• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial

इन टेलीविजन सेलेब्स ने करवाया है अपने पार्टनर के नाम का टैटू

ऐसे कई टेलीविजन सेलेब्स हैं, जिन्होंने अपने पार्टनर के नाम का टैटू बनवाया है।
Published -08 May 2022, 08:53 ISTUpdated -08 May 2022, 08:53 IST
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
  • Published -08 May 2022, 08:53 ISTUpdated -08 May 2022, 08:53 IST
Next
Article
celebrity  tattoos  and  meanings

टैटू बनवाने का चलन पिछले कुछ समय से काफी बढ़ गया है। आज के समय में सिर्फ आम लोग ही नहीं, सेलेब्स भी बॉडी पर टैटू बनवाना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, वह टैटू के जरिए कई बार इजहार-ए-इश्क भी करते हैं। यह देखने में आता है कि जब दो लोग प्यार में होते हैं, तो वे अपने पार्टनर के नाम को बॉडी पर टैटू के जरिए बनवाते हैं। हमने कई सेलेब्स को ऐसा करते हुए देखा है। इस क्रम में टेलीविजन सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं।

अनीता हसनंदानी से लेकर किश्वर मर्चेंट तक ऐसी कई छोटी स्क्रीन की हस्तियां हैं, जिन्हें ना केवल टैटू बनवाना पसंद है, बल्कि टैटू के रूप में अपने पार्टनर के नाम को बनवाकर उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी बेहद ही खूबसूरत अंदाज में किया। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही टेलीविजन सेलेब्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने अपने पार्टनर के नाम का बॉडी टैटू बनवाया है-

inside

अनीता हसनंदानी 

अनीता हसनंदानी टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं। पॉपुलर सीरियल नागिन 3 में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपने पति रोहित शेट्टी से बहुत अधिक प्यार करती हैं। यहां तक कि अनीता ने अपने पति रोहित रेड्डी को समर्पित एक टैटू भी बनवाया है। उन्होंने अपनी बाईं कलाई पर रोहित के नाम का शुरुआती अक्षर ’आर’ लिखवाया है। आर के ऊपर एक छोटा सा दिल भी बना है। आपको बता दें कि दोनों ने 14 अक्टूबर 2013 को साउथ इंडियन तरीके से शादी की थी।

beautiful  celebrity  tattoos

सुयश राय और किश्वर मर्चेंट

टीवी एक्टर सुयश राय अपनी पत्नी किश्वर मर्चेंट से बेहद प्यार करते हैं और उन्होंने अपनी अनामिका उंगली पर सुकिश का टैटू बनवाया है। वहीं, किश्वर ने भी अपनी अनामिका पर सुकिश का टैटू भी बनवाया है। दोनों की शादी 16 दिसंबर 2016 को हुई थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को काफी समय तक डेट किया था और इसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने का फैसला किया। इस जोड़े ने एक दूसरे के लिए शादी के तोहफे के रूप में एक साथ टैटू बनवाया था।

celebrity  tattoos  bollywood

गुरमीत चौधरी

छोटे परदे पर राम और सीता का किरदार निभा चुके गुरमीत और देबिना एक रियल लाइफ कपल हैं, जो हाल ही में पैरेंट्स बने हैं। इन दोनों के बीच गहरा प्यार है और ये अपने प्यार का इजहार करने में भी हिचकिचाते नहीं है। शादी के बंधन में बंधने से पहले गुरमीत ने अपनी होने वाली पत्नी का नाम कलाई पर टैटू करवा लिया था।

celebrity  tattoo  designs

प्रिंस नरूला

कई रियलिटी शो में नजर आ चुके प्रिंस नरूला युविका को देखते ही उनके प्यार में पड़ गए थे और उन्होंने अपने प्यार  का इजहार किया। हालांकि, युविका ने उन्हें हां कहने के लिए समय लिया। कुछ वक्त एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन दोनों ने शादी कर ली। प्रिंस युविका के प्रति अपना प्यार प्रदर्शित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। प्रिंस ने गले के पिछले हिस्से पर युविका का नाम हिंदी में लिखा है।

शीना बजाज

शीना बजाज ने छोटे परदे पर कई किरदार निभाएं है और रियल लाइफ में भी वह काफी ओपन हैं। खासकर जब बात प्यार की हो, तो वह कुछ भी छिपाने में विश्वास नहीं करती है। उन्होंने वेलेंटाइन डे के लिए अपने बॉयफ्रेंड रोहित पुरोहित को एक टैटू से सरप्राइज दिया। यह दिल के आकार का टैटू है जिसमें ’आर’ लिखा हुआ है। इस तरह उन्होंने अपने पार्टनर के नाम को बॉडी पर टैटू के रूप में बनवाया।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।