• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial, 22 Jan 2022, 13:39 IST

रियल लाइफ में ब्रेकअप के बाद इन सेलेब्स ने एक साथ किया स्क्रीन पर काम

ऐसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कपल हैं, जिन्होंने ब्रेकअप के बाद भी स्क्रीन पर एक साथ काम किया। 
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial, 22 Jan 2022, 13:39 IST
Next
Article
these bollywood celebrities worked together after breakup in hindi

जब एक कपल अलग होते हैं, तो उनके बीच सभी रिश्ते खत्म हो जाते हैं। लेकिन ब्रेकअप के बाद आपका रिश्ता कैसा होगा, यह काफी हद तक इस बात पर भी निर्भर करता है कि वह दोनों किस तरह अलग हुए। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऐसे कई सेलेब्स कपल्स हैं जो कभी एक साथ थे। लेकिन कुछ पर्सनल प्रॉब्लम्स के कारण उनके बीच ब्रेकअप हो गया।

व्यक्तिगत तौर पर, भले ही सेलिब्रिटीज को काफी दुख हुआ हो, लेकिन इसका असर उन्होंने अपने काम पर नहीं होने दिया। अपने काम को लेकर इन्होंने बेहद ही प्रोफेशनल रवैया अपनाया और स्क्रीन पर एक साथ काम किया। यहां तक कि कुछ सेलिब्रिटीज ने तो रियल लाइफ में ब्रेकअप होने के बाद रील लाइफ में एक कपल की भूमिका भी निभाई। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटीज के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने ब्रेकअप के बाद स्क्रीन पर एक साथ काम किया-

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

ranbeer kapoor and deepika

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोणकी गिनती कभी बॉलीवुड की फेवरिट जोड़ी के रूप में होती थी। इतना ही नहीं, उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को भी लोग काफी पसंद कर रहे थे। हालांकि, लगभग 2 साल तक डेटिंग करने के बाद यह जोड़ा साल 2009 में अलग हो गया। उनका ब्रेकअप चर्चा का विषय बना था। यहां तक कि दीपिका पादुकोण इसके बाद काफी टूट गई थी। लेकिन ब्रेकअप के करीबन चार साल बाद दीपिका और रणबीर ने अयान मुखर्जी की ये जवानी है दीवानी (2013) में एक-दूसरे के साथ अभिनय किया। इस मूवी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। इसके बाद, वह दोनों इम्तियाज अली की तमाशा (2015) में भी बतौर कपल नजर आए। इतना ही नहीं, उन्होंने एक टीवी एड के लिए भी साथ में काम किया था।

इसे ज़रूर पढ़ें- एक दशक से भी ज्यादा समय तक साथ रहने के बाद अलग हुए ये सेलिब्रिटीज

शाहिद कपूर और करीना कपूर 

एक समय में शाहिद कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड की ऑन-स्क्रीन व ऑफ-स्क्रीन बेस्ट जोड़ी के रूप में जाने जाते थे। लेकिन जब उनका ब्रेकअप हुआ तो उन्होंने एक-दूसरे के बारे में काफी कुछ बोला। लेकिन एक वक्त बाद उनके बीच की कड़वाहट खत्म हो गई और अंत में, उन्होंने एक साथ फिल्म ’उड़ता पंजाब’ में काम किया। हालांकि फिल्म में इन दोनों ने साथ में कोई सीन नहीं किया।

सलमान खान और कैटरीना कैफ 

Salman khan and katrina kaif

सलमान खान और कैटरीना कभी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कुछ सालों तक साथ रहने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद कुछ वक्त तक उनके बीच में कुछ समस्या रही, लेकिन आज के समय में वह दोनों अच्छे दोस्त है। कैटरीना और सलमान ने ब्रेकअप के बाद कई फिल्मों जैसे टाइगर जिंदा है और भारत आदि में साथ काम किया है। इतना ही नहीं, इन दिनों भी वह दोनों एक फिल्म टाइगर 3 पर काम कर रहे हैं।

Recommended Video

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी 

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी जब एक कपल के रूप में साथ में थे तो हर कोई उनकी शादी की खबर आने का इंतजार कर रहा था। लेकिन कुछ कारणों के चलते इन दिनों का ब्रेकअप हो गया। यह दौर शिल्पा शेट्टी के लिए काफी मुश्किल था। हालांकि, इस दौरान अक्षय और शिल्पा ने एक फिल्म धड़कन में काम किया। साल 2000 में रिलीज हुई इस मूवी एक बिग हिट थी और उन्होंने फिल्म में एक कपल की भूमिका निभाई थी।

इसे ज़रूर पढ़ें- हेल्दी रिलेशनशिप में भी मैरिड कपल्स अक्सर कर बैठते हैं यह गलती

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

ranbeer and kartina

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने अजब प्रेम की गजब कहानी नामक एक फिल्म में साथ काम किया था और इस दौरान वह दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे। इसके बाद, उन्होंने एक-दूसरे को पांच साल तक डेट किया। लेकिन 2016 में जब उनका ब्रेकअप हुआ, तब उन दोनों का एक प्रोजेक्ट ’जग्गा जासूस’ चल रहा था। हालांकि, फिर भी उन्होंने साथ में काम किया और फिल्म को कंप्लीट किया। लेकिन शूटिंग के दौरान वह एक-दूसरे के साथ कंफर्टेबल नहीं थे।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit- english.mathrubhumi, dnaindia, koimoi, imdb, netflix

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।