टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन की शादी को लेकर बीते दिनों से यह खबरें उड़ रही हैं कि इनकी शादीशुदा जिंदगी में खटपट चल रही है और दरार आने वाली है। सूत्रों की माने तो पिछले कुछ दिनों से राजीव दिल्ली रह रहे हैं, वहीं, उनकी पत्‍नी चारू मुंबई में हैं। बात सिर्फ इतनी नहीं है, दरअसल दोनों ने अपनी शादी की तस्‍वीरें भी इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी हैं और दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है। इस बारे में जब राजीव से पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि कोई उनकी पत्‍नी का ब्रेनवॉश कर रहा है। वहीं, राजीव के ब्रेन वॉश' वाले  बयान के बाद अब चारू ने भी चुप्‍पी तोड़ी हैं।

sushmita sen brother rajeev sen breaks silence on marriage troubles inside

इसे जरूर पढ़ें: सुशांत सिंह राजपुत की डेथ के ठीक एक महीने बाद अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती को आई उनकी याद, लिखा इमोशनल नोट

वहीं, राजीव ने पहले अपनी शादीशुदा जिंदगी में आई खटास की खबरों पर चुप्पी तोड़ी और एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा कि चारू का कोई करीबी उसका ब्रेनवॉश कर रहा है। घर छोड़कर आने के जवाब में राजीव ने कहा, ‘मैं अपना घर छोड़कर क्यों आऊंगा। जब मैंने ये सारी खबरें सुनी थीं तो मुझे बहुत हंसी आई थी। मेरे तीन घर हैं एक दिल्ली में, एक मुंबई में और एक दुबई में। मुझे लगता है कि कोई करीबी मेरी पत्‍नी का ब्रेनवॉश कर रहा है, क्योंकि वह बहुत सिंपल और मासूम लड़की है और ऐसा कोई उसके फ्रेंड सर्किल में से भी हो सकता है। मैं उम्मीद करता हूं कि चारू अपना रास्ता ना भटके। एक बार मुझे पता चल जाए कि यह काम कौन कर रहा है, तो मैं उसके नाम और तस्वीर के साथ पोस्ट करूंगा। अगर वह मुझे नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा या करेगी तो मैं उससे ज्यादा नुकसान पहुंचाऊंगा।' आपको बता दें कि इससे पहले दिए एक इंटरव्‍यू में राजीव ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की थी और कहा था कि वह बहुत खुश हैं।

Recommended Video

राजीव के बाद अब चारू का बयान भी सामने आ गया है। चारू ने एक इटंरव्‍यू में राजीव के ब्रेन वॉश' वाले बयान पर कहा, ‘कोई मेरा ब्रेनवॉश नहीं कर रहा। मैं खुद अपने फैसले लेने के लिए सक्षम हूं और अपने सारे फैसले ख़ुद लेती आई हूं। शायद उनका किसी ने ब्रेनवॉश किया है तभी उन्होंने हमारी फोटोज़ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दी है। अगर उन्हें लगता है कि मैं मासूम हूं और मैं किसी की भी बातों में आ जाऊंगी तो वे मुझे मेरे मुश्किल समय में छोड़कर क्यों गए? यही समय है जब दोनों परिवार साथ में बैठें। राजीव हमारी पहली सालगिरह से पहले ही दिल्ली चले गए, दो महीने होने वाले हैं उन्हें गए हुए, उन्होंने ऐसा क्यो किया? शक का कोई इलाज नहीं है। मेरे पास बात करने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन मैं अपनी पर्सनल लाइफ की परेशानियां पब्लिक में नहीं लाना चाहती और ना मैं किसी की भी गॉसिप का हिस्सा बनना चाहती हूं।'

rajeev sen breaks silence on marriage troubles with wife inside

 

चारू जिस तरह के पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं वह भी इस ओर इशारा कर रहे हैं कि दोनों के रिश्ते में प्रॉब्लम है जिसमें चारू की एक पोस्ट पर सबका ध्यान जा रहा है।अपनी शादी की फोटो डिलीट करने से पहले चारू ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, 'हंसते बहुत हो टूटे हो क्या? ये पोस्ट शेयर करने के बाद फैंस उनसे सवाल पूछन लगे कि क्या वह परेशान हैं? वहीं कुछ फैंस ने राजीव को लेकर भी चारू से सवाल किए।

sushmita sen brother rajeev breaks silence on marriage troubles with wife charu asopa inside

आपको बता दें पिछले साल राजीव और चारू ने पहले गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की थी, फिर दोनों ने गोवा में शादी रचाई थी और तीन दिनों तक उनके शादी का फंक्शन चला था। शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने हनीमून से लेकर कई रोमांटिक फोटो शेयर की थीं। लेकिन हाल ही में दोनों की शादी की पहली सालगिरह थी पर दोनों ने एक-दूसरे को विश तक नहीं किया। अब देखना यह है कि इनकी शादी के बीच कौन सा शख्स आ गया है जो इनकी शादी तुड़वाना चाहता है, या दोनों के बीच किसी और बात को लेकर मतभेद चल रहा है, जिसके चलते इनके बीच इतनी दूरी आ गई है।

sushmita sen brother rajeev breaks silence on marriage troubles with wife charu inside

प्रोफेशनल लाइफ कि बात करें तो चारू (चारू असोपा का फिटनेस सीक्रेट जानें) ने 2009 में अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें ‘जीजी मां’ और ‘मेरे अंगने में’ से पहचान मिली थी। वह सीरियल 'कर्ण संगिनी' 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'देवों के देव...महादेव', 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'बाल वीर', 'टशन-ए-इश्क' और 'जीजी मां' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्मों 'इमपेशेंट विवेक' और 'कॉल फॉर फन' में भी काम किया है।

वहीं, सुष्मिता सेन के भाई राजीव की बात करें तो वे मॉडल और एंटरप्रेन्योर हैं। वैसे राजीव दुबई में रहते हैं और अपना बिजनेस करते हैं। राजीव लग्जरी लाइफ जीते हैं लेकिन लाइम लाइट से दूर रहते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: सारा अली खान के घर पहुंचा कोविड-19 संक्रमण, जानें पूरा मामला

खैर देखना यह होगा कि यह खूबसूरत जोड़ी अपनी शादी को किस नतीजे पर पहुंचती है। अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो जुड़ी रहिए हमारे साथ। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए पढ़ती रहिए हरजिंदगी।

Photo courtesy- (pinkvilla.com, storage.googleapis.com, images.assettype.com, cdn.dnaindia.com, s3.india.com)