• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

आने वाला सप्ताह किन राशियों के लिए होगा खास? टैरो कार्ड एक्‍सपर्ट से जानें

अगर आपको अपना राशिफल जानने में इंट्रेस्ट रहता है तो जानिए कि आने वाला हफ्ता आपकी राशि के लिए क्या फायदा लेकर आएगा। 
author-profile
Published -26 Feb 2022, 12:18 ISTUpdated -26 Feb 2022, 12:27 IST
Next
Article
rashifal and tarot first week of march

साल 2022 अपनी तेज़ी से भाग रहा है और रशिया-यूक्रेन के विवाद के साथ पूरी दुनिया में कौतूहल मचा हुआ है। शेयर मार्केट भी इस कारण क्रैश हो गया है और कई निवेशकों को नुकसान हुआ है। पर इतने सब के बीच आपकी राशि के सितारे क्या कहते हैं? अगर बात करें हर राशि पर होने वाले असर की तो इस हफ्ते सभी को उतार-चढ़ाव देखने पड़ सकते हैं।

अगर आपको भी इस बारे में जानकारी चाहिए कि आपका आने वाला समय कैसा होने वाला है और किस राशि के लिए ये समय बहुत अच्छा है चलिए ये जानते हैं। 

मकर राशि

सबसे पहले बात करते हैं मकर राशि के जातकों की। इस हफ्ते आपको कुछ भावनात्मक समस्याओं से गुजरना पड़ सकता है। ये आपके लक्ष्य को पाने के लिए ही होगा। ध्यान रहे कि ये भावनात्मक समस्याएं कहीं आपके सपनों के बीच न आ जाएं। आपको बहुत ध्यान से कदम उठाने होंगे। 

कुंभ राशि

इस हफ्ते आपको कई सारे फैसले लेने होंगे जिनकी वजह से कुछ चिंता और कन्फ्यूजन बना रह सकता है। ये परेशानियां आपके करियर से जुड़ी हुई होंगी। आप कन्फ्यूज हो सकते हैं और सोच सकते हैं कि कौन सा ऑप्शन आपको वित्तीय फायदे दे सकता है। 

weekly horoscope tarot kumbh

मीन राशि

इस हफ्ते आपको अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में सोचना है और हो सकता है आप उससे जुड़े कुछ फैसले भी लें। आप अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सभी लोगों को कंट्रोल करने की कोशिश कर सकते हैं। जो भी करें वो सोच समझ कर ही करें। 

इसे जरूर पढ़ें- Expert Tips: ज्योतिष एक्सपर्ट से जानें आपकी राशि के लिए बेस्ट प्रोफेशन कौन सा है

मेष राशि

इस हफ्ते मेष राशि के लोगों को हो सकता है दूसरे लोगों पर अकड़ दिखाने का मन करे और ये प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों लाइफ में हो सकता है। आपको बाकी लोगों से भी इसी तरह के एक्शन दिखेंगे। आप जैसा व्यवहार करेंगे वैसे ही आपको दूसरों से भी मिलेंगे। ध्यान रखें कि आपको स्मार्ट एक्ट करना है और हर कदम फूंक-फूंक कर रखना है। 

weekly horoscope tarot mesh

वृषभ राशि

इस हफ्ते वृषभ राशि वाले जातक बहुत ध्यान देंगे और हर मुमकिन कोशिश करेंगे ताकि वो अपना बिजनेस स्थापित कर सकें और पैसा कमा सकें। आपको इस हफ्ते अकेले ही काम करना होगा बिना किसी सपोर्ट के।  

मिथुन राशि 

इस हफ्ते मिथुन राशि वाले लोगों के हक में फैसले होंगे और भले ही कितनी भी खराब स्थिति बन जाए आप चीज़ों को कंट्रोल करने की कोशिश करेंगे। आप अपनी कोशिशों में सफल भी होंगे और हर चीज़ अपने हिसाब से कर पाएंगे।  

कर्क राशि 

आप इस हफ्ते अपने हक के लिए लड़ेंगे और अपने लिए स्टैंड लेने की कोशिश करेंगे। आप इस हफ्ते कुछ भी सहन करने के मूड में नहीं हैं और अगर आपको पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस मेंटेन करना है तो वो भी कर पाएंगे।  

weekly horoscope tarot kark

सिंह राशि 

आपको शांत रहना है और संयम से काम लेना है। इस हफ्ते आपकी कोशिशों का फल मिलने में थोड़ा समय लग सकता है। खुद को प्रोसेस में ही स्ट्रेस में डालने की जरूरत नहीं है। आपको शांति से इंतज़ार करना है जब चीज़ें अपने आप सही जगह पर आने लगेंगी।  

इसे जरूर पढ़ें- Weekly Horoscope: राशि अनुसार जानें अपना भविष्यफल 

कन्या राशि 

कन्या राशि वाले जातकों को इस हफ्ते कोई रिश्ता या फिर कोई काम छोड़ना पड़ेगा। आप ये फैसला इसलिए लेंगे ताकि आपके दिमाग से सारा स्ट्रेस कम हो जाए। आपके पास कई सारे मौके आएंगे जो आने वाले हफ्तों में आपको दिखेंगे। धैर्य रखें और कोशिश करें कि आप संतुलन बना पाएं।  

weekly horoscope tarot kanza

तुला राशि 

निजी तौर पर आप इस हफ्ते फंसा हुआ सा महसूस कर सकते हैं क्योंकि आप किसी स्ट्रेसफुल रिश्ते में मौजूद हो सकते हैं। आपको कई सारे भावनात्मक उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। आप इस समय पिंजरे जैसी भावनाएं महसूस कर सकते हैं। आपको इस हफ्ते कोई हल ढूंढना होगा कि आप स्थिति को थोड़ा बेहतर बना सकें। आपको जल्दी ही रास्ता मिल भी जाएगा।  

weekly horoscope tarot tula

वृश्चिक राशि  

निजी तौर पर आप इस समय किसी और के साथ रिश्तों को सुधारने के लिए बहुत समय लगा सकते हैं। ये वो समय है जब आप अपने निजी रिश्तों को किसी सीरियस रिलेशनशिप में बदलना चाहते हैं। आप सफल हो सकते हैं और इस हफ्ते कुछ नया कर सकते हैं।  

Recommended Video

धनु राशि 

इस हफ्ते आप अपने करियर को लेकर कुछ नया शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं। आपको एक आइडिया हो सकता है कि क्या शुरू करना है और कैसे आगे बढ़ना है। एक बार आपको ये समझ आ गया तो आप आगे का कदम ज्यादा बेहतर तरीके से रख सकते हैं और अपने फाइनेंस को लेकर आगे बढ़ सकते हैं।  

तो ये थे इस हफ्ते के टैरो कार्ड प्रिडिक्शन्स। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।