आजकल भले ही सिनेमा घर में मूवी देखना थोड़ा मुश्किल है लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म की बदौलत मूवी के दीवानों के लिए मनोरंजन का सिलसिला लगातार जारी है। आने वाले समय में भी कई ऐसी दिलचस्प फ़िल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचाने वाली हैं। ऐसी ही फिल्मों में से एक है नेटफ्लिक्स पर जल्दी ही रिलीज़ होने वाली तापसी पन्नू की ‘हसीन दिलरुबा’ है। 

जी हां, बता दें कि तापसी पन्नू की चर्चित फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ अगले महीने 2 जुलाई को नेटफ्ल‍िक्स पर आ रही है। ऐसे में 11 जून,शुक्रवार को इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज़ हो गया है जिसमें तापसी का कुछ अलग ही अंदाज़ देखने को मिल रहा है। आइए देखें फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर -

तापसी पन्नू की फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’

taapsee story haseen

हसीन दिलरुबा’ आनंद एल राय के बैनर ‘कलर येलो प्रोडक्‍शंस’ ने बनाई है। इस फिल्म की कहानी कनिका ढिल्‍लों ने लिखी है। दरअसल ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री ड्रामा है, जिसमें तापसी पन्नू रानी कश्यप नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं। रानी पर अपने ही पति की हत्या का आरोप है। इस फिल्म के ट्रेलर में तापसी के साथ विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। 

क्या ख़ास है ट्रेलर में 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 11 जून, शुक्रवार को ‘हसीन दिलरुबा’ का ट्रेलर  रिलीज हो चुका है, जो उम्मीद के मुताबिक काफी रोमांचक है। इस ट्रेलर में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे के बीच लव ट्रैंगल को अलग -अलग रूपों में दिखाया गया है। कुल मिलाकर इस ट्रेलर को देखकर साफ नज़र आ रहा है कि हसीन दिलरुबा’ प्यार, लस्ट और धोखे की दिलचस्प कहानी है जो दर्शकों को अपनी और खींचेगी। तापसी के बॉय फ्रेंड की भूमिका में हर्षवर्धन राणे हैं और ट्रेलर में दोनों के बीच कई इंटिमेट सीन्स देखे जा सकते हैं । तापसी ने इस फिल्म का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसमें लिखा है -"एक था राजा, एक थी रानी, हुई शुरू एक खूनी प्रेम कहानी " 

इसे जरूर पढ़ें:लंदन और मॉरिशस में कैसे करते हैं मस्ती, जानिए एक्ट्रेस तापसी पन्नू से

क्या है फिल्म हसीन  दिलरुबा की कहानी 

haseen dillruba film poster

इस फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि तापसी पन्नू फिल्म में उनके पति का रोल निभा रहे विक्रांत मैसी से पूछती हैं कि " आपने दिनेश पंडित की किताब पढ़ी है? क्या लिखते हैं, छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कतल करा देते हैं, पता ही नहीं चलता।" इसके बाद तापसी के घर में ब्लास्ट होता है जिसमें विक्रांत की मौत दिखाई जाती है। इस फिल्म का  ट्रेलर 2:18 मिनट के वीडियो में कई सस्पेंस क्रिएट करता दिख रहा है और दर्शकों को अपनी और खींच रहा है। इस फिल्म में मर्डर मिस्ट्री से पता लगता है कि तापसी पर ही उनके पति की हत्या का आरोप है और पुलिस तापसी से पूछताछ करती है। इसके बाद उनकी जिंदगी के कई पहलुओं का खुलासा होता है। 

Recommended Video

तापसी का अलग अंदाज़ 

इस फिल्म के ट्रेलर में तापसी का बेहद बोल्ड अंदाज़ दिखाया गया है जिसमें कभी वो अपनी सास से बेरुखे तरीके से बात कर रही हैं, तो कभी पुलिस के सामने बेजिझक नज़र आ रही हैं। आपको बता दें कि, इस फिल्म का पोस्टर और टीज़र दोनों ही 3 जून को रिलीज़ हो गया था और अब ट्रेलर रिलीज़ ने फैंस का एक्‍साइटमेंट फिल्‍म को लेकर बढ़ा दिया है। वहीं, तापसी एक बार फिर अपने पूरे फॉर्म में नजर आ रही हैं तो फिल्‍म में आदित्‍य श्रीवास्‍तव एक पुलिस अफसर के किरदार में दिख रहे हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

2 जुलाई को रिलीज होगी फिल्‍म

 ‘हसीन दिलरुबा’ की शूटिंग बीते साल अक्‍टूबर महीने में पूरी हो गई थी और ये फिल्म पिछले साल में ही थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से अब ये 2 जुलाई को  थिएटर के बजाय सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

फिल्म की कास्टिंग 

इस फिल्म का निर्देशन विनील मैथ्यू ने किया है और इसका निर्माण आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने कलर येलो प्रोडक्शंस, इरोज इंटरनेशनल और टी-सीरीज के बैनर तले किया है। फिल्म में प्रमुख भूमिकाएं तापसी पन्नू (रानी कश्यप), विक्रांत मैसी (ऋषभ "ऋषु"), हर्षवर्धन राणे (नील त्रिपाठी), आदित्य श्रीवास्तव, आशीष वर्मा, यामिनी दास और दया शंकर पांडे ने निभाई हैं। फिल्म का संगीत अमित त्रिवेदी द्वारा दिया गया है। 

फिल्म का ट्रेलर वास्तव में तापसी का दिलचस्प और बोल्ड अंदाज़ दिखा रहा है और फिल्म सस्पेंस से भरपूर नज़र आ रही है। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:  instagram .com Taapsee Pannu (@taapsee )