19 से 25 अगस्‍त तक चलने वाले इस हफ्ते में आपके साथ क्‍या-क्‍या घटेगा और आपको कौन सी गुड न्‍यूज मिलेगी इसके यह सब कुछ आप एस्‍ट्रोलॉजर और टैरो कार्ड रीडर सोनिया मलिक से जान सकती हैं। इसे जान कर आप भविष्‍य के लिए खुद को घटने वाली चीजों के लिए पहले से ही तैयार कर सकती हैं। 

मेष( 21 मार्च से 19 अप्रैल)

अगर आप रिलेशनशिप में हैं तो इस बात का ध्‍यान रखें कि आपको अपने पार्टनर से कुछ भी नहीं छुपाना है। आप अगर किसी नए प्रोजेक्‍ट या फिर किसी नई डील पर काम कर रही हैं तो आपको पहले अपने पार्टनर को जरूर बताना चाहिए। 

इसे जरूर पढ़ें: Palmistry : पंडित जी से जानें हाथ की कौन सी रेखा बताएगी कि कब और कैसे होगा धन लाभ

वृषभ राशि (20 अप्रैल-20 मई)

आपके लिए यह बहुत अच्‍छा हफ्ता नहीं बीतेगा। आपको लेकिन यह सोच कर स्‍ट्रेस नहीं लेना है और आपको अपना टाइम योगा करके बिताना चाहिए। इससे आप को खुद को समझने का मौका मिलेगा। 

tarot reading  to  August

मिथुन राशि (21 मई -20 जून)

यह हफ्ता आपके लिए बहुत ज्‍यादा अच्‍छा बीतने वाला है। आपके उपर ईश्‍वर का हाथ है। यह समय किसी भी तरह का नया काम करने के लिए बहुत ही अच्‍छा साबित हो सकता है। 

कर्क राशि (21 जून से 22 जुलाई)

आपको अपने सारे अधूरे काम इस हफ्ते पूरे करने होंगे। अगर इस हफ्ते आपको किसी भी तरह का ऑफर या फिर अवसर मिलता है तो उसे तुरंत ही एक्‍सेप्‍ट करें। 

इसे जरूर पढ़ें: Numerology Tips: मोबाईल के पैटर्न लॉक का नंबर बता सकता है आपकी पर्सनालिटी

सिंह राशि (23 जुलाई से 22 अगस्त)

सिंह राशि के लोगों को इस हफ्ता एलर्ट रहने की जरूरत है। अगर आप इस हफ्ता कहीं ट्रैवल कर रही हैं तो आपको इस ट्रिप को स्‍मार्टली प्‍लान करना चाहिए। बिना रिजर्वेशन कराए आपको कहीं भी नहीं जाना चाहिए। पैसों की तंगी दूर करने के लिए इस तरह इस्तेमाल करें ‘मोर पंख’

कन्या राशि ( 23 अगस्त -22 सितंबर)

यह हफ्ता आपके लिए बहुत अच्‍छा बीतने वाला है। मगर, फिर भी आपको अपने गोल्‍स का अचीव करने के लिए बहुत सारा हार्डवर्क करना होगा। 

 to  August tarot cards prediction

तुला राशि (23 सितंबर -22 अक्टूबर)

आपको इस हफ्ते बहुत अच्‍छी न्‍यूज मिलने वाली है। आपको जल्‍द ही प्रोपर्टी से जुड़ी कोई खुशखबरी मिलने वाली है या फिर अपने किसी क्‍लोज रिलेटिव की शादी की खबर मिलने वाली है। बर्थ डेट के हिसाब से करें नेल आर्ट और चमकाएं अपनी किस्‍मत

वृश्चिक राशि ( 23 अक्टूबर से 21 नवंबर)

इस हफ्ते आप बहुत ज्‍यादा सकारात्‍मक महसूस करेंगी। इस सप्‍ताह आप सारे पेंडिंग काम पूरे कर पाएंगी। आपको इस हफ्ते रिलैक्‍स और फैमिली के साथ वक्‍त बिताना चाहिए। 

धनु राशि (22 नवंबर -21 दिसंबर)

यह हफ्ता आपके लिए बहुत अच्‍छा नहीं है। आप जैसा चाहती हैं वैसा आपके साथ नहीं होगा। आपको छोटी-छोटी चीजों के लिए स्‍ट्रगल करना पड़ेगा। 

मकर राशि (22 दिसंबर -19 जनवरी)

यह हफ्ता आपके लिए बहुत ही मुश्किल साबित होने वाला है। मगर, आप उम्‍मीद न खोएं और ज्‍यादा स्‍ट्रेस न लें। 

कुंभ राशि (20 जनवरी -18 फरवरी)

यह आपके लिए बहुत ही अच्‍छा सप्‍ताह साबित होने वाला है। इस हफ्ते आपको अपनी रिलेशनशिप को बैलेंस करने का मौका मिलेगा। अपने परिवार से आपको कुछ भी छुपाने की जरूरत नहीं है। ये 6 अंगूठियों को पहनने से होगी ‘धन की बारिश’

मीन राशि (19 फरवरी - 20 फरवरी)

यह हफ्ता आपके लिए बिलकुल भी अच्‍छा नहीं है। आपको अपने आसपास सकारात्‍मकता को लाने की कोशिश करनी चाहिए। यह आपको आपके मूड स्विंग्‍स में भी मदद करेगा।