• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

श्वेता तिवारी की बेटी बोटॉक्स लिप्स के आरोप का ऐसे दिया जवाब, बोलीं- मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है...

श्वेता तिवारी के होंठों को किसी ने बोटॉक्स लिप्स कहा तो उन्होंने उसे ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया।
author-profile
  • Gayatree Verma
  • Her Zindagi Editorial
Published -24 Apr 2018, 12:34 ISTUpdated -24 Apr 2018, 12:41 IST
Next
Article
Herzindagishweta tiwari daughter palak perfect reply when a troll call her botex mian

कसौटी जिंदगी की फेम और 'बिग बॉस-4' की विनर श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग और हाजिरजवाबी के लिए अपने फैन्स के बीच में पहचानी जाती हैं। अब उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी एक ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देकर दिखा दिया है कि वे भी अपनी मम्मी की तरह हाजिरजवाबी हैं। ऐसा उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम पर एक फॉलोअर को जवाब देकर दिया है।

एक यूज़र ने कहा, 'बोटॉक्स लिप्स'

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) onApr 19, 2018 at 1:30am PDT

हुआ यूं था कि पलक तिवारी ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर डाली थी। इस फोटो में उनके होंठों पर खास फोकस किया गया है। बस, फिर क्या था... सेलीब्रिटी को ट्रोल करने वालों में से एक ट्रोलर ने इस फोटो को फेक बताते हुए पलक को कुछ गलत कह दिया। पलक के होंठों को अपनी तरह से डिफाइन करते हुए एक ट्रोलर ने लिखा, 'बोटॉक्स लिप्स'।

Read More: बॉलीवुड की मां-बेटी की ये जोड़ियां हैं सबसे ज्यादा ग्लैमर्स

पलक ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पलक तिवारी को ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस बात का उसी समय मुंहतोड़ जवाब देने का फैसला किया। पलक तिवारी ने जवाब दिया, "मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है। दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में यकीन नहीं रखती। सो मैडम, आपके आरोप गलत हैं। इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है। मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैडम। आपको हताश करने के लिए माफ करिएगा। शुभ रात्रि और ढेर सारी शुभकामनाएं।"

shweta tiwari daughter palak perfect reply when a troll call her botex inside

लेने वाली हैं बॉलीवुड में एंट्री 

खबरें आ रही हैं कि पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। यह भी खबरें हैं कि वे 'तारे जमीन पर' के एक्टर दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में एंट्री दे सकती हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। कुछ समय पहले अफवाह थी कि पलक अभिनेता दर्शील सफारी के साथ फिल्म ‘Quickie’ से फिल्म जगत में कदम रख सकती हैं। 

पलक ने अभी बॉलीवुड में एंट्री भी नहीं की है लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। ऐसे में पलक का इस तरह से ट्रोलर को जवाब देना एकदम सही लगता है। 

Read more: शिक्षक है या भक्षक, सजा देने के बहाने 88 छात्राओं से उतरवाए कपड़े

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।