फ्यूचर में क्या होने वाला है यह जानना तो हर कोई चाहिता है। किस्मत में अच्छा लिखा है बुरा। यह पहले अगर पता चल जाए तो जाहिर हर कोई सतर्क हो जाएगा। तो चलिए आने वाले सप्ताह में क्या-क्या मिलेगा और किन चीजों का सामना करना होगा जानते हैं टैरो कार्ड रीडर एवं एक्सपर्ट सोनिया मलिक से। 

मेष( 21 मार्च से 19 अप्रैल)

यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा नहीं बीतने वाला है। इस हफ्ते आपका मूड बदलता रहेगा। आपको इस पूरे हफ्ते बहुत ज्यादा एलर्ट रहने की जरूरत है। आप इस सप्ताह पानी की किसी भी एक्टिविटी से दूर रहें। 

वृषभ राशि (20 अप्रैल-20 मई)

आपका यह सप्ताह बहुत ही अच्छा बीतने वाला है। अगर आपने अपने पैसे कहीं निवेश किए हैं तो इस सप्ताह आपको उनसे अच्छा प्रोफिट मिलेगा। 

इसे जरूर पढ़ें:सही स्‍थान पर रखेंगी क्रिस्‍टल तो होंगे ये 9 बड़े फायदे

free love tarot card reading

मिथुन राशि (21 मई -20 जून)

इस हफ्ते आप जैसा चाहती हैं वैसा कुछ भी नहीं होगा। यह बात आपको दुख पहुंचा सकती है। आपको इस बार हो सकता है किसी भी काम में सफलता न मिले। 

कर्क राशि (21 जून से 22 जुलाई)

अगर आप किसी लव रिलेशनशिप में हैं तो आपका ब्रेकअप हो सकता है। आपको अपने रिश्तों को लेकर थोड़ा सावधान रहना चाहिए। इसके साथ ही अपनी सेहत का खास ध्यान रखें। 

 इसे जरूर पढ़ें:Palmistry: उंगलियों की बनावट बताएगी क्या है व्यक्ति का स्वभाव

सिंह राशि (23 जुलाई से 22 अगस्त)

टैरो में आपकी राशि को स्टार कार्ड दिया है। आपके लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा बीतने वाला है। आपको इस सप्ताह बहुत अच्छी न्यूज मिल सकती हैं हो सकता है कि आपको प्रॉपर्टी में प्रोफिट भी हो। 

free tarot card reading angels

कन्या राशि ( 23 अगस्त -22 सितंबर)

आपके लिए यह सप्ताह बहुत ही अच्छा बीतने वाला है। आप अपने लिए कोई हॉलिडे प्लान कर सकती हैं। इस हफ्ते आपको अच्छी खबर भी मिल सकती हैं। 

तुला राशि (23 सितंबर -22 अक्टूबर)

यह सप्ताह आपके लिए बहुत ही अच्छा साबित होने वाला है। आप अगर लंबे समय से कुछ करने की सोच रहे हैं और नहीं कर पा रहे हैं तो आपको इस सप्ताह वह काम कर लेना चाहिए क्योंकि इस सप्ताह आपको उस काम में सफलता मिल जाएगी। 

वृश्चिक राशि ( 23 अक्टूबर से 21 नवंबर)

अगर आप बहुत दिनों से विदेश यात्रा पर जाना चाह रही हैं तो आपके लिए यह समय बहुत ही अच्छा है। आप इस सप्ताह अपनी विदेश यात्रा को फाइनलाइज कर सकती हैं। 

धनु राशि (22 नवंबर -21 दिसंबर)

अगर आप इस सप्ताह किसी नए बिजनेस की शुरुआत करने जा रही हैं तो थोड़ी सावधान हो जाएं। हो सके तो स्ट्रीट डॉग्स को कुछ खाने का सामान दें। 

मकर राशि (22 दिसंबर -19 जनवरी)

अगर इस सप्ताह कुछ भी बड़ा करने जा रही हैं तो आपको अपने बड़ों का आर्शीवाद लेकर और उनकी सलाह के साथ करना चाहिए। 

कुंभ राशि (20 जनवरी -18 फरवरी)

यह सप्ताह आपके लिए अच्छा और बुरा दोनों ही चीजें लेकर आएगा। इसलिए आपको हर दिन सतर्क रहना होगा। 

मीन राशि (19 फरवरी - 20 फरवरी)

इस सप्ताह अपनी परिवार वालों से रिश्तों को मधुर बनाने का प्रयास करें। अपनी परिवार वालों के पक्ष में खड़े रहें।