अगर हमें ये पता हो कि हमारा आने वाला समय कैसा बीतने वाला है तो निश्चित रूप से हम उसकी बेहतर प्लानिंग कर सकते हैं। तो जान लेते हैं कि अगले सात दिन हमारे लिए कैसे रहेंगे। टेरो रीडिंग एक्सपर्ट सोनिया मलिक से जानते हैं 10-16 जून तक हर राशि का भविष्यफल-

मेष( 21 मार्च से 19 अप्रैल)

tarot card reading plan your future inside

अगर आप प्रॉपर्टी में निवेश करना चाहती हैं तो यह उसके लिए बेहतरीन समय है। अगर आप स्थान परिवर्तन करना चाहती हैं तो इसके लिए भी उपयुक्त समय है। आपके लिए इस हफ्ते का लकी कलर है येलो।

इसे जरूर पढ़ें: घर में खुशियां और सुख-समृद्धि पाने के लिए इस तरह घर में ना रखें लाफिंग बुद्धा

वृषभ राशि (20 अप्रैल-20 मई)

आपकी कड़ी मेहनत का फल मिलने का समय आ गया है। आप जो भी काम करेंगी उसमें आपको बड़ी सफलता हासिल होगी। आपके शुभ रंग हैं काला और सफेद।

इसे जरूर पढ़ें: ये शुभ रंग लाएंगे आपके घर में सुख-समृद्धि और सेहत

मिथुन राशि (21 मई -20 जून)

इस हफ्ते चीजें वैसे नहीं होंगी, जैसे कि आप चाहती हैं। ऐसे में मुश्किलों के बीच धैर्य और विश्वास बनाए रखें। इस हफ्ते आपका लकी कलर है मरून।

कर्क राशि (21 जून से 22 जुलाई)

आपका ये हफ्ता बहुत अच्छा होने वाला है। अगर आप इस हफ्ते के लिए हॉलीडे प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए उपयुक्त समय है। पैकिंग शुरू कर दें। 

सिंह राशि (23 जुलाई से 22 अगस्त)

यह हफ्ता आपके लिए थोड़ा मुश्किल रहेगा, आपको लग सकता है कि किसी ने आपको बांध रखा है, लेकिन चीजें जल्द ही अच्छी हो जाएंगी। इस हफ्ते आपके लिए क्रीम कलर अच्छा रहेगा।

कन्या राशि ( 23 अगस्त -22 सितंबर)

आपको जल्द ही खुशखबरी सुनने को मिलेगी। यह खुशखबरी प्रॉपर्टी या शादी से जुड़ी हो सकती है। 

तुला राशि (23 सितंबर -22 अक्टूबर)

आपके लिए यह हफ्ता थोड़ा मुश्किल होने वाला है। लेकिन आप हिम्मत ना हारें। इस हफ्ते आपके लिए लकी कलर रेड है। 

कर्क राशि ( 23 अक्टूबर से 21 नवंबर)

इस हफ्ते बिजनेस/वर्किंग वुमन को नए ऑफर मिल सकते हैं। आपको अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए नए सिरे से प्रयास करने की जरूरत होगी। 

धनु राशि (22 नवंबर -21 दिसंबर)

आपके लिए हॉलीडे पर जाने के लिए यह अच्छा समय है। अपने बिजी शिड्यूल से थोड़ा वक्त निकालें और फैमिली के साथ हॉलीडे प्लान करें। 

मकर राशि (22 दिसंबर -19 जनवरी)

अपनी चीजें व्यवस्थित करने के लिए यह सही समय है। साथ ही अपने इंपॉर्टेंट चीजों को सुरक्षित रख लें। इस हफ्ते आपके लकी कलर ग्रे और क्रीम हैं। 

कुंभ राशि (20 जनवरी -18 फरवरी)

अगर इस हफ्ते आप किसी परेशानी में फंसती हैं तो अपने बड़ों से सलाह लेना सही रहेगा। इस हफ्ते आपके लकी कलर रेड और येलो हैं। 

मीन राशि (19 फरवरी - 20 फरवरी)

यह हफ्ता परिवार के साथ रिश्तों को बेहतर बनाने के लिए बहुत अच्छा है। अपने आसपास हो रही सभी चीजों के लिए सतर्क रहें। इस हफ्ते आपके लिए मस्टर्ड कलर लकी है। 

तो 10-16 जून तक बताए गए भविष्यफल के अनुसार प्लानिंग करें और अपने हफ्ते को बेहतर बनाएं। उम्मीद करते हैं कि आपका यह हफ्ता बेहतर बीते।