बिग बॉस 13 अब खत्म हो चुका है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स की खबरें नहीं। बिग बॉस 13 असल में काफी सक्सेसफुल सीजन रहा और इसके फिनाले में आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच टक्कर में सिद्धार्थ शुक्ला की जीत हुई। लेकिन घमासान सिर्फ बिग बॉस 13 के घर के अंदर नहीं चल रहा था। ये घमासान चल रहा था ट्विटर पर जहां इन दोनों फाइनलिस्ट के फैन्स असल में कड़ी टक्कर पर थे। बिग बॉस के घर की लड़ाई तो खत्म हो गई है, लेकिन इनके फैन्स आपस में अभी भी भिड़े हुए हैं।  

सिद्धार्थ शुक्ला की जीत इस साल कई विवादों का हिस्सा रही है। सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर आसिम रियाज़ के फैन्स काफी ज्यादा नाराज़ थे। भले ही जीते सिद्धार्थ शुक्ला हों, लेकिन आसिम रियाज़ को काफी ज्यादा फेम मिल रहा है। आसिम रियाज़ जो बिग बॉस 13 के रनर अप रहे हैं वो कभी सलमान खान के फेवरेट कंटेस्टेंट नहीं रहे थे और अब उन्हें जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक वीडियो करने का मौका मिल गया है। इसे लेकर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स अच्छे खासे नाराज़ हैं।  

sidharth asim issue

इसे जरूर पढ़ें- बिग बॉस 13 के खत्‍म होने के बाद सिद्धार्थ शुक्‍ला बिता रहें है ऐसी लाइफ, आप भी देखें  

दरअसल, आसिम रियाज़ और जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में एक डांस वीडियो की प्रैक्टिस शुरू की है। इस गाने को इंडियन आइडल की जज और सुपर सिंगर नेहा कक्कड़ गाएंगी। इस मौके का इस्तेमाल कर आसिम रियाज़ के फैन्स ने सिद्धार्थ शुक्ल का और सलमान खान को ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।  

सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने को लेकर यकीनन आसिम के फैन्स काफी नाराज़ थे और अब सलमान खान की हिरोइन का आसिम रियाज़ के साथ वीडियो करना आसिम के फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। आसिम के कुछ फैन्स का कहना है कि ये सिद्धार्थ शुक्ला और सलमान खान की बेइज्जती है कि सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने के बाद भी आसिम को ऐसा मौका मिला है।  

ये वीडियो टी-सीरीज का है। इसको लेकर कुछ लोगों की राय ये भी है कि सलमान खान की वजह से ही आसिम रियाज को ये वीडियो मिला है। 

 

ट्विटर पर आसिम के फैन्स ने #JackSim ट्रेंड करना शुरू कर दिया और सिद्धार्थ के फैन्स की बेइज्जती शुरू कर दी। इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन ने तो ये भी घोषणा कर दी थी कि वो ट्विटर अकाउंट छोड़ रहा है। अब उसका अकाउंट ट्विटर पर उपलब्ध नहीं है। ट्विटर पर आसिम के फैन्स ने सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स पर जलने का आरोप भी लगाया है।  

इसी के साथ, ट्विटर पर कई Memes बन रहे हैं जहां आसिम के फैन्स सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रोल करने में लगे हुए हैं।  

सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बीच बिग बॉस 13 के घर के अंदर तो बहुत सारी लड़ाईयां हुई हैं, लेकिन अब सोशल मीडिया पर उनके फैन्स के बीच घमासान शुरू हो गया है।  

Recommended Video

इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने EX-Boyfriend के बारे में कही बड़ी बात, अरहान बार-बार कर रहे हैं रश्मि को मैसेज

 

अभी से ही आसिम और जैकलीन के वीडियो के हिट होने की बात भी कह दी आसिम के फैन्स ने। 

 

अब इतना तो समझ आ गया है कि आसिम के फैन्स को उनका म्यूजिक वीडियो करना बहुत ही ज्यादा पसंद आया है और साथ ही साथ वो इस वीडियो के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अब देखते हैं कि ये वीडियो कब सामने आता है।