बिग बॉस 15 में आए दिन ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। वीकेंड के वॉर में एक तरफ जहां शो में मस्ती और डांस देखने को मिला वहीं दूसरी तरफ दो कंटेस्टेंट एलिमिनेट भी हुए। शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से घर के अंदर एक अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है। हालांकि, इन सब के बीच स्टार्स भी घरवालों से मिलने पहुंचे। वीकेंड के वार पर सलमान खान एक्ट्रेस भाग्यश्री के साथ दिखाई दिए। फिल्म मैंने प्यार किया की जोड़ी एक बार फिर से साथ देखकर बीते दिनों की यादें ताजा हो गईं।

बिग बॉस 15 में भाग्यश्री के साथ सलमान खान ने फिल्म मैंने प्यार किया के गाने को रीक्रिएट किया। शो में भाग्यश्री की एंट्री के बाद सलमान खान साइकिल से एंट्री करते हैं। दोनों को साथ में देखने का नजारा काफी खूबसूरत था। वहीं शो में भाग्यश्री अपने बेटे अभिमन्यु और सान्या मल्होत्रा के साथ पहुंची थी। बता दें कि भाग्यश्री की पहली फिल्म थी 'मैंने प्यार किया', जिसमें सलमान खान उनके पहले को-स्टार थे। 

सलमान खान ने शेयर किया मजेदार किस्सा

salman khan in bigg boss

शो में भाग्यश्री की एंट्री के साथ उनकी फिल्म मैंने प्यार किया के गाने बजने लगा। इसके बाद सलमान खान साइकिल से एंट्री करते हैं। दोनों इस दौरान एक खूबसूरत परफॉर्मेंस देते हैं। पिंक कलर की साड़ी में भाग्यश्री बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। वहीं शो में उनके साथ एक्टर अभिमन्यु और सान्या मल्होत्रा भी पहुंचे हुए थे। दरअसल, दोनों अपनी नई फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर को प्रमोट करने पहुंचे थे। शो में भाग्यश्री अभिमन्यु और सान्या मल्होत्रा नई फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर को लेकर बात करती नजर आईं। इसी बीच अभिमन्यु ने सलमान और भाग्यश्री से फिल्म मैंने प्यार किया के सेट से कुछ ऐसा किस्सा शेयर करने के लिए कहा जो किसी को पता नहीं। इस पर सलमान खान भाग्यश्री की खिंचाई करते नजर आए। सलमान खान ने अभिमन्यु से पूछा कि ''क्या ये अभी भी बेहोश हो जाती हैं।'' इस पर भाग्यश्री मुंह बना लेती हैं और फिर कहती हैं कि ''मैं सिर्फ एक बार शूट पर बेहोश हुई थी, क्योंकि मुझे 105 डिग्री बुखार था। उस वक्त भी मैंने शूटिंग कैंसिल नहीं की थी। हालांकि, शूटिंग के दौरान मैं बेहोश हो गई थी, जिसके बाद सलमान ने मुझे उठाया था।''

इसे भी पढ़ें: सर्दियों में वॉटर हीटर रॉड इस्तेमाल करते वक्त ध्यान रखें ये जरूरी बातें

जब भूत से डर गईं थी भाग्यश्री

maine pyar kiya

सलमान खान ने बताया कि एक बार शूटिंग के दौरान भाग्यश्री काफी डर गई थीं। दरअसल, एक शख्स सेट पर भूत बनकर उनके दरवाजे को नॉक कर रहा था। जिसे देखने के बाद वह काफी डर गई थीं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा यह दूसरी बार था, जब उनकी हालत खराब हो गई थी। बता दें कि सलमान खान और भाग्यश्री की यह फिल्म 1989 में रिलीज हुई थी, जिसमें दोनों की जोड़ी काफी हिट हुई थी। यह फिल्म उस वक्त ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी,हालांकि, इस फिल्म के बाद दोनों किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए।

इसे भी पढ़ें:सर्दियों के कपड़े अलमारी में रखते समय अपनाएं ये हैक्स, बचेगा समय और स्पेस

Recommended Video

बिग बॉस 15 अपडेट

bigg boss  update

बिग बॉस 15 में दिवाली स्पेशल में  नेहा भसीन और राकेश बापट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है। नेहा भसीन और राकेश बापट के आने के बाद शो में शमिता शेट्टी काफी खुश हैं। हालांकि, बिग बॉस ओटीटी में दोस्त कहे जाने वाले नेहा भसीन और प्रतीक के बीच कड़वाहट देखने को मिली। दोनों ने घर के अंदर एक दूसरे से दूरी बना ली है। वहीं इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन भी देखने को मिला। मायशा अय्यर के साथ-साथ ईशान सहगल भी शो से बाहर हो चुके हैं। ईशान के एविक्ट होने के बाद, उमर रियाज, सिंबा और निशांत सेफ हो चुके हैं। वीकेंड के वार में एकता कपूर, सुरभि चंदना और अनीता हंसदानी भी नजर आईं। तीनों घर के सभी कंटेस्टेंट के साथ ना सिर्फ सवाल जवाब करते दिखाई दिए बल्कि हंसी मजाक भी किया। एकता कपूर शो में करण की खिंचाई करती दिखाई दीं।

उम्मीद है कि बिग बॉस 15 से जुड़ी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहे हर जिंदगी के साथ।