सनी लियोनी अब अपना बचपन फिर से देख पाएंगी। फिल्म करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी के लिए सनी लियोनी जब जूनियर लियोनी का रोल प्ले कर वाली रेसा एक्स से मिली तो वो भावुक हो गई। सनी को अपने बचपन की सारी बातें दोबारा याद आ गई।  सनी लियोनी अब तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं लेकिन जब वो रेसा एक्स से मिली तो वो वापस बच्ची बन गई। सन्नी लियोनी की बायोपिक पर वेब सीरिज़ बन रही है जिसमें सनी लियोनी के बचपन का रोल रेसा निभाएंगी और एडल्ट सनी लियोनी के रोल में वो खुद नज़र आएंगी। पहले सनी लियोनी की हसबैंड डेनियल भी सनी लियोनी के पति के रोल में नज़र आने वाले थे लेकिन फिर दूसरे कामों में बिज़ी डेनियल ने ये रोल करने से मना कर दिया। अब सनी लियोनी के पति का रोल साउथ अफ्रीका के एक एक्टर प्ले करेंगें। 

rysa x sunny leone biopic 

सनी लियोनी रेसा एक्स के साथ किसी मस्ती कर रही हैं और कितनी खुश हैं ये आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। सनी रेसा उनके बचपन का रोल प्ले कर रही हैं ये जानकर इस कदर खुश हुई कि फिर वो उन्हें अपनी पीठपर उठाकर उनके साथ खूब मस्ती करने लगी। मिनी सनी के नाम से रेसा इन दिनो पहचानी जा रही हैं। 

Read more: सनी लियोनी जैसा चमकता चेहरा और सेक्सी फिगर चाहिए तो जरूर अजमाएं ये टिप्स

sunny leone father karenjit kaur

सनी लियोनी के बचपन की एक तस्वीर भी इन दिनों वायरल हो रही हैं जिसमें उनके पापा ने उन्हे गोदी में उठा रखा है। सनी लियोनी का असली ना करनजीत कौर है और वो पंजाबी सिख फैमिली से हैं। उनके पापा कनाडा में रहते थे जिस वजह से उनका जन्म कनाडा में ही हुआ और अब वो कनाडा की ही नागरिक भी हैं। 

Read more: बॉलीवुड की Baby Doll सन्नी लियोनी stress कम करने के लिए क्या खाती हैं?

sunny leone canada card childhood

सनी लियोनी का ये आई डी कार्ड भी इन दिनों वायरल है जिस पर उनका असली नाम करनजीत कौर लिया है और ये भी लिखा है कि वो कनाडा की नागरिक हैं। सनी लियोनी ने जब से बॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरु किया है तब उनकी उम्र काफी छोटी थी। 

sunny leone rysa biopic film

करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी नाम से बन रही सनी लियोनी बायोपिक वेब सीरिज़ में उनकी ज़िंदगी से जुड़े हर पहलू और हर मोड़ को इसमें दिखाया जाएगा। यानि ये तो सब जानते हैं कि सनी लियोनी बॉलीवुड फिल्मों में आने से पहले एक पोर्न स्टार थी सनी ने अपनी इस बात को कभी भी छुपाया नहीं है लेकिन अब वो अपनी इस हकीकत से ऊपर उठकर अपनी ज़िंदगी की नई शुरुआत कर रही हैं। डेनियल वेबर से शादी करने के बाद सनी लियोनी की ज़िंदगी में कई बदलाव आए हैं। अब उनके तीन बच्चे हैं। निशा को उन्होंने गोद लिया है और सरोगेसी की मदद से वो 2 और बच्चों की मां बनीं हैं। अब सनी लियोनी के तीन बच्चे हैं। फिल्मों में काम करने के अलावा सनी अपनी फैमिली लाइफ पर भी पूरा फोकस रखती हैं। तीनों बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करना सनी लियोनी को बेहद पसंद है। 

सनी लियोनी की बायोपिक वेब सीरिज़ करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ज़ी 5 पर दिखायी जाएगी। जुनियर सनी लियोनी के रोल में रेसा एक्स क्या सनी की भूमिका निभाने में कामयाब रहेंगी ये भी देखने का लोगों को इंतज़ार रहेगा।   

Recommended Video