करीना कपूर की दूसरी प्रेग्नेंसी भी उसी तरह से चर्चा का विषय रही जैसे उनकी पहली प्रेग्नेंसी रही थी। करीना कपूर और सैफ अली खान का दूसरा बच्चा 21 फरवरी को पैदा हुआ था और लगभग सभी को लगा था कि तैमूर की तरह ही तैमूर के छोटे भाई की तस्वीर और नाम भी सैफ और करीना जगजाहिर कर देंगे, लेकिन शायद उन्हें पिछली बार तैमूर के नाम के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी रास नहीं आई थी। तभी तो अब तक न ही तैमूर के छोटे भाई का नाम सामने आया है और न ही उसकी कोई तस्वीर। 

पर लगता है नाना रणधीर कपूर से इंस्टाग्राम पोस्ट करने में थोड़ी जल्दी हो गई। दरअसल, रणधीर कपूर ने गलती से तैमूर के छोटे भाई की तस्वीर पोस्ट कर दी। हालांकि, वो कुछ सेकंड्स में ही डिलीट कर दी गई, लेकिन वो तस्वीर अब वायरल हो गई है और लोग ये ही मान रहे हैं कि तैमूर के छोटे भाई की झलक अब दिख गई है। 

क्या वाकई ये है करीना के छोटे बेटे की तस्वीर?

दरअसल, जिस स्पीड से करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने फोटो अपलोड करने के बाद उसे डिलीट किया उससे तो यही लग रहा है। इतना ही नहीं, इस तस्वीर में तैमूर के बचपन की तस्वीर भी एड की गई है। देखिए, बाएं तरफ तैमूर हैं तो दाएं तरफ एक दूसरा छोटा बच्चा। इसीलिए शायद ये तस्वीर इतनी जल्दी वायरल हो गई। 

kareena and taimur and second son

नाना रणधीर कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सबसे पहले करीना-सैफ के दूसरे बच्चे की तस्वीर पोस्ट कर दी। आपको बता दें कि रणधीर कपूर ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना के दूसरे बेटे के जन्म की बात बताई थी। हालांकि, ये तस्वीर पोस्ट करने के बाद ही तुरंत डिलीट कर दी गई, लेकिन तब तक ये फोटो वायरल हो चुकी थी। 

जहां फैन्स इस तस्वीर को देखकर बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड थे वहीं अभी तक करीना और सैफ के दूसरे बच्चे के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। 

इसे जरूर पढ़ें- Throwback: ये थी नन्हे तैमूर के साथ करीना और सैफ की पहली तस्वीर, देखिए जूनियर पटौदी की कुछ खास फोटोज

तैमूर की तरह ही दिखते हैं छोटे नवाब-

जैसे तैमूर की तस्वीर देखी गई थी और छोटे तैमूर अपनी तस्वीर खिंचवाते हुए ज्यादा खुश नहीं नजर आ रहे थे उसी तरह तैमूर के छोटे भाई भी पाउडर ब्लू टी-शर्ट में ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं। उनके बाल भी तैमूर की तरह ही ब्राउन शेड में दिख रहे हैं और फीचर्स काफी कुछ अपने बड़े भाई की तरह ही लिए हुए हैं।  

taimur and second son

छोटे नवाब का जन्म 21 फरवीर को सुबह 4.40 पर मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था और तैमूर भी उनके घर आने से बहुत खुश थे। तैमूर ने बाकायदा कुकीज भी बेक की थीं जहां उन्होंने अपने छोटे भाई के आकार की कुकी भी बनाई थी। प्राउड मम्मी करीना ने उस फोटो को भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। 

 

अब देखना ये है कि आधिकारिक तौर पर कब तक सैफ और करीना अपने छोटे बेटे की तस्वीर शेयर करते हैं। करीना ने पहले ही अपने छोटे बेटे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली तो है, लेकिन इसमें उस बच्चे का चेहरा नहीं दिख रहा था। ये तस्वीर वुमन्स डे के दिन शेयर की गई थी।  

kareena shared baby pic

इसके बाद 21 मार्च को सैफ की बहन सबा अली खान ने भी छोटे बच्चे की एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमें उसकी शक्ल नहीं दिख रही थी।  

जब करीना दूसरे बच्चे के साथ प्रेग्नेंट थीं तब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने और सैफ अली खान ने अभी तक बच्चे का नाम नहीं सोचा है। नेहा धूपिया के शो में करीना ने ये बात कही थी कि तैमूर अली खान के नाम को लेकर जो कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी उसके बाद दोनों ने ही इसके बारे में कुछ सोचा नहीं है और वो ये लास्ट मिनट तक सरप्राइज रखना चाहते हैं।  

यकीनन दूध का जला छाछ भी फूंक-फूंक कर पीता है वाली कहावत इस केस में पूरी तरह फिट बैठती है।  

इसे जरूर पढ़ें- तैमूर अली खान से शमीशा शेट्टी कूंद्रा तक, देखिए स्टार किड्स पहली तस्वीरें जो हो गई थीं वायरल 

अब देखना ये है कि करीना और सैफ कब अपने बच्चे का नाम बताते हैं। बहरहाल, करीना अपना मैटरनिटी ब्रेक पूरा करने के बाद अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को पूरा करने में लग गई हैं और प्रेग्नेंसी के दौरान भी वो आखिरी समय तक काम कर रही थीं। वहीं सैफ अली खान अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' के काम में बिजी हैं।  

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।