकर आउटफिट तैयार किए जाते हैं। नुश आपको ऐसे कपड़े प्रदान करता है जो जिन्हें आप ऑफिस से लेकर केजुअल मीटिंग और ऑफिस आदि में पहना जा सके। आप NUSH ब्रांड के आउटफिट ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों तरह से खरीद सकती हैं।  

owners of the clothing brand

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड फिल्म जगत की एक मल्टीटैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। उनके मासूमियत भरे चेहरे और एक्टिंग के अलावा  लोगों ने उनकी सिंगिंग स्किल्स को भी काफी पसंद किया। इतना ही नहीं, श्रद्धा एक क्लॉथिंग ब्रांड की मालकिन भी हैं। श्रद्धा कपूर ने ’इमारा’ नाम से अपना लाइफस्टाइल क्लॉथिंग ब्रांड लॉन्च किया। उनके ब्रांड में आपको हाई क्वालिटी मैक्सी, कुर्ता, स्कर्ट आदि मिलेंगे। श्रद्धा के क्लॉथिंग ब्रांड की एक खासियत यह भी है कि यह बेहद ही किफायती भी है। इमारा के प्रोडक्ट 799 - 3999 के किफायती दामों में मिल जाते हैं।

तो आपने किस सेलेब के क्लॉथिंग ब्रांड को अपने लुक का हिस्सा बनाया है? यह हमें फेसबुक पेज के कमेंट सेक्शन में अवश्य बताइएगा।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकीअपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।