श्वेता तिवारी को दर्शक काफी पसंद करते हैं और उनके सीरियल्‍स का ब्रेसबी से इंतजार करते हैं। आजकल वह टीवी सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत सिक्का के रूप में दिखाई दे रही हैं, इन दिनों दर्शकों से उन्‍हें खूब प्‍यार मिल रहा है। वह इस बात से काफी आश्चर्यचकित हैं कि समय कितनी जल्‍दी बीत जाता है। श्वेता तिवारी ने अपने को-स्टार फहमान खान संग पुरानी और नए लुक में फोटोज शेयर की है। मजे की बात यह है कि श्वेता द्वारा शेयर की गई इस फोटो में फहमान की बचपन और अभी की फोटो शामिल है, जिसमें 16 साल का फर्क है। शेयर की गई इस फोटो में फहमान में आए बदलाव दिखाई दे रहे हैं लेकिन श्वेता इन फोटोज में भी पहले की तरह ही यंग, फिट और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: 39 की उम्र में भी श्वेता तिवारी की तरह यंग दिखने के ब्यूटी और मेकअप टिप्स

shewta tiwari co star inside 

फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन में श्वेता तिवारी ने लिखा है, 'वक्त कैसे निकल जाता है, पता ही नहीं चलता। 2004 में इससे मिली थी। और उसके बाद अब 2020!'' जी हां श्वेता के साथ फहमान की यह फोटो 2004 की है। इसमें फहमान श्वेता के सामने एक बच्चे नजर आ रहे हैं। यानि 16 साल बाद अब श्वेता तिवारी के को-स्टार फहमान खान में काफी चेंजेज आ गए हैं। लेकिन श्वेता तिवारी में भी बहुत ज्‍यादा बदलाव नहीं दिख रहा है। क्या है 'कसौटी ज़िंदगी की' की प्रेरणा श्वेता तिवारी की ग्लोइंग स्किन का राज?

इस नई फोटो में तो दोनों हमउम्र ही दिखाई दे रहे हैं। श्वेता के चेहरे पर बढ़ती उम्र बिल्‍कुल भी दिखाई नहीं दे रही है और वह पहले से भी ज्‍यादा फिट और एक्टिव नजर आ रही हैं। उनकी इन फोटोज पर सेलेब्स ने कमेंट भी किया है। अस्म‍ित पटेल ने लिखा- ''तुम आज भी वैसी ही नजर आती हो बहन''। इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस निधि उत्तम ने लिखा- ''आप फहमान से ज्यादा यंग लग रही हो।'' 

shewta tiwari co star inside

बता दें फहमान खान इन दिनों सोनी के हिट सीरियल ''मेरे डैड की दुल्हन'' में नजर आ रहे हैं। इसमें वह रणदीप नाम का किरदार प्ले कर रहे हैं। जिसे अंबर शर्मा (वरुण बडोला) की बेटी, निया (अंजलि ततरारी) से प्यार हो जाता है। रणदीप शो में गुनीत के अच्छे दोस्त हैं और साथ में वे एक-दूसरे की निजी जिंदगी में मदद करते हैं। इससे पहले फहमान ''ये वादा रहा'', ''कुंडली भाग्य'' और ''क्या कसूर है अमाला का'' सीरियल में दर्शकों को अपनी एक्ट‍िंग से इम्‍प्रेस कर चुके हैं। दूसरी शादी टूटने पर क्या बोली श्वेता तिवारी, आप भी जानिए

 
 
 
View this post on Instagram

Stay focused,go after your Dreams and keep shooting for 22 hours Nonstop! #terimeher #grateful #mdkd #BTS

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) onJan 17, 2020 at 5:52pm PST

एक्‍टर निश्चित रूप से बड़े होकर काफी हैंडसम दिख रहा है। यह भी लगता है कि वह श्वेता के साथ उसकी बॉन्डिंग काफी अच्‍छी है क्योंकि वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते है। यह भी पता चला है कि दोनों ने माई 'डैड की दुल्हन' के सेट पर बात करने में कई घंटे बिताए।

इसे जरूर पढ़ें: श्वेता तिवारी का फिटनेस सीक्रेट जानें और बढ़ती उम्र में भी जवां दिखें

'मेरे डैड की दुल्हन' सीरियल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसमें श्वेता तिवारी और वरुण बडोला लीड रोल में हैं। उनके अलावा अंजली ततरारी ने वरुण बडोला की बेटी का किरदार निभाया है।