• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Taimur Ali Khan Birthday: मां करीना कपूर के साथ तैमूर अली खान के 5 बेस्ट मोमेंट्स

तैमूर अली खान इस वर्ष 3 बरस के हो रहे हैं और हम आपने से उनके कुछ क्यूट मोमेंट्स शेयर कर रहे हैं।
author-profile
Published -19 Dec 2019, 14:46 ISTUpdated -19 Dec 2019, 15:10 IST
Next
Article
taimur ali khan birthday special  cutest moments live

20 दिसंबर को बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड तैमूर अली खान 3 वर्ष के हो जाएंगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के सुपुत्र तैमूर अली खान हमेशा ही टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं। दरअसल वह दिखने में तो क्यूट हैं ही साथ ही उनकी हरकतें भी बहुत ज्यादा क्यूट होती हैं। जब तैमूर अली खान 1 वर्ष के थे तब से ही उन्होंने मीडिया से इंट्रैक्ट करना शुरू कर दिया था। तैमूर अली खान कैमरे को देखते ही एलर्ट हो जाते थे। हालाकि अब वह बड़े हो रहे हैं और उन्हें अब इतना फोटो क्लिक करना नहीं अच्छा लगता है मगर उनकी क्यूटनेस में आभी भी कोई कमी नहीं आई है। चलिए आज उनकी बर्थ डे पर हम आपको उनके उनकी मम्मी करीना कपूर के साथ ऐसे 5 क्यूट मोमेंट्स दिखाते हैं जो काफी हाइलाइट किए गए थे। 

तैमूर हमेशा ही अपनी मां करीना को कॉपी करते हैं। फिर चाहे बात कपड़ों की हो या उनके जैसी शक्ल बनाने की। इस तस्वीर में देखें कि तैमूर कैसे अपनी मां करीना कपूर की तरह पाउट बना रहे हैं। तैमूर की यह तस्वीर काफी पुरानी है। इस तस्वीर में तैमूर बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं। तैमूर अली खान केवल मां करीना की नकल ही नहीं करते बल्कि उनकी तरह योगा करना, खुद को स्टाइल करना और पापराजी के आगे पोज देना भी उन्हें बहुत पसंद है। 

इसे जरूर पढ़ें: Taimur Ali Khan को योगा करते देखा है कभी? यहां देखे उनकी और भी क्यूट तस्वीरें

 
 
 
View this post on Instagram

pouting just like mom 😙❤️🤣

A post shared by Taimur Ali Khan❤️Urmi (@taimuralikhanworld) onJul 15, 2018 at 4:56am PDT

 

वैसे तैमूर जैसे जैसे बड़े हो रहे हैं करीना कपूर उन्हें काफी कुछ नई चीजें सिखा रही हैं। तैमूर अली खान अपनी मां के साथ काफी वक्त गुजारते हैं। करीना जब शूटिंग में बिजी होती है तब भी वह सेट पर तैमूर को बुला लेती हैं और उनके खाने से लेकर कपड़ों तक सभी का खास ख्याल रखती हैं। आपको जानक कर हैरानी होगी कि इतनी कम उम्र में ही तैमूर काफी लग्जीरियस लाइफ जीते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: See Video: आखिर क्यों आया तैमूर को इतना गुस्सा? गुस्से में बोला ‘No’

 

जो तस्वीरें तैमूर की इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं उसमें वह Gucci  और Ralph Lauren (Polo Sports) के बेबी sneakers ही पहने हुए दिखते हैं। शायद आपको पता ना हो तो बता दें कि गुची के बेबी sneakers की कीमत 12 हजार रुपए और Ralph Lauren के बेबी sneakers की कीमत 5 हजार रुपए के आसपास होती है। इनके अलावा भी तैमूर के पास अन्य ब्रांड्स का भी अच्छा-खासा कलेक्शन है। तैमूर की टी शर्ट 5 हजार रुपए और उनकी पैंट की कीमत करीब 10 हजार रुपए होती है। नन्हे तैमूर अपने पापा सैफ अली खान और मां करीना कपूर से दूर इंग्लैंड के बोर्डिंग स्कूल में लेंगे दाखिला

 kareena kapoor saif ali khan son taimur won gold medal sports day live

वैसे आपको बता दें कि करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान को लाइफ स्टाइल से जुड़ी काफी चीजें सिखा रही हैं। उनकी एक तस्वीर कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें करीना और तैमूर दोनों ही एक स्पोर्ट ग्राउंड में दिख रहे हैं और तैमूर के गले में गोल्ड मैडल है। यह तस्वीरें हाल ही में तैमूर के स्कूल में हुए स्पोर्ट्स डे की हैं। इसमें उन्हें गोल्ड मैडल भी मिला था। इन तस्वीरों में तैमूर हमेशा की तरह मासूम और प्यारे से नजर आ रहे हैं। यह गोल्ड मैंडल तैमूर को रेस में विनर होने पर मिला था। इस ईवेंट में करीना भी तैमूर के साथ ही थीं। तैमूर की इस क्यूट सी बात से टूट जाता है मां करीना कपूर का दिल

saif ali khan kareena kapoor khan capetown birthday taimur ali khan cute

अपनी दूसी बर्थडे पर तैमूर अपने पापा सैफ अली खान और मम्मी करीना कपूर के साथ घूमते हुए नजर आए थे। वह केपटाउन में हॉलीडे मनाने गए थे। वहां उन्होंने बीच पर अपने मॉम और डैड के साथ काफी मस्ती की थी। कुछ तस्वीरों में तैमूर शर्टलेस भी दिखे थे। आपको बता दें कि तैमूर अपने पेरेंट्स के साथ बहुत सारी फॉरेन ट्रिप्स पर गए हैं। तैमूर अभी 3 साल के ही हैं और वह अब तक 10 से 12 बार विदेश जा चुके हैं। सैफ-करीना के लाडले तैमूर की गणेश भक्ति, कहते दिख रहे हैं 'मंगल मूर्ति मोरया'

 
 
 
View this post on Instagram

#TaimurAliKhan in phataka mood this Diwali #kareenakapoor 😱😱😘😍 #happydiwali #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) onOct 27, 2019 at 12:00am PDT

 

अब तो तैमूर को गुस्सा भी आने लगा है। दरअसल तैमूर इतनी क्यूट है कि वह जहां जाते हैं कैमरा उनके पीछे-पीछे चला जाता है। तैमूर को अभी तक पापाराजी को अटेंशन देना कभी अच्छा लगता था मगर अब कुछ बार से देखा जा रहा है कि वह पापाराजी को अटेंशन देने में खास रुचि नहीं दिखा रहे हैं।

 


सोशल मीडिया पर आपको ढेरों ऐसे वीडियो मिल जाएंगे जिसमें पापाराजी द्वारा तैमूर की तस्वीरे क्लिक की जा रही हैं और तैमूर भी खुशी-खुशी उन्हें पोज दे रहे हैं। इतना ही नहीं तैमूर को पापाराजी से इंटरैक्ट करना भी बहुत पसंद है।

मगर, हाल ही में तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमे वह पापा राजी पर गुस्सा कर रहे थे और उन्हें नो नो कह रहे थे। इस दौरान करीना तैमूर को समझा रही थी कि वह किसी से ऐसे बात न करें। 

 

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।