सनी लियोन की वेब सीरीज करनजीत कौर सीजन-2 फिनाले पर की खास बात

By Inna Khosla28 Mar 2019, 20:33 IST

बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड एक्ट्रेस बनकर छायी हुई सनी लियोनी की वेब सीरीज करणजीत कौर – द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लिओनी के सीजन 2 का ग्रेंड फिनाले होने वाला है। 5 अप्रेल को करनजीत कौर सीजन-2 फिनाले का प्रेमियर 5 अप्रैल को Zee5 Premium पर दिखाया जाएगा। herzindagi.com से सनी लियोनी ने अपनी वेब सीरीज के बारे में खास बात करते हुए बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में भी बात की। 

करनजीत कौर सीजन-2 का फिनाले इमोशंस, ड्रामा और हॉटनेस से भरा होगा। सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर फिनाले का ट्रेलर भी फैंस के साथ शेयर किया है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) onMar 13, 2019 at 11:23pm PDT

इस ट्रेलर में सनी लियोनी हॉट अवतार में दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर में सनी का डायलॉग है कि उनकी जिंदगी बहुत ज्यादा कॉम्प्लीकेटेड है। इसके अलावा ट्रेलर में सनी के पापा उन्हें कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें कैंसर है। जिसके बाद सनी एक टूटी हुई बेटी दिखाई देती हैं।

द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लिओनी का सीजन 2 पिछले साल 18 सितंबर को रिलीज हुआ था। वेब सीरीज में सनी लियोन के संघर्ष को दिखाया गया है। सनी और उनके परिवार के बीच का मनमुटाव, पोर्न इंडस्ट्री में उनका आना और काम करना से लेकर उनकी शादी कर हर पहलू को दिखाया गया है। सनी के पोर्न इंडस्ट्री में जाने के बाद उनकी मां ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया लेकिन, उनके पति डेनियल वेबर ने हर मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया। मां और बेटी के रिश्ते में आई खटास को इस वेब सीरीज में अच्छी तरह से दिखाने में डायरेक्टर कामयाब रहे हैं। सनी लियोनी के फैंस को उनकी ये वेब सीरीज भी इतनी पसंद आयी कि इसका सीजन 2 भी लोगों ने काफी देखा।