फेमस रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी का सीजन 9 शुरू हो चुका है। शो में हर बार की तरह इस बार भी मेल कंटेसटेंट्स के साथ फीमेल कंटेस्‍टेंट्स भी हैं। जब हम स्‍टंट और कठिन टास्‍क की बात करते हैं तो महिलाओं को इसमें फिट करना हमे मुश्किल लगता है। महिलाओं को हमेशा नाजुक समझा जाता है। मगर, खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 अगर आप देख रही हैं तो अब तक आपको समझ आ ही गया होगा कि महिलाएं हर काम कर सकती हैं फिर चाहे वह कठिन टास्‍क हो या स्‍टंट। शो में आई 4 फीमेल सेलिब्रिटीज ने यह बात साबित भी कर दी है। तो चलिए आज बात करते हैं शो की इन 4 खतरों की खिलाडि़यों के बारे में। 

see how  female contestant playing difficult stunts in khatron  ke  khiladi  season

भारती सिंह 

भारती सिंह किसी इंट्रोडक्‍शन की मोहताज नहीं हैं। उनके टैलेंट का पूरी दुनिया जानती हैं। महिला कॉमेडियन की लिस्‍ट में उनका नाम टॉप पर आता है और वह एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में भारती सिंह अपने हसबैंड हर्ष के साथ जोड़ी में आई हैं और बहुत अच्‍छा परफॉर्म कर रही हैं। हालाकि अपने पहले टास्‍क को वह बहुत अच्‍छे से पूरा नहीं कर पाईं थी और उन्‍हें इसके लिए फीयर बैंड भी मिल गया था। एलिमिनेशन राउंड में भी उनकी जोड़ी विकास गुप्‍ता के साथ थी और वह उस टास्‍क को भी अच्‍छा नहीं कर पाईं। बावजूद इसके भारती सिंह शो में महौस को मस्‍ती भरा बनाएं रहती हैं। शो के होस्‍ट रोहित शेट्टी भी भारती के साथ हंसी मजाक करते रहते हैं। 

see how  female contestant playing difficult stunts in khatron  ke  khiladi  season

अविका गौर 

टीवी के सबसे फेमस सीरियल ‘बालिका बधु’, ‘ससुराल सिमर का’ और लाडो में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं अवकिा गौर खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में अब तक की सबसे कम उम्र की खिलाड़ी हैं। अविका का खेल के लिए पैशन नजर आता है। अपने पहले टास्‍क में फीयर बैंड मिलने के बाद अविका घबराई नहीं और तबियत खराब होने के बावजूद एलिमिनेश राउंट के टास्‍क को करने पहुंच गईं। मगर उनका वह टास्‍क उनकी साथ कंटेस्‍टेंट रिद्धीमा पंडित ने किया और जीता भी। इस टास्‍क के बाद वह भी सेफ हो गई हैं। अब देखना यह है कि अविका आगे आने वाले चैलेंजेंस को कितना पूरा कर पाती हैं। 

see how  female contestant playing difficult stunts in khatron  ke  khiladi  season

जैस्मिन भसीन

मशहूर टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक’ एक्‍ट्रेस जैस्मिन भसीन भी इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में नजर आ रही हैं। जैस्मिन में गेम स्प्रिट बखूबी नजर आ रही है। वह हंसी मजाक करते हुए अपने टास्‍क को अच्‍छे से पूरा करती हैं। हालाकि पहले ही टास्‍क में उन्‍हें फियर बैंड मिल गया था। मगर एलिमिनेशन राउंट में दिया गया टास्‍क पूरा करके उन्‍होंने साबित कर दिया कि वह किसी से कम नहीं हैं। 

see how  female contestant playing difficult stunts in khatron  ke  khiladi  season

रिद्धीमा पंडित

कॉमेडी शो ‘द ड्रामा कंपनी’ में नजर आने के बाद टीवी एक्‍ट्रेस रिद्धीमा पंडित खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में भी नजर आ रही हैं। रिद्धीमा पंडित की खासियत है कि वह टास्‍क देख कर घबराती नहीं हैं बल्कि उसे एंज्‍वॉय करती हैं। उनका सबसे पहला टास्‍क था कि उन्‍हें मुंह में 3 मीटर की रस्‍सी लेकर जल्‍द से जल्‍द खत्‍म करनी थी और उस बीच उनके चेहरे को एक कंटेनर के अंदर बंद कर दिया गया था। इस कंटेनर में बेबी एलिगेटर डाले गए थे।

यह टास्‍क बेहद डिफिकल्‍ट था मगर रिद्धीमा पंडित ने इसे बहुत अच्‍छे से पूरा किया। यही नहीं अपनी साथी कंटेस्‍टेंट अविका गौर के बीमार होने पर उन्‍होंने उनके लिए भी टास्‍क किया और जीता भी। देखा जाए तो रिद्धीमा पंडित शो में बेहद स्‍ट्रॉन्‍ग कंटेस्‍टेंट नजर आ रही हैं।