• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

Jawan Teaser: घायल शाहरुख़ खान हाथों में बन्दूक लिए नज़र आए हैं अब तक के सबसे अलग अंदाज़ में

शाहरुख खान की नई फिल्म 'जवान' में उनका लुक देखने और इस फिल्‍म से जुड़ी कुछ रोचक जानकारी के लिए पढ़ें ये आर्टिकल। 
Published -03 Jun 2022, 19:13 ISTUpdated -03 Jun 2022, 19:23 IST
author-profile
  • Anuradha Gupta
  • Editorial
  • Published -03 Jun 2022, 19:13 ISTUpdated -03 Jun 2022, 19:23 IST
Next
Article
shahrukh khan jawan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, बहुत समय से शाहरुख खान को सिल्‍वर स्‍क्रीन पर न देख पाने की वजह से शाहरुख के सभी फैंस परेशान थे, मगर अब उनकी नई फिल्‍म 'जवान' का टीजर आउट हो चुका है। इस टीजर को देख कर लग रहा है कि शाहरुख की यह फिल्म बहुत ही अलग विषय पर है। हालांकि, फिल्म का नाम जवान है, तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म आर्मी या सोल्जर्स पर होगी।  

फिल्म के टीजर में शाहरुख खान भी हाथों में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं, तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्‍म में इंटरटेनमेंट के साथ ही एक्‍शन भी होगा। चलिए हम आपको इस फिल्‍म के टीजर में झलक रहे 5 हाइलाइट्स के बारे में बताते हैं।  

इसे जरूर पढ़ें- शाहरुख खान की तरह साउथ कोरिया के बादशाह हैं ये एक्टर, नेटवर्थ जानकार हैरान हो जाएंगे आप

shahrukh khan new film

शाहरुख खान का लुक 

फिल्म का टीजर बहुत ही अलग है। इसमें शाहरुख का जो लुक सामने आया है, वो उनकी अब तक आई फिल्‍मों से बहुत ही अलग है। टीजर में शाहरुख की आधी शक्ल ही नजर आ रही है। शाहरुख खान के आधे चेहरे को पट्टियों से कवर किया गया है। टीजर में शाहरुख खान जख्‍मी नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके हाथों में बंदूक और आंखों में किसी की तलाश नजर आ रही है। टीजर देख कर लगता है कि फिल्‍म में शाहरुख किसी मिशन में हैं। 

फिल्‍म के डायरेक्‍टर हैं मशहूर 

राजा रानी, थेरी, मर्सल और बिगिल जैसी फिल्म बनाने वाले मशहूर साउथ इंडियन डायरेक्टर एटली यह फिल्म बना रहे हैं। एटली कई कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं। एटली के साथ शाहरुख पहली बार काम कर रहे हैं और यह बहुत ही अलग तरह की फिल्‍म बन रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्‍म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। टीजर में भी इसकी झलक देखने को मिल रही है।  

इसे जरूर पढ़ें- सालों बाद फिर से पर्दे पर दिखेंगे शाहरुख खान, ये हैं आने वाली 8 फिल्में

फिल्‍म को कौन कर रहा है प्रोड्यूस 

इस फिल्म की प्रोड्यूसर शाहरुख खान की वाइफ एवं फिल्‍म प्रोड्यूसर, इंटीरियर डेकोरेटर गौरी खान हैं। गौरतलब है, शाहरुख की अपनी एक प्रोडक्शन कंपनी  रेड चिलीज इंटरटेनमेंट है। शाहरुख के साथ-साथ गौरी खान भी इस प्रोडक्‍शन कंपनी की फाउंडर मेंबर हैं। यह फिल्‍म भी रेड चिलीज द्वारा ही बनाई जा रही है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Team Shah Rukh Khan (@teamshahrukhkhan)

क्‍या है स्टोरी लाइन 

जवान में हर उम्र के आदमी के लिए कुछ न कुछ है। इसमें एक्‍शन के अलावा ड्रामा, इमोशन और विजुअल ट्रीट भी है। इसलिए यह फिल्‍म देख कर आपको काफी मजा आने वाला है। क्‍योंकि फिल्‍म का नाम ही जवान है, तो अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्‍म की कहानी भी कुछ-कुछ आर्मी बैकग्राउंड पर हो सकती है। 

कब होगी फिल्‍म रिलीज 

2 जून को ही इसका फिल्म का टाइटल (बॉलीवुड मूवीज) अनाउंस किया गया है और साथ ही यह भी खबर है कि यह फिल्‍म 2 जून 2023 में रिलीज होगी। 

यह जानकारी आपको अच्छी लगी हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।  

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।