• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Jeevika Sharma
  • Editorial, 14 May 2022, 18:46 IST

Tarot Horoscope: जानें इस सप्ताह का भविष्यफल

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आने वाला सप्ताह आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा, तो टैरो कार्ड एक्‍सपर्ट जीविका शर्मा से अपना भविष्यफल जानें।   
author-profile
  • Jeevika Sharma
  • Editorial, 14 May 2022, 18:46 IST
Next
Article
Is  Saptah  Rashiyon  Ka  Haal

भविषय में जीवन में कौन सी चुनौतियां आने वाली हैं और कौन से शुभ समाचार मिलने वाले हैं, यह हर कोई जानना चाहता है। मगर भविषय की बातों को जानना आसान नहीं है। हम राशिफल के माध्‍यम से अपने भविषय में झांक कर देख सकते हैं और जान सकते हैं कि हमें कहां सतर्क रहने की जरूरत है। 

इसलिए हमने टैरो कर्ड एक्‍सपर्ट जीविका शर्मा से आने वाले सप्‍ताह का हाल जानने के लिए बात की और राशिफल पूछा। अगर आप भी इस सप्‍ताह अपने भविष्‍य की बातें जानना चाहते हैं, तो आपको भी यह आर्टिकल पूरा पढ़ना चाहिए।  

tauras weekly  horoscope     may    for  all tips tarot

मेष-

मेष राशि वाले जातक इस सप्ताह परेशान रहेंगे। इससे आपकी निर्णय लेने की क्षमता में भी बाधा आएगी। कुछ भी करने से पहले आपको सबसे पहले थोड़ा रिलैक्‍स रहना होगा। 

वृष-

इस सप्ताह थोड़ी निराशा आप पर छा सकती है क्योंकि कुछ भी आपकी मनचाही दिशा में नहीं जा रहा है। आपको बहुत तनाव हो सकता है।

मिथुन-

आप इस सप्ताह अपना सारा समय अपने प्रिय लोगों के साथ बिताना पसंद करेंगे। सप्ताह भर आपका मन प्रसन्न रहेगे।

कर्क-

कर्क इस सप्ताह आपको आलस महसूस हो सकता है। यह आपको पेशेवर रूप से निष्क्रियता में धकेल सकता है। यदि आप कार्रवाई में वापस जाने से पहले थोड़ा आराम करते हैं तो आप निष्क्रियता से पहले उठ जाएंगे।

इसे जरूर पढ़ें: कन्या राशि वाले कैसे करें पार्टनर को सेलेक्ट, एक्सपर्ट से जानें

leo weekly  horoscope     may    for  all hindi tarot

सिंह-

इस सप्ताह आप चिड़चिड़ापन महसूस कर सकते हैं, जो आपको निराशा में छोड़ सकता है। आपके आस-पास की यह स्थिति आपको मानसिक रूप से भी परेशान करेगी।

कन्या-

इस सप्ताह आपके मन में वित्तीय वृद्धि को लेकर चिंता रहेगी। चीजों के शुरू होने के इंतजार में आप बेचैन हो जाएंगे।

तुला-

तुला इस सप्ताह आपको अपने पार्टनर से निराशा हो सकती है। यह उनका व्यवहार होगा जो आपको परेशान कर सकता है। लेकिन, जल्द ही हालात में सुधार होगा।

वृश्चिक-

इस सप्ताह आप बहुत जोश से भरे रहेंगे और आपको कुछ नए अवसर भी मिलेंगे। इन अवसरों को अपने हाथों से जाने न दें क्‍योंकि इससे आपको बहुत लाभ मिलेगा। 

इसे जरूर पढ़ें: सिंह राशि वालों को कैसे पार्टनर का चुनाव करना चाहिए, एक्सपर्ट से जानें

sagitarius weekly  horoscope     may    for  all hindi tarot

धनु- 

इस सप्‍ताह आप उदास रह सकते हैं। आपको अपने आस-पास के लोगों से अपनी अपेक्षाओं को आराम देने की जरूरत है। कोशिश करें कि अपने बारे में सोचें, हो सके तो छुट्टी पर चले जाएं। 

मकर-

आप पूरे हफ्ते अपने आप को फिर से जीवंत करने का प्रयास करेंगे। अपने दोस्तों और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर भी आपको बहुत मजा आएगा। 

कुंभ-

संभव है कि इस सप्ताह आपको कुछ आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आपके व्यापार में घाटा हो सकता है या आप अपनी नौकरी खो सकते हैं। लेकिन परेशन न हों, वक्‍त के साथ सब ठीक होगा। 

मीन- 

इस सप्ताह आप बड़े पैमाने पर खर्च करेंगे। आप वो सारा सामान अपने लिए खरीदेंगे, जो आपको खुशी देगा। आप अपने साथी के लिए भी गिफ्ट खरीदेंगे और हो सकता है कि साथी के साथ आप छुट्टियों पर कहीं यात्रा करने जाएं।  

 

इस प्रकार आने वाले सप्ताह सभी राशियों के लिए मिले जुले प्रभाव लेकर आएगा। अपनी राशि के अनुसार आप आने वाले समय की योजनाएं तय कर सकते हैं। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।