दीपिका पादुकोण की रणवीर सिंह की धूमधाम से हुई शादी के बाद अब 28 नवंबर को होने जा रहे उनके ग्रेंड रिसेप्शन का बेसब्री से इंतजार है। इसके बाद 1 दिसंबर को भी रिसेप्शन दिया जाएगा। ये दोनों ही रिसेप्शन मुंबई के ग्रांड हयात होटल में ऑर्गनाइज किए जाएंगे। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों शामिल होने जा रही हैं। खबरें आ रही हैं कि दीपिका और रणवीर ने बॉलीवुड के फेमस खान सलमान खान को 1 दिसंबर वाले रिसेप्शन में इन्वाइट किया है।  

सलमान खान दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर काफी खुश हैं और शायद इसीलिए वह उन्हें उनकी शादी पर एक स्पेशल गिफ्ट भी देने जा रहे हैं। दरअसल, सलमान, दीपिका को अपनी एक फिल्म का ऑफर देंगे, जो 'टाइगर जिंदा है' की सीक्वल होगी। हालांकि खबरें ये भी आ रही हैं कि इसमें लीड रोल कैटरीना कैफ का होगा और दीपिका को कैमियो रोल ऑफर किया जा रहा है, लेकिन यह दीपिका पर निर्भर करता है कि वह सलमान खान का यह ऑफर स्वीकार करती हैं या नहीं।

दीपिका और सलमान रह चुके हैं संजय लीला भंसाली की फिल्मों का हिस्सा

salman khan wedding gift to deepika padukone inside

दीपिका पादुकोण और सलमान खान दोनों ही संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुके हैं और दोनों ही भंसाली के फेवरेट कलाकार हैं। दीपिका भंसाली की 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं तो वहीं सलमान खान खामोशी और हम दिल दे चुके सनम जैसी फिल्मों में उनके साथ काम कर चुके हैं। सलमान संजय लीला भंसाली की 'सांवरिया' में भी नजर आए थे, इस फिल्म में उनका कैमियो था और इस फिल्म से सोनम कपूर और रणबीर कपूर को लॉन्च किया गया था। 

अब भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में दोनों साथ काम करते नजर आएंगे। गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली इस फिल्म में सलमान के साथ 11 साल बाद काम कर रहे हैं। सलमान फिलहाल अली अब्बास जफर की 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें कैटरीना उनकी लीड स्टार हैं। इस फिल्म के पूरा होने के बाद ही 'इंशाअल्लाह' की शूटिंग शुरू होगी।  

सलमान और दीपिका की जोड़ी पर्दे पर देखना चाहते हैं दर्शक

salman khan wedding gift to deepika padukone inside

सलमान खान और दीपिका पादुकोण, दोनों ने ही बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। दोनों ही लंबे वक्त से इंडस्ट्री में हैं और साथ में काम करने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं। ऐसे में 'इंशाअल्लाह' को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है। 

Read more : दीपवीर की शादी की तस्वीरें देख करण जौहर भी करना चाहते हैं शादी

salman khan wedding gift to deepika padukone inside

बिग बॉस के सेट पर दीपिका पादुकोण के साथ की थी सलमान ने मस्ती

सलमान और दीपिका पादुकोण जहां साथ होते हैं, खूब मस्ती करते नजर आते हैं। पिछले साल बिग बॉस में दीपिका ने सलमान खान के सामने मज़ाकिया अंदाज में अपनी शादी के बारे में बात की थी। तब सलमान ने दीपिका से पूछा कि अगर उन्हें शादी करने का मौक़ा मिले तो वह शाहिद, रणवीर और भंसाली में से किसके साथ शादी करना चाहेंगी? दीपिका सलमान की शरारत को बखूबी समझ रही थीं, इसीलिए उन्होंने बिना रुके फौरन कह दिया कि वह संजय लीला भंसाली से शादी करेंगी और रणवीर सिंह के साथ डेट पर जाना चाहेंगी। दीपिका को पता था कि सलमान उनके साथ मस्ती कर रहे हैं। रणवीर के नाम पर सलमान दीपिका को पहले भी बिग बॉस के प्लेटफॉर्म पर खिंचाई कर चुके थे। सिर्फ यही नहीं दीपिका पादुकोण जब अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में गई थीं, तब भी सलमान ने दीपिका को रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के नाम पर खूब छेड़ा था। 

  • Saudamini Pandey
  • Her Zindagi Editorial