अरबाज खान पिछले कुछ वक्त से अपने शो 'पिंच' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस शो में अरबाज सेलेब्स से उन इशुज पर चर्चा करते हैं, जिन्हें लेकर उनकी ट्रोलिंग होती है। कई बार ट्रोलर्स अपने कमेंट्स में बहुत खराब भाषा का प्रयोग करते हैं और कई बार सेलेब्स की पर्सनल लाइफ के लिए आपत्तिजनक बातें लिखते हैं, जिनका सभ्य समाज में जिक्र करना भी सही नहीं माना जाता। यह शो लीक से हटकर है और इसमें सेलेब्स से उन्हें तकलीफ देने वाली चीजों पर बात करना अरबाज के लिए काफी चैलेंजिंग होता है, लेकिन इस शो के माध्यम से शायद वह यही जाहिर करना चाहते हैं कि ट्रोलिंग का शिकार होने पर सेलेब्स को कितनी तकलीफ होती है।

पिछले करियर पर सनी लियोनी के बिंदास बोल 

sunny leone hot bollywood actress inside

गौरतलब है कि इस शो में बॉलीवुड सेलेब्स बिंदास तरीके से अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते हैं, ट्रोलिंग से जुड़े अनुभव बताते हैं और तारीफें भी पाते हैं। इस बार अरबाज ने अपने शो में बॉलीवुड की हॉट सेलेब्रिटी सनी लियोनी को बुलाया। सनी ने शो में बहुत बेबाक तरीके से बताया कि कैसे उन्होंने समझदारी दिखाते हुए अपने पिछले प्रोफेशन से अपने करियर को शिफ्ट कर लिया। 

इसे जरूर पढ़ें: थाइ स्लिट ब्लैक ड्रेस में सनी लियोनी ने बिखेरे जलवे

वक्त से साथ आगे बढ़ीं सनी लियोनी

sunny leone bollywood actress beautiful fashionable inside

अरबाज ने अपने इस इंटरव्यू का प्रोमो अपने ट्विटर पर शेयर किया। इसमें लिखा था कि सनी लियोनी ने पॉर्न पर बैन लगाने की वकालत की है। इस पर रेसपॉन्स देते हुए सनी ने कहा, 'मैं एक विजनरी हूं। शो में सनी ने अपने गुजरे हुए अतीत के बारे में बात की और ये भी बताया कि बॉलीवुड में उनका अब तक का सफर कैसा रहा। सनी ने इस दौरान कहा, 'मैंने वो फैसले लिए जो उस दौरान मुझे सही लगे। क्या मैं वक्त के साथ सीख गई हूं। क्या मैं अतीत की चीजों से आगे बढ़ चुकी हूं? हां, बिल्कुल।

शो पर करीना कपूर ने भी ट्रोलिंग से जुड़े एक्सपीरिएंस किए थे शेयर

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) onApr 17, 2019 at 12:32am PDT

इससे पहले अरबाज खान के शो पर करीना कपूर खान भी आई थीं। इस दौरान करीना कपूर ने सोशल मीडिया के उन कमेंट्स को पढ़कर सुनाया था, जिनमें कहा गया था कि उन्हें किस तरह से ड्रेस पहननी चाहिए, क्योंकि वो अब मम्मी बन चुकी हैं। एक कमेंट करीना को खासतौर पर काफी बुरा लगा था, जिसमें लिखा था कि सैफ अली खान को करीना को कंट्रोल करना चाहिए, कम से कम उनकी ड्रेसिंग को लेकर। लेकिन करीना ने तरह की ट्रोलिंग को बिल्कुल भाव नहीं दिया था। इस पर करीना कपूर ने कहा, 'मुझे बिकिनी पहनने से रोकने वाले सैफ कौन होते हैं। मुझे नहीं लगता कि सैफ के साथ मेरी रिलेशनशिप ऐसी है कि वह मुझे आकर रहें कि 'तुमने बिकिनी क्यों पहनी हुई है' या 'तुम ऐसी चीजें क्यों कर रही हो। मुझे लगता है कि हम बहुत रेसपॉन्सिबल रिलेशनशिप शेयर करते हैं। वह मुझ पर यकीन करते हैं। जब मैं बिकिनी पहनती हूं तो उसके पीछे एक वजह होती है। अगर मैं पानी में डुबकी लगाने जा रही हूं तो जाहिर सी बात है बिकिनी ही पहनूंगी।' 

सलमान खान से अरबाज नहीं पूछेंगे सवाल 

 
 
 
View this post on Instagram

Back in our birthplace for #Dabangg3 shoot @arbaazkhanofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) onMar 31, 2019 at 6:24am PDT

इस शो में अरबाज बॉलीवुड की सबसे बड़ी सेलेब्रिटीज को पिंच करने जा रहे हैं। इसके 10 एपीसोडों में करण जौहर, करीना कपूर खान, कपिल शर्मा, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, नवाजुद्दीन सिद्दिकी जैसे स्टार्स शामिल हैं। दिलचस्प बात ये है कि बॉलीवुड के दिग्गजों में सलमान खान भी शुमार किए जाते हैं, लेकिन अरबाज खान ने अपने भाई को ही इस शो पर नहीं बुलाया। सलमान खान बिग बॉस समेत कई चर्चित शो हैंडल कर चुके हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

सलमान खान को शो में इनवाइट नहीं करने के पीछे एक खास वजह है। सलमान खान अपने दोनों भाइयों सोहेल खान और अरबाज खान से कहीं ज्यादा बड़े स्टार माने जाते हैं। सोहेल और अरबाज को सलमान के भाइयों के तौर पर ही जाना जाता है। ऐसे में अरबाज खान इस शो को अपने दम पर आगे ले जाना चाहते हैं। कम से कम पहले सीजन में तो उनकी कोशिशें यही हैं।