हेट स्टोरी 2 की एक्ट्रेस सुरवीन चावला बन गई हैं मॉम और इसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। हाल ही में सुरवीन चावला हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई। इस दौरान सुरवीन अपनी लाडली को गोद में उठाए हुई थीं और साथ में थे उनके पति अक्षय ठक्कर। खबरों के मुताबिक सुरवीन ने 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने ईवा रखा है। सुरवीन ने साल 2015 में अक्षय से चोरी-छिपे शादी कर ली थी और दो साल तक अपनी शादी को राज रखा।

पंजाबी फिल्मों की चर्चित एक्ट्रेस और बॉलीवुड में अपने बोल्ड अवतार के लिए मशहूर सुरवीन चावला इन दिनों जिंदगी के सबसे खुशनुमा अहसास को जी रही हैं। सुरवीन चावला को अपनी बेटी के साथ देखना उनके फैन्स के लिए बहुत एक्साइटिंग है। सुरवीन का अपनी नन्ही परी को गोद में उठाना और अपने पति के साथ अस्पताल से बाहर आना, ये वो पल हैं, जिन्हें सुरवीन ताउम्र सहेज कर रखेंगी। प्यारी बेटी ईवा को सुरवीन ने किस तरह गोद में लिया हुआ था और कैसे उनके चेहरे पर बेटी के साथ होने की खुशी झलक रही थी, यह जानने के लिए यह वीडियो जरूर देखें।

'कसौटी जिंदगी की' में बनी थीं श्वेता तिवारी की बेटी

चंडीगढ़ में पली-बढीं सुरवीन साल 2003 से 2007 तक पॉपुलर टीवी शो 'कहीं तो होगा' के जरिए छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की' में श्वेता तिवारी की बेटी का किरदार निभाया। हालांकि, इसके बाद वह लीड एक्ट्रेस के तौर पर फैमिली शो 'काजल' में नजर आई थीं। उन्होंने 'कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार' शो भी होस्ट किया है। यही नहीं, डांसिंग रियलटी शो 'एक खिलाड़ी एक हसीना' में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा दिखाया, जिसमें उनके पार्टनर क्रिकेटर श्रीसंत थे।

पंजाबी सिनेमा में मचाया धमाल

सुरवीन ने 2011 में  पंजाबी मूवी 'धरती' से सिल्वर स्क्रीन के अपने सफर की शुरुआत की थी। इसके लिए उन्हें पीटीसी पंजाबी फिल्म के 'बेस्ट फीमेल डेब्यू' अवॉर्ड से नवाजा गया था। पंजाबी में सुरवीन 'तौर मित्रां दीं', 'साडी लव स्टोरी', 'सिंह v/s कौर' और 'लकी दी अनलकी स्टोरी' जैसी कई फिल्में में नजर आ चुकी हैं।

‘हेट स्टोरी-2’ से की बॉलीवुड में ग्रेंड तरीके से एंट्री

सुरवीन ने साल 2014 में फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ से बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। इसके अलावा उन्होंने 'उंगली', 'क्रिएचर 3डी', 'वेलकम बैक', 'पार्च्ड' और 'हिम्मतवाला' जैसी फिल्मों में काम किया है।

नेटफ्लिक्स सीरीज के लिए चर्चित रहीं सुरवीन 

सुरवीन की जितनी चर्चा उनकी फिल्मों को लेकर हुई, उससे कहीं ज्यादा बात उनकी नेटफ्लिक्स सीरीज को लेकर हुई। सुरवीन ने ALT Balaji की वेब सीरीज से इसकी शुरुआत की थी और इसके बाद वह नेट फ्लिक्स सीरीज की कामयाब एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई थीं। सुरवीन की 'लस्ट स्टोरीज' काफी चर्चित रही थी। अब सुरवीन की जिंदगी में उनकी नन्हीं परी के आ जाने से उनकी लाइफ हो गई है और भी ज्यादा हैप्पी।