साल 2021 अब खत्म होने को है और इस साल जिस तरह से दोबारा लोगों का जीवन पटरी पर आया है उसी तरह से 2022 के भी बीतने की उम्मीद है। हालांकि, अभी इस साल का आखिरी महीना बाकी है और इसी के साथ आने वाले हफ्ते में राशिफल कैसा रहने वाला है ये जानना भी बाकी है। 29 नवंबर से लेकर 5 दिसंबर के बीच का समय हर राशि के लिए कैसा रहने वाला है ये हमें बता रही हैं टैरो कार्ड एक्सपर्ट जीविका शर्मा। 

मेष राशि-

आपकी लाइफस्टाइल में कुछ बदलाव आने वाले हैं और इस हफ्ते आप उन्हीं बदलावों के साथ अपना जीवन बिताने वाले हैं। घबराएं नहीं, ये सारे बदलाव आपके भले के लिए होंगे और आपके अच्छे भविष्य के बारे में होंगे। 

aries tarot nov

इसे जरूर पढ़ें- राशि के हिसाब से जानें क्या रहस्य छुपाए रहते हैं आप?

वृषभ राशि-

आप इस हफ्ते वो सपने देखने की कोशिश करेंगे जो चीज़ें आपको खुद चाहिए। पर ये सिर्फ दिन के सुहावने सपने ही साबित होंगे क्योंकि आप उनके लिए कोई एक्शन नहीं लेंगे। (कौन सी राशि वाले होते हैं सबसे रोमांटिक)

मिथुन राशि-

आप इस हफ्ते अपने पार्टनर के लिए ज्यादा सोचेंगे और उसके ऊपर खर्च करेंगें। आप इस हफ्ते अपने पार्टनर के साथ अपना अच्छा बॉन्ड बनाने की कोशिश करेंगे। 

कर्क राशि- 

इस पूरे हफ्ते आप इस बारे में सोचते रहेंगे कि आपकी जिंदगी में पहले क्या हुआ था। आप अपने अतीत से जुड़े रहेंगे और आप मौजूदा हालात की अपने गुजरे हुए कल से तुलना भी करेंगे। 

cancer tartot nov

सिंह राशि-

इस हफ्ते आप दूसरों में सिर्फ अच्छा देखने की कोशिश करेंगे भले ही बाकी लोग आपको बेवकूफ बनाने की कोशिश करें। सभी लक्षण दिखेंगे फिर भी आप इन्हें इग्नोर करने की कोशिश करेंगे और अपना भरोसा बनाए रखेंगे। पर आपको ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि कुछ चीज़ें आपको ज्यादा नुकसान पहुंचा सकती हैं।  (आपकी राशि के लिए कौन सा प्रोफेशन है सबसे अच्छा)

कन्या राशि- 

इस हफ्ते कन्या राशि वाले लोग खुद को व्यस्त रखेंगे और वो सारे काम करेंगे जो पहले से बचे हुए हैं। आपको अपना आगे का शेड्यूल बनाना होगा। 

Recommended Video

तुला राशि-  

आप अपने पुराने फैसलों को लेकर अफसोस महसूस करेंगे। पर आपको उसके लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आपको अपनी गलती को सुधारने के मौके भी मिलेंगे और आपके लिए चीज़ें सुधरेंगी।  

libra tarot nov

वृश्चिक राशि- 

आपको आखिरकार वो हिम्मत मिल जाएगी जिसकी आपको जरूरत है उन सारी समस्याओं से निपटने के लिए जिनसे आप भाग रहे हैं। ये वो चीज़ें हैं जिनसे आप लंबे समय से भाग रहे थे। अब समय आपके लिए अनुकूल होगा।  

इसे जरूर पढ़ें- November Horoscope: आने वाले महीने में कैसा रहने वाला है आपका राशिफल, टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा से जानें 

धनु राशि- 

आप वो चीज़ करने में व्यस्त रहेंगे जिसे आप पसंद करते हैं और आपको एडवेंचर का अहसास होगा। आप अपने लिए कोई ट्रिप भी प्लान कर सकते हैं जिसके कारण आपको इस हफ्ते एडवेंचर मिलेगा।  

मकर राशि-  

इस हफ्ते आपको अपने खर्च का लेखा-जोखा रखेंगे। अगर ऐसा कुछ है जिसकी आपको जरूरत होगी तो भी आप थोड़ा रुकने की कोशिश करेंगे और किसी और पर अपना खर्च डालने की कोशिश करेंगे। आप इस हफ्ते किसी भी तरह के व्यर्थ खर्च से बचने की कोशिश करेंगे।  

कुंभ राशि-  

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए ये हफ्ता सफलता से भरा रहेगा। इस हफ्ते आप कई सफलताओं के लिए जश्न भी मनाएंगे और अपनी जिंदगी को खुलकर जिएंगे।  

मीन राशि- 

आपको इस हफ्ते कुछ नया सीखने को मिलेगा जो थोड़ा टेढ़ा होगा। या फिर आप इस हफ्ते नए लोगों से मिलेंगे और आप उन्हें समझने की कोशिश भी करेंगे। ये हफ्ता आपके लिए काफी कुछ नया लेकर आया है।  

अब आने वाले हफ्ते को लेकर शायद आपकी थोड़ी चिंता कम हो गई होगी। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।