दुनिया में मां सबसे से अनमोल होती है। मां का स्थान कोई और नहीं ले सकता है। फिर मां चाहे आम हो या कोई सेलिब्रिटी। बच्चों के लिए मां की ममता के कोई पैमाने नहीं होते। मां दुनिया में हो या न हो बच्चे अपनी मां को कभी भुला नहीं पाते और मात्र छवि देख कर ही उन्हें जो सुख की अनुभूति होती है उसकी एक झलक सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में नजर आई। दअरसल, 4 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के वैक्स स्टैचू का अनावरण किया गया। इस स्टैचू को इनॉग्रेट करने के लिए खासतौर पर भारत से श्रीदेवी के परिवार को इनवाइट किया गया था। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर इस खास मौके पर वहीं मौजूद थें। 

इसे जरूर पढ़ें: कार्डियक अरेस्‍ट ने ली श्रीदेवी की जान, जानिए इस घातक स्थिति के क्‍या हैं लक्षण

सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम से जो तस्वीरें आ रही हैं उसमें साफ देखा जा सकता है कि बोनी कपूर और श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर किस तरह अपनी मां श्रीदेवी के वैक्स स्टैचू को एक टक निहारती जा रही हैं। श्रीदेवी के वैक्स स्टैचू को कभी वह टच कर के देख रही हैं तो कभी नम आंखों से उपर से नीचे तक निहार रही हैं। इन तस्वीरों को देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियां श्रीदेवी के बिना कितनी अधूरी हैं।

इसे जरूर पढ़ें: जाह्नवी को डॉक्‍टर बनाना चाहती थीं मां श्रीदेवी

गौरतलब हैं कि वर्ष 2018 में श्रीदेवी की अचानक ही कार्डिएक अटैक आने से दुबई के एक होटल में बाथ टब में डूब कर मौत हो गई थी। श्रीदेवी 80 से 90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक जानामाना चेहरा थीं। श्रीदेवी ने बॉलीवुड को बहुत सारी हिटी फिल्मों का स्वाद चखाया है। श्रीदेवी की तरह इन एक्‍ट्रेसेस के नाम से इंस्‍पायर्ड हैं ये चीजें

उनके जाने के बाद भी उनकी एक फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनका बेहद छोटा सा रोल था। 

 

आपको बता दें सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में श्रीदेवी का जो वैक्स स्टैचू इनॉग्रेट हुआ है उसमें वह अपनी फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘हवा हवाई’ के पोज में हैं। श्रीदेवी के यह फिल्म सुपर हिट थी। फिल्म में वह अपने देवर अनील कपूर के ऑपोजिट काम कर रही थीं। इस फिल्म के लगभग सभी गाने हिट थे। इस फिल्म में श्रीदेवी ने बहादुर पत्रकार सीमा को रोल निभाया था। फिल्म का गाना ‘हवा हवाई’ आज भी लोग गुनगुनाते हैं। आपका zodiac sign बताएगा कि श्रीदेवी के कौन से रोल में जचती हैं आप

श्रीदेवी के इस स्टैचू की कुछ तस्वीरें उनके पति बोनी कपूर ने पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी थीं। इस वैक्स स्टैचू को बनाने के लिए श्रीदेवी की फैमिली से बात की गई थी। उनके कपड़ों को रीक्रिएट किया गया था।