• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

‘The Kapil Sharma Show' में केवल हंसने के लिए अर्चना पूरन सिंह को दिए गए हैं करोड़ों रुपये, बाकी टीम मेंबर्स की सैलरी के बारे में जानें

‘The Kapil Sharma show’  खत्म हो चुका है। लेकिन फैंस के बीच शो का क्रेज अभी भी बरकरार है। ऐसे में शो के टीम मेंबर्स की सैलरी चर्चा का विषय बनी हुई है। 
author-profile
Published -28 Jun 2022, 12:15 ISTUpdated -28 Jun 2022, 12:38 IST
Next
Article
The Kapil Sharma Show

‘The Kapil Sharma Show’ भारत के सबसे बेहतरीन कॉमेडी शोज में गिना जाता है। शो के खत्म होने के बाद भी दर्शक इसके रिपीट एपिसोड्स को बड़े चाव से देखते हैं। शो के हर एपिसोड में कोई न कोई सेलेब्रिटी मेहमान आया करते हैं। जहां खूब हंसी-ठहाकों का माहौल होता है। इन सबके बीच एक दमदार हंसी सुनाई देती है, जो कि शो की जज अर्चना पूरन सिंह की होती है। इधर कपिल के मुंह से जोक निकलता है, उधर हंसने लगती हैं। पर क्या आप जानते हैं, कि शो में हंसने के लिए अर्चना लाखों रुपये की फीस चार्ज करती हैं। उनके एक सीजन की फीस करोड़ों में हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको अर्चना पूरन सिंह समेत ‘The Kapil Sharma Show’ के सभी टीम मेंबर्स की सैलरी के बारे में बताएंगे। तो देर किस बात की, आइए जानते हैं शो के टीम मेंबर्स की फीस के बारे में- 

शो में पहले नजर आते थे नवजोत सिंह सिद्धू- 

 कपिल के शो में पहले नवजोत सिंह सिद्धू बतौर जज नजर आते थे। लेकिन विवादों के चलते साल 2019 में शो के मेकर्स ने नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस कर दिया। इसके बाद शो में अर्चना पूरन सिंह की एंट्री हुई। जो कि साल 2022 तक टिकी रहीं, जब तक शो खत्म नहीं हुआ।

अर्चना पूरन सिंह की फीस प्रति एपिसोड -

kapil sharma show starcast

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो में सोफे पर बैठकर हंसने के लिए अर्चना पूरन सिंह ने 10 लाख रुपये प्रति एपिसोड की फीस चार्ज की। इस तरह हर हफ्ते 2 एपिसोड के हिसब से अर्चना ने एक हफ्ते में 10 लाख रुपये कमाए। शो के तीसरे सीजन में कुल 80 एपिसोड थे, उस हिसाब से अर्चना ने 80 एपिसोड के लिए कुल 8 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की। 

प्रति एपिसोड कपिल शर्मा की फीस-

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा शो के लीड थे। ऐसे में उनकी सैलरी सबसे ज्यादा थी। कपिल शर्मा ने अपने हर एपिसोड के लिए करीब 30 से 35 लाख रुपये की फीस चार्ज की। हालांकि कई मीडिया चैनल्स ने ये भी दावा किया कि कपिल शर्मा प्रति एपिसोड 50 लाख रुपये की फीस लेते थे।

इसे भी पढ़ें- उपासना सिंह के अलावा ये कलाकार भी छोड़ चुके हैं कपिल शर्मा का शो, जानें इसके पीछे का कारण

कृष्णा अभिषेक की फीस- 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

एक्टर कृष्णा अभिषेक अपनी बेहतरीन कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वो शो के हर एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपये की फीस चार्ज करते हैं।

भारती सिंह की फीस-

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

दमदार कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह शो में हर एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख की फीस चार्ज करती हैं।

चंदन प्रभाकर की फीस-

चंदन प्रभाकर शुरुआत से ही शो का हिस्सा रहे हैं। बता दें कि चंदन शो में हर एपिसोड के लिए 7 लाख की फीस चार्ज करते थे। उनका चंदू का करेक्टर लोगों के बीच बेहद फेमस है, ऐसे में शो के हर सीजन में उनकी डिमांड रही।

इसे भी पढ़ें- कितना जानते हैं आप कपिल शर्मा शो से जुड़े ये रोचक तथ्य

कीकू शारदा- 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda)

FIR  जैसे फेमस शो से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर को लोक बच्चा यादव के किरदार से जानते हैं। बता दें कि शो के हर एपिसोड के लिए कीकू 5 लाख प्रति एपिसोड की फीस चार्ज किए। 

सुमोना चक्रवर्ती- 

कपिल की प्रेमिका तो कभी कपिल की पत्नी के रूप में नजर आने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने शो के प्रति एपिसोड के लिए 7 लाख रुपये चार्ज करती थीं। 

तो ये थी कपिल शर्मा शो के स्टार कास्ट की दमदार सैलरी। क्या आप चाहते हैं कि कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ पर्दे पर वापस आएं?  हमें कमेंट में जरूर बताएं। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुडे़ रहें हर जिंदगी के साथ। 

Image Credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।