दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक मुकेश अंबानी के घर खुशियों की लहर दौड़ गई है। अंबानी परिवार में एक नन्हा मेहमान आया है। जी हां, अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता ने 10 दिसंबर 2020, गुरूवार को, बेटे को जन्म दिया है। श्लोका और आकाश अंबानी आज मुंबई में एक बच्चे के माता- पिता बन गए हैं। 

मुकेश अंबानी के लिए दादा बनना बहुत ख़ुशी की बात है और उनके पूरे परिवार में ख़ुशी की लहर दौड़ गई है। इस बात की खबर अंबानी परिवार के एक प्रवक्ता ने दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि नीता और मुकेश अंबानी को पहली बार दादा-दादी बनने की खुशी है, क्योंकि उन्होंने धीरूभाई और कोकिलाबेन अंबानी के महान पोते का स्वागत किया है। 

मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं 

एक बयान में कहा गया है कि मां श्लोका मेहता और उनका बेटा दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं। नए मेहमान के आगमन से पूरे मेहता और अंबानी परिवारों में बेहद खुशी का माहौल है। 

इसे जरूर पढ़ें: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की 5 रोमांटिक तस्वीरें, इस तरह किया आकाश ने अपने प्यार का इजहार

सामने आई बच्चे की पहली तस्वीर 

मुकेश अंबानी की ख़ुशी उनके पोते के साथ इस तस्वीर में देखी जा सकती है। आकाश और श्लोका के बेटे के साथ मुकेश इस तस्वीर में मुस्कुराते नज़र आ रहे हैं। बच्चे की तस्वीर के सामने आते ही बधाई संदेश आने शुरू हो गए हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Parimal Nathwani (@mpparimal)

कब हुई थी आकाश और श्लोका की शादी 

akash shloka

आकाश अंबानी ने मार्च 2019 में मुंबई में अपने बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से शादी कर ली थी। आपको बता दें शादी की सभी रस्में बहुत धूमधाम से हुई थीं। इसमें बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों और कई नेताओं ने हिस्सा लिया था। 

इसे जरूर पढ़ें: जानें देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बहू श्लोका मेहता के बारे में

Recommended Video

मुकेश और नीता अंबानी के बच्चे 

63 साल के मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता के तीन बच्चे हैं- जिसमें से जुड़वाँ बच्चे आकाश और ईशा अंबानी 29 साल के हैं और सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी हैं जिनकी उम्र 25 साल है।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: instagram