टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में एक अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी कर ली। अंकिता और विक्की की शादी की जानकारी काफी पहले से मीडिया में थी और जोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव था।

शादी की तस्वीरों को अंकिता और विक्की दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। शादी की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यह शादी कितनी भव्य थी। आपको बता दें कि दोनों की शादी एक रेड कार्पेट इवेंट होने वाला था, लेकिन महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के चलते कैंसिल कर दिया गया था।

उसके बाद दोनों ने मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में अपने करीबी दोस्तों और परिवारवालों के साथ बड़ी भव्य और धूमधाम से शादी की। दोनों की शादी का इवेंट कवर करने वाले प्लानर उनकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर डाली थी। उनकी शादी का भव्य मंडप से लेकर शानदार सेट तक सब नेशनल डेकोरेटेर्स ने क्रिएट किया है।

आपको बता दें कि अंकिता और विक्की की शादी के लिए बहुत ही अमेजिंग सेट तैयार किए गए थे। आइए चलिए हम भी देखें उनकी ग्रैंड शादी के ग्रैंड सेट्स की कुछ खास तस्वीरें।

मंदिर की तरह बनाया था मंडप-

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra)

अंकिता और विक्की की शादी नें सब कुछ खास था। बारात से लेकर जयमाल और मंडप की डेकोरेशन तक सब कुछ बहुत ही भव्य था। अंकिता और विक्की जिस जगह बैठे थे वहां बैकड्रॉप में पानी का झरना बह रहा था। पूरा मंडप किसी विशाल मंदिर की तरह ही बनाया गया था। इस मंडप को बनाने में नेशनल डेकोरेटर्स ने मेहनत की थी। बड़े से स्टेज में अंकिता लोखंडे ने घूंघट ओढ़े एंट्री ली थी। 

जयमाल के साथ हुई आरती- 

 

अंकिता और विक्की की जयमाल के साथ-साथ देव आरती का भव्य आयोजन किया गया था। इस मौके पर दोनों को ही एक साथ बहुत खूबसूरत अंदाज़ में देखा जा सकता है। स्टेज पर शंख ध्वनि, मंत्रोच्चारण, सैकड़ों दीपकों की मंगल आरती और मंदिर की घंटियों के बीच कपल की जयमाला सेरेमनी हुई।  

शादी के सेट में लगे थे दोनों के कैरिकेचर-

ankita and vicky wedding set

जैसा कि हमने आपको बताया कि दोनों की शादी का सेट बड़ा ही भव्य था। इसके साथ ही सेट तैयार करते वक्त अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का कैरिकेचर भी तैयार कर लगाया गया, जो कि इवेंट के एंट्रेंस पर देखा जा सकता है। सुंदर फूलों से सजे सेट पर दो खिड़की नुमा डिजाइन पर दोनों की तस्वीरें थीं।

इसे भी पढ़ें :अंकिता लोखंडे और विक्की जैन: भव्य मंडप से लेकर ब्राइडल लुक तक, देखें शादी की तस्वीरें

सुंदर सफेद फूलों से सजाया बैकड्रॉप-

ankita vicky wedding pictures to see

अंकिता और विक्की की शादी कितनी ग्रैंड थी इसका अंदाजा उनकी डेकोरेशन से साफ लगाया जा सकता है। हर फंक्शन के लिए खास इंतजाम और डेकोरेशन की गई थी। सुंदर सफेद फूलों का एक बड़ा बैकड्रॉप सजाया गया था। शादी की सजावट में फ्लोरल डेकोरेशन खूब अच्छा लग रहा था। साथ ही संगीत नाइट के लिए भी इसी खास तरह से अरेंजमेंट किए गए थे।

इसे भी पढ़ें : ब्रेकअप का गम सह रही अंकिता लोखंडे की जिंदगी में ऐसे हुई थी विक्की जैन की एंट्री

ऐसा था अंकिता और विक्की का लुक-

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे के ब्राइडल लुक की बात करें तो उन्होंने गोल्‍डन लहंगे के साथ कुंदन जूलरी कैरी की थी। बारीक लेक‍िन हैवी वर्क वाले लहंगे के साथ अंक‍िता ने बड़ी नथ, भारी कंगन और नेकलेस और माथा पट्टी के साथ, छोटी लाल ब‍िंदी के साथ वेड‍िंग लुक पूरा क‍िया था। विक्की ने अंकिता के लहंगे को कॉम्पलिमेंट किया था। व‍िक्‍की ने गोल्‍डन थ्रेड की कढ़ाई वर्क वाली व्‍हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी।

एक-दूसरे को 4 साल तक डेट करने के बाद अंकिता और विक्की ने शादी की। हमारी ओर से दोनों को शादी की ढेरों शुभकमानाएं।

आपको दोनों की इस भव्य शादी की तस्वीरों को देखकर कैसा लगा, हमें जरूर बताएं। यह लेख आपको पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें और ऐसे अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।

Image Credit: instagram@weddingsutra, marketingbyraj