हर महीने हम आपको राशिफल के हिसाब से टैरो कार्ड रीडिंग के बारे में बताते हैं ताकि आप जान सकें कि नया महीना आपके लिए क्‍या लेकर आएगा? भविष्य में होने वाली घटनाओं को जानने के लिहाज से टैरो कार्ड रीडिंग बेहद दिलचस्प होता है। इसलिए हम सितंबर के महीने के टैरो कार्ड रीडिंग के साथ वापस आ गए हैं 

अगस्‍त का महीना निसंदेह सभी के लिए अलग रहा होगा। किसी का समय शांति से बीता होगा, तो कुछ को कठिनाई का सामना करना पड़ा होगा। अब जब सितंबर का नया महीना आने वाला है और हमेशा की तरह अगर आपके मन में भी यह सवाल हैं कि यह आपके लिए क्‍या खास लेकर आएगा? तो टैरो कार्ड रीडर और गाइडेंस काउंसलर जीविका शर्मा से राशि के अनुसार भविष्यवाणी जानें।

मेष (21 मार्च -19 अप्रैल)

aries sep

इस महीने आप किसी ऐसे व्यक्ति से मार्गदर्शन प्राप्त कर सकते हैं जो आपकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में अहम भूमिका निभाता है। लेकिन, आपको प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है क्योंकि जिस व्यक्ति से आप संपर्क करते हैं, वह आपका अच्छी तरह से मार्गदर्शन नहीं कर पाएगा और यह आपको गलत निर्णय लेने के लिए प्रेरित कर सकता है। बेहतर होगा कि आप अपनी मर्जी से फैसला लें।

वृषभ (20 अप्रैल- 20 मई)

आपके जीवन में कोई व्यक्ति आपका मार्गदर्शन करने या आपके प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की समस्याओं से निपटने के तरीके के बारे में एक विचार देने के लिए पहल करेगा। इस व्यक्ति की बात सुनकर आपका भला होगा और आपके लिए लाभकारी परिणाम आएंगे। इससे आपके जीवन में आर्थिक लाभ भी होगा।

इसे जरूर पढ़ें:राशियों के हिसाब से जानें कैसा है आपका व्यक्तित्व

मिथुन (21 मई- 20 जून)

मिथुन, जब आपके करियर का संबंध है, तब आपको किसी स्थिति के सकारात्मक और नकारात्मक दोनों पक्षों को देखने और उनका विश्लेषण करने की आवश्यकता है। ऐसा करने से आप उसके अनुसार निर्णय लेने की अनुमति देंगे। आपके निजी जीवन में किसी प्रकार का वित्तीय लाभ देखने को मिलेगा।

कर्क (21 जून- 22 जुलाई)

cancer sep

सितंबर 2021 के महीने में आपको अपने करियर को आगे बढ़ाने के अवसर मिलेंगे। सुनिश्चित करें कि आप उन्हें मिस न करें। आपकी पर्सनल लाइफ सुचारू रूप से चलेगी। यदि आप पहले उनके साथ अच्छे संबंध बनाने की पहल करेंगे तो आपके जीवन में लोग प्रयास करेंगे।

सिंह (23 जुलाई -22 अगस्त)

सिंह, आपको सितंबर 2021 के महीनों में फाइनेंशियल लाभ दिखाई देगा। कुछ नए अवसर मिल सकते हैं, जो आपके लिए शानदार रिटर्न लेकर आएंगे। आपके पर्सनल लाइफ में आपका अतीत आपको परेशान कर सकता है। आपको अपने पिछले कार्यों पर पछतावा हो सकता है।

कन्या (23 अगस्त- 22 सितंबर)

virgo sep

आप अपने प्रोफेशनल लाइफ में कुछ तनावपूर्ण स्थितियों का अनुभव करेंगे। आपकी फाइनेंशियल स्थिति में थोड़ा सुधार हो सकता है, लेकिन इससे आपका मन संतुष्ट नहीं होगा। पर्सनल लाइफ में, यदि आप अविवाहित हैं तो विवाह प्रस्ताव आने की संभावना है। जो लोग प्रतिबद्ध हैं वे देखेंगे कि उनका रिश्ता सकारात्मक दिशा की ओर बढ़ रहा है।

तुला (23 सितंबर से 22 अक्टूबर)

आपको अपने काम के संबंध में अपनी योजना पर दोबारा जांच करने की आवश्यकता है। आपने जो भी योजना बनाई थी, हो सकता है कि आपको वह परिणाम न मिले जो आप चाहते हैं। आपका पर्सनल लाइफ आपको कुछ अवसर देगा, लोग प्रेम रुचि के साथ आ सकते हैं या प्रियजन प्रयास करेंगे। सराहना के साथ इसका स्वागत करें।

वृश्चिक (23 अक्टूबर- 21 नवंबर)

scorpio sep

प्रोफेशनली, आपको रास्ते में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ेगा जिसका सीधा असर आपके काम पर पड़ेगा। आपका ध्यान किसी ऐसी चीज़ पर पकड़ बनाने की ओर होगा, जो आपके पर्सनल लाइफ से संबंधित है और आपको अपने प्रयास में सफलता मिलेगी।

धनु (22 नवंबर- 21 दिसंबर)

इस महीने आपके पर्सनल लाइफ में वृद्धि की कुछ गुंजाइश है और आप बदलाव देखेंगे। यह सलाह दी जाएगी कि यदि आप सितंबर 2021 के महीने में अपने पर्सनल लाइफ पर ध्यान केंद्रित करते हैं। आपको प्रोफेशनल लाइफ में कुछ देरी या बाधाओं का सामना करना पड़ेगा।

Recommended Video

मकर (22 दिसंबर से 19 जनवरी)

मकर राशि, इस महीने आपको अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों के साथ काम करते समय सामाजिक रूप से स्थापित और स्वीकृत प्रक्रिया का पालन करना होगा। आपको अपने बड़ों या वरिष्ठों के शब्दों को सुनना चाहिए और कानून या समाज की मांग के अनुसार कार्य करना चाहिए। अगर आप ऐसा करते हैं, तभी चीजें आपके पक्ष में होने लगेंगी। अगर आप शादी करने के लिए हैं, तो आपको अरेंज मैरिज के कुछ प्रस्ताव मिल सकते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: कौन-सी सब्जियां और फल रहेंगे आपके लिये healthy? अपनी राशि के अनुसार जानिये

कुंभ (20 जनवरी -18 फरवरी)

aquarius sep

सितंबर के महीने में आप अपने कार्यक्षेत्र में अपने सामने ढेर सारे अवसर पेश करते हुए देखेंगे। यदि आप इन अवसरों का लाभ उठाते हैं, तो आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि वे आपकी आय में अच्छी वृद्धि देंगे। निजी जीवन में आपको वह मिलेगा जिसके आप हकदार हैं।

मीन (19 फरवरी- 20 मार्च)

मीन, इस महीने आप पाएंगे कि आप अपने पर्सनल लाइफ पर पूर्ण नियंत्रण हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। अपने साथ-साथ आप अपने भागीदारों को भी नियंत्रित करने का प्रयास करेंगे और ऐसा करने में आंशिक रूप से सफल होंगे। जहां आपके प्रोफेशनल जीवन की बात है, वहां चीजें सुचारू रूप से चलेंगी।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। इस तरह की और टैरो भविष्यवाणियों के बारे में जानने के लिए हर जिंदगी से जुड़ी रहें।