‘कुमकुम' टीवी सीरियल से फेमस हुईं सुरभि तिवारी ने 38 साल की उम्र में शादी कर ली है। सुरभि ने अपने पायलट ब्वॉयफ्रेंड प्रवीण कुमार सिन्हा के साथ 10 फरवरी को सात फेरे लिए। सुरभि इन दिनों पॉपुलर टीवी शो 'अग्निफेरे' में नजर आ रही हैं लेकिन शादी के लिए उन्होंने शो से ब्रेक लिया है। 

मीडिया खबरों की माने तो शादी के बाद मार्च में सुरभि और प्रवीण ग्रेंड रिसेप्शन भी करेंगे। 

surbhi tripathi tv  actress married

शादी से पहले शनिवार को सुरभि की हल्दी की रस्म हुई थी। इस दौरान सुरभि तिवारी येलो कलर की साड़ी में दिखाई दी। 

ये भी जरूर पढ़ें: ‘लाडो 2’ फेमस एक्ट्रेस पलक जैन की तापसी मेहता से हुई शादी, देखिए शादी के फक्शंन की अंदर की तस्वीरें

surbhi tripathi tv  actress married

सुरभि तिवारी लव स्टोरी  

सुरभि तिवारी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, “मेरे एक कॉमन फ्रेंड ने मुझे प्रवीण से अक्टूबर 2018 में मिलवाया था। जब मैं पहली बार उनसे मिली थीं तो उन्हें उसी वक्त रिजेक्ट कर देना चाहती थीं। जब मैं उनसे मिली तो मुझे वो बहुत ही सिंपल लगे। शादी ना करने को लेकर मैंने उनसे झूठ कहा कि हमारी कुंडलियां मैच नहीं कर रहीं। ऐसे में उन्होंने स्मार्टनेस के साथ कहा कि वो पहले ही कुंडलियां मिलवा चुके हैं। यहां ना का कोई और रीजन है। कुछ और मुलाकातों के बाद मुझे अहसास हुआ कि वो एक जेंटलमैन हैं।“ 

ये भी जरूर पढ़ें: रणवीर सिंह ने दीपिका के लिए लिखा एक ओपन लेटर

surbhi tripathi tv  actress married

सुरभि तिवारी हनीमून 

सुरभि तिवारी हनीमून 'दिया और बाती हम', 'शगुन' और 'कुमकुम' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं सुरभि तिवारी मई-जून में हनीमून ट्रिप पर यूरोप जाने का प्लान बना रही हैं। प्रवीण पटना के रहने वाले हैं और वो पिछले 18 सालों से दिल्ली में ही सेटल हैं लेकिन अपनी पत्नी सुरभि के लिए वो मुंबई शिफ्ट हो जाएंगे।

सुरभि तिवारी शादी के जोड़े में बेहद ही खूबसूरत दुल्हन लग रही थी। उन्हें इस अंदाज में देखने के बाद यही लग रहा था कि 38 साल की उम्र में शादी करने में कोई बुराई नहीं है। 

 
Loading...
Loading...