आज वैलेंटाइन्ड डे है यानी प्यार का सेलिब्रेशन। आज के दिन सभी कपल्स एक-दूसरे को स्पेशल फील कराने के लिए साथ घूमने जाते हैं, खूबसूरत गिफ्ट्स देते हैं और अपने पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी ये दिन खास अंदाज में मनाया। लंबे वक्त से सुष्मिता सेन बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। वैलेंटाइन्ड डे को उन्होंने रोहमन शॉल के साथ खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की खूबसूरत तस्वीरें सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।  

बेटियों के साथ प्यार से मनाया वैलेंटाइन्स डे

sushmita sen celebrate valentines day with daughters

वैलेंटाइन्स वीक के आखिरी दिन यानी वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) पर सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने साथ मिलकर केक काटा। सुष्मिता सेन ने इस सेलिब्रेशन में अपनी बेटियों को शामिल कर सही मायने में वैलेंटाइन्ड को सेलिब्रेट किया, क्योंकि प्यार सिर्फ पार्टनर तक सीमित नहीं होता। इस दिन हम अपने सभी प्रियजनों को वैलेंटाइन्ड डे की बधाई देते हैं और मां का बच्चों के साथ दुनिया में सबसे खास रिश्ता होता है। 

इसे जरूर पढ़ें: Valentine's Special: पार्टनर के साथ इन 5 दिलचस्प एक्टिविटीज से वैलेंटाइन्स डे को बनाएं यादगार

सेलिब्रेशन की तस्वीरें हो रही हैं वायरल

sushmita sen celebrate valentines with family

सुष्मिता सेन की वैलेंटाइन्ड डे की खूबसूरत तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। इस पर बहुत से यूजर्स ने दिल की इमोजी शेयर की है और अपना सपोर्ट भी जाहिर किया है। अपनी एक फोटो में सुष्मिता सेन बेटियों के साथ बैठी नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ केक के सामने पोज दे रही हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Valentines Day 2020: व्हाट्सएप पर अपने पार्टनर से इन रोमांटिक शायरी के जरिए करें प्यार का इजहार

 

सुष्मिता सेन ने अपने फैन्स को दी वैलेंटाइन्ड डे की बधाई

sushmita sen celebrate valentines with loved ones

वैलेंटाइन डे पर सुष्मिता सेन ने अपना घर भी बहुत खूबसूरती से सजाया हुआ है। इस मौके पर सुष्मिता सेन ने अपने फैन्स और शुभचिंतकों के लिए अपनी पोस्ट में लिखा, "आप सभी को वैलेंटाइन्स डे की ढेर सारी बधाइयां। यहां आपको ढेर सारा प्यार दे रही हूं, जो आपको आगे बढ़ने में मदद करेगा। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं, अलीसा, रेने और रोहमन शॉल।"

Recommended Video

सुष्मिता सेन ने 'दस्तक' फिल्म से की थी अपने करियर की शुरुआत 

सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में बहुत ज्यादा काम तो नहीं किया, लेकिन अपनी वाइब्रेंट पर्सनैलिटी के लिए वह विशेष रूप से सुर्खियों में रही हैं। सुष्मिता ने 1994 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था और उसके बाद 1998 में मिस यूनिवर्स बनकर भारत का नाम रोशन किया था। इसके बाद उन्होंने 1996 में आई फिल्म 'दस्तक (Dastak)' के जरिए बॉलीवुड में शिरकत की। सुष्मिता सेन अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चित रहीं। अब रोहमन शॉल के साथ उनकी कैमिस्ट्री बहुत स्पेशल नजर आ रही है। वैलेंटाइन्स डे पर हम यही विश करते हैं कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का प्यार यूं ही बरकरार रहे। 

All Images Courtesy: Instagram(@sushmitasen47)