• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial, 20 Jan 2022, 11:16 IST

अपने एक्स की शादी में खुशी-खुशी शामिल हुए यह सितारे

ऐसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी वेडिंग चर्चा का विषय रहीं, जिसमें ना केवल उन सेलेब्स के एक्स पार्टनर ने शिरकत कीं, बल्कि भरपूर मस्ती भी कीं।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial, 20 Jan 2022, 11:16 IST
Next
Article
these bollywood celebrities attended their ex wedding in hindi

रिश्तों का ताना-बाना भी काफी अजीब होता है। जब हम किसी से प्यार करते हैं तो वह इंसान हमारे सबसे करीब होता है, लेकिन ब्रेकअप होने के बाद हम उसकी शक्ल भी नहीं देखना चाहते। लेकिन एक वक्त के बाद जब चीजें नॉर्मल हो जाती हैं तो हमारा वह पुराना प्यार दोस्त बनकर जिन्दगी में जगह ले लेता है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भी है। ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो कभी एक कपल के रूप में नजर आते थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद जब वह अपनी-अपनी जिन्दगी में आगे बढ़े तो उनके रिश्ते में कड़वाहट नहीं आई। यहां तक कि कई सेलेब्स ने तो अपने एक्स पार्टनर की वेडिंग भी अटेंड की।

हाल ही में जब कैटरीना कैफ की शादी हुई तो सलमान खान अपने दबंग टूर के कारण इस शादी में शामिल नहीं हो पाए। लेकिन ना केवल उनके बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी ने शादी की सिक्योरिटी की सारी जिम्मेदारी संभाली, बल्कि बाद में सलमान खान ने कैटरीना को उनकी शादी पर 3 करोड़ की रेंज रोवर कार भी गिफ्ट की। सलमान के अलावा भी ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने अपने एक्स पार्टनर की शादी में शामिल होकर यह साबित कर दिया कि उनके बीच पुरानी यादों को लेकर कोई कड़वाहट नहीं है और अब वह अपनी लाइफ में हैप्पी हैं। तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में –

बिपाशा बसु की वेडिंग में डिनो मोरिया

जॉन अब्राहम को डेट करने से पहले बिपाशा बसुका नाम डिनो मोरिया के साथ जुड़ा था। डिनो और बिपाशा को बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में गिना जाता था। लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया और बिपाशा का रिश्ता जॉन के साथ रहा। लेकिन लंबे समय साथ रहने के बाद वह भी अलग हो गए। अंत में, बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की। इस शादी में डिनो मोरिया बिपाशा के एक अच्छे दोस्त के रूप में शामिल हुए थे।

अनुष्का शर्मा ने अटेंड किया था रणवीर सिंह का वेडिंग फंक्शन 

anushka sharma and ranbeer

रणवीर सिंह ने फिल्म बैंड बाजा बारात से डेब्यू किया था और इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर आई थीं। उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था और फिल्म भी सुपरहिट रही थी। धीरे-धीरे रणवीर और अनुष्का की नजदीकियां बढ़ीं। लेकिन कुछ कारणों से उनका रिश्ता वर्क नहीं कर पाया और वह दोनों अलग हो गए। कहा जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय के लिए डेट किया था। बाद में अनुष्का ने मुंबई में रणवीर सिंह के वेडिंग फंक्शन में भाग लिया था।

इसे ज़रूर पढ़ें- बॉलीवुड में इस साल के सबसे चर्चित अफेयर्स कौन से रहे, जानिए

प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग फंक्शन में शामिल हुए थे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया। लेकिन एक बार जब शाहिद प्रियंका चोपड़ा के घर का दरवाजा खोलते हुए कैमरे में कैद हुए थे तब उन दोनों के अफेयर की चर्चा काफी तेजी से हुई थी। ऐसा माना जाता है कि फिल्म कमीने के दौरान ही उन दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी। लेकिन बाद में, मुंबई में, शाहिद प्रियंका के मैरिज फंक्शन में शामिल हुए थे।

Recommended Video

सोनम कपूर की वेडिंग में रणबीर कपूर

sonam kapoor affairs

शाहिद-प्रियंका की तरह ही सोनम और रणबीर कपूरने भी एक कपल के रूप में कभी भी सार्वजनिक रूप से अपनी उपस्थिति जाहिर नहीं की। लेकिन ऐसा कहा जाता है कि संजय लीला भंसाली को असिस्ट करते हुए उन्होंने एक-दूसरे को डेट किया और बाद में उन दोनों ने संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया के साथ ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भी की। लेकिन बाद में जब सोनम और दीपिका कॉफ़ी विद करण में आईं तो उन्होंने रणबीर कपूर को लेकर कुछ नकारात्मक बातें कहीं, जिससे यह कहीं ना कहीं साबित हो गया था कि वे डेटिंग कर रहे थे। हालांकि, बाद में सोनम के वेडिंग रिसेप्शन में रणबीर और आलिया भट्ट ने शानदार एंट्री की।

इसे ज़रूर पढ़ें- हेल्दी रिलेशनशिप में भी मैरिड कपल्स अक्सर कर बैठते हैं यह गलती

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit- postoast, wikibio, tribuneindia

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।