सोनम कपूर और कंगना रनौत दोनों अपने बेलाग बयानों के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में अनाएता श्रॉफ अदजानिया ने अपने चैट शो पर सोनम कपूर से कुछ टेढ़े सवाल पूछ लिए और सोनम कपूर ने उनके दिलचस्प जवाब दिए। 

दोस्तों की खूब की खिंचाई

sonam kapoor inside

जब सोनम से पूछा गया कि क्या उन्होंने किसी को-स्टार का मेंटली मर्डर किया है, तो सोनम ने उस पर जवाब दिया, 'हां, कई बार। मैं उनका नाम भी ले सकती हूं, क्योंकि वो मेरे दोस्त हैं। मेरे खयाल से इसके लिए शाहिद कपूर और आयुष्मान खुराना में कंपटीशन है कि कौन अपने बाल संवारने में ज्यादा वक्त लेता है।'

भाई ना नाम भी ले डाला

अक्सर हम अपनों को क्या कुछ नहीं कह देते। सोनम कपूर के पास मौका आया तो उन्होंने मजे-मजे में अपने भाई की खिंचाई भी कर डाली। जब सोनम से पूछा गया कि सीरियल डेटर कौन है तो उन्होंने बिना देरी किए कह दिया, 'हर्षवर्धन कपूर।'  

Read more : सोनम कपूर का अपने पति आनंद आहूजा के लिए प्यार भरा पोस्ट, पति की हैं फैन

अपनी दोस्त कंगना को ये कहा

kangana ranaut inside

वहीं जब बात ट्रबलमेकर के बारे में बताने की आई तो उन्होंने बेहद दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'इसके लिए कंगना रनौत ही सबसे अच्छा जवाब हैं। वो हमेशा उन लिमिट्स से आगे निकलने की कोशिश करती हैं, जिनमें महिलाओं को लिमिट करके देखा जाता है। ऐसा करने के लिए ट्रबलमेकर बनना पड़ता है। मैं तो कहूंगी कि कंगना सिर्फ ट्रबल मेकर ही नहीं हैं, बल्कि वह ऐसी हैं कि जिनके होने से पूरी माहौल में सरगर्मी हो जाती हैं।' अभी कुछ वक्त पहले ही कंगना सुर्खियों में आई थीं, जब उनके को-स्टार सोनू सूद मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से वॉक आउट कर गए थे। सोनू ने इन्हें "incompetent director" की संज्ञा दी थी, जबकि कंगना ने यह कहकर करारा जवाब दिया था कि वह वुमन डायरेक्टर के अंडर काम नहीं करना चाहते। 

बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं कंगना

यह पहली बार नहीं है जब कंगना की बॉलीवुड में तकरार हुई और यह आखिरी बार भी नहीं है। उन्होंने करण जौहर को भाई-भतीजावाद फैलाने वाला करार दिया और इस पर बॉलीवुड में माहौल काफी ज्यादा गरमा गया। इससे पहले कंगना रितिक रोशन, आदित्य पंचोली और सिमरन की लेखिका अपूर्वा असरानी से दो-दो हाथ कर चुकी हैं। 

Recommended Video