जहां तक बात सलमान खान की है तो वो पिछले कई सालों से बल्कि यूं कहा जाए कि दो दशकों से बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की लिस्ट में शुमार हैं। सलमान की शादी का इंतज़ार उनके कई फैन्स कर रहे हैं। कई बार ऐसा लगा कि वो अब शादी के बंधन में बंध ही जाएंगे। यही नहीं संगीता बिजलानी के साथ तो उनकी शादी पक्की भी हो गई थी और शादी के कुछ दिन पहले ही सलमान खान ने मना कर दिया। अब सलमान काफी समय से रोमानियन मॉडल और एंकर यूलिया वंतूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। काफी समय से यूलिया से भी ये पूछा जा रहा है कि आखिर उनकी और सलमान की शादी कब होगी।

हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में यूलिया वंतूर से फिर वही सवाल पूछा गया। दरअसल, एक फैन की चैट में यूलिया के लिए रिक्वेस्ट थी, उस फैन ने कहा था, 'मैम आप प्लीज सलमान खान से शादी कर लीजिए..' इसे सुनकर यूलिया हंसने लगीं और उनका कहना था कि ये पहली बार नहीं है जब उनसे ये पूछा गया है।

इसे जरूर पढ़ें- इन 5 महंगी चीजों के मालिक हैं सलमान खान, जानें किसकी कितनी है कीमत

शादी के सवाल पर ये बोलीं यूलिया-

यूलिया ने कहा, 'हे भगवान, ये सवाल कभी खत्म नहीं होता। मेरे हिसाब से ये जरूरी है कि दो लोग एक दूसरे के बारे में क्या फील करते हैं। एक साथ समय बिताना बहुत जरूरी है न कि कोई और बात। एक समय मुझसे ये सवाल बार बार पूछा जाता था। यहां तक कि मेरे माता-पिता भी मुझसे ये पूछने लगे थे कि मैं शादी कब करूंगी।'

salman khan iulia vantur marriage

यूलिया आगे कहती हैं, 'मैंने अपनी मां से कहा मां आप मुझे शादीशुदा देखना चाहती हैं या फिर खुश देखना चाहती हैं? क्यों शादी सिर्फ ऐसे ही नहीं की जा सकती है। मैं किसी से कल शादी कर सकती हूं, लेकिन जरूरी ये है कि मैं खुश रहूं। वो आखिरी बार था जब मेरी मां ने मुझसे ऐसा सवाल किया था। किसी के साथ रहना, समय बिताना, कनेक्शन फील करना अपनी पूरी जिंदगी बिताना जरूरी है न कि पेपर पर अपना रिश्ता डिफाइन करना और अन्य चीज़ें करना।'

Recommended Video

फिलहाल सलमान के फार्महाउस पर हैं यूलिया-

फिलहाल कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण यूलिया सलमान खान और उनके परिवार के साथ उनके पनवेल स्थित फार्म हाउस में हैं। उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस, मॉडल वालुस्चा डि सूजा, निकेतन मढोक और अन्य लोग भी मौजूद हैं। सलमान खान हर उस सदस्य के साथ मौजूद हैं जो उनके लिए खास है। कुछ समय पहले यूलिया और अन्य लोगों ने  वीडियो पोस्ट किए थे जिसमें सलमान के फार्म हाउस में मौजूद सभी लोग राशन भरकर जरूरतमंदों को दान दे रहे थे।



सलमान के फार्म हाउस में पिछले 7 हफ्तों से ये सभी लोग क्वारेंटाइन हैं। इसलिए किसी को भी मास्क पहनने की या फिर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की जरूरत नहीं है।



इसे जरूर पढ़ें- 5-6 दिन पहले ही कैंसिल कर दी थी शादी, सलमान का नहीं था ब्याह रचाने का मूड

यूलिया और सलमान का रिश्ता कई बार सुर्खियों में रहा है, लेकिन कभी भी शादी की बात किसी ने भी नहीं स्वीकारी। बस उम्मीद ही की जा सकती है कि सलमान जल्दी ही शादी के बंधन में बंधें। हालांकि, उनके फैन्स का ये इंतज़ार कभी खत्म होगा भी या नहीं इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

बहरहाल, सलमान अपनी अगली फिल्म राधे की शूटिंग में व्यस्त थे, लेकिन लॉकडाउन हो गया और यूलिया आने वाले समय में प्रेम सोनी की फिल्म 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' में नजर आ सकती हैं। ये सब तो लॉकडाउन खत्म होने की बातें हैं।

अगर आपको ये स्टोरी पसंद आई हो तो इसे शेयर जरूर करें और ऐसी ही अन्य स्टोरी के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी से।