कॉफी विद करण सीजन 6 के चौथे एपिसोड में सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान के साथ शामिल हुईं। शो में सैफ और सारा ने कई सीक्रेट्स का खुलासा किया और इसी दौरान सैफ ने अमृता सिंह को लिखी दिल छू लेने वाली चिट्ठी की बात बताई। वैसे सारा अली खान अक्सर पापा सैफ, स्टेप मॉम करीना कपूर और छोटे भाई तैमूर अली खान के साथ नजर आ जाती हैं, लेकिन इन दिनों वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलीज होने वाली अपनी फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन में मसरूफ हैं।

सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान की तरह ही बातचीत में काफी बिंदास हैं, करण जौहर के शो में उनकी बातचीत से यह बात बखूबी जाहिर हुई।

शादी से पहले सैफ अली खान ने अमृता सिंह के लिए लिखा था ये खत 

saif ali khan letter to amrita singh before marrying to kareena kapoor

कहते हैं पुरानी कड़वाहट को भुला देने में ही भलाई होती है। सैफ ने अमृता सिंह के साथ बिताए अपने अच्छे वक्त को याद करते हुए करीना कपूर के साथ शादी से पहले उन्हें अपनी भावी जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दी थीं। सैफ ने शो के होस्ट करण जौहर को बताया, मैंने शादी के दिन अमृता सिंह को लेटर लिखा था। इस लेटर में मैंने अमृता सिंह को उनको आगे की लाइफ के लिए शुभकामनाएं दी थीं। इस लेटर को भेजने से पहले करीना ने उसे पढ़ा भी था। लेटर पढ़ते हुए करीना काफी सपोर्टिव थीं।' सैफ ने बताया कि तब उन्होंने बेटी सारा से भी इस बारे में बात की थी। सारा को अपने पापा की इस चिट्ठी से सपोर्ट मिला और उन्होंने कहा, 'मैं आपकी शादी में आ रही थी, लेकिन, अब मैं और ज्यादा खुले मन से आपकी शादी अटेंड करूंगी।'

Read more : सारा अली खान के एक पोस्ट ने इंस्टाग्राम पर तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

सैफ की शादी अटेंड करने को मां अमृता ने खुद किया था सारा को तैयार

सारा अली खान ने करण जौहर के सवाल पूछने पर बताया कि सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी के लिए उन्हें मां अमृता सिंह ने खुद तैयार किया था। सारा अली खान ने अपनी मम्मी अमृता सिंह और सैफ के रिलेशन पर कहा, 'मेरी मॉम और पाप अपने उस अतीत की तुलना में ज्यादा खुश हैं, जब वह साथ रहा करते थे। पापा सैफ खुश हैं, मम्मी अमृता सिंह खुश हैं और करीना भी खुश हैं। ऐसे में हम सभी खुश हैं। सैफ ने करीना के बारे में कहा कि वह कोई भी सीक्रेट्स को नहीं रख पाती हैं, वहीं, सारा अली खान और सोहा अली खान उनकी बेस्ट सीक्रेट कीपर हैं।  

सैफ और अमृता सिंह ने सबके खिलाफ जाकर की थी शादी  

अक्टूबर 1991 में जब सैफ अली खान ने चुपके-चुपके अमृता सिंह सिंह के साथ शादी कर ली थी, तब बॉलीवुड के गलियारों में हर तरफ इसी शादी के किस्से गूंज रहे थे। तब अमृता सैफ से उम्र में 13 साल बड़ी थीं। हालांकि दोनों का इश्क अपने समय में खूब परवान चढ़ा था। शादी का फैसला दोनों के लिए आसान नहीं था क्योंकि अमृता सिंह उस समय बॉलीवुड में पैर जमा चुकी थीं, वहीं सैफ अली खान स्ट्रगलर थे। करीब 12 साल तक दोनों ने एक दूसरे का साथ निभाया, लेकिन इन दौरान इनकी जिंदगी में काफी बदलाव आए। 

इस तरह सैफ और अमृता सिंह के रिश्ते में आई दरार

वहीं अमृता सिंह ने शादी के बाद अपने फिल्मी करियर पर एक तरह से ब्रेक लगा लिया। अमृता सिंह अपनी फैमिली लाइफ पर काफी ज्यादा फोकस कर रही थीं। दोनों की जिंदगी कुछ साल बहुत खुशगवार तरीके से चली, लेकिन सैफ अली खान का बॉलीवुड करियर काफी लंबे वक्त तक हिचकोले खाता रहा और इसी बात को लेकर दोनों के बीच दरार पैदा हो गई। अमृता सिंह सैफ को फ्लॉप एक्टर कहने लगीं और इसके बाद बात बढ़ती चली गई। अमृता सिंह के तानों ने सैफ अली खान को काफी तकलीफ पहुंचाई और इस दौरान दोनों का रिश्ता काफी खराब हो गया। 

इस तरह आगे बढ़ी सैफ की लव लाइफ

saif ali khan letter to amrita singh before marrying to kareena kapoor

सैफ और अमृता सिंह, दोनों लगभग 10 साल एक दूसरे से दूर रहें और आखिरकार इन्होंने तलाक ले लिया। लव मैरिज के बाद इस तरह की कड़वाहट से गुजरना सैफ अली खान और अमृता सिंह दोनों के लिए तकलीफदेह था। प्यार में चोट खाए सैफ का दिल इसके बाद इटेलियन मॉडल रोजा कैटेलानो के लिए धड़कने लगा था, लेकिन कुछ वक्त तक चले अफेयर के बाद सैफ बेबो के इश्क में गिरफ्तार हो गये। टशन के सेट पर साथ काम करते हुए सैफ और करीना कपूर, दोनों की कैमिस्ट्री इस कदर जमी कि इन्होंने लिव-इन में रहने का फैसला किया और फाइनली यह कपल आज जिंदगीभर के लिए एक-दूसरे के साथ। लाडले बेटे तैमूर अली खान के साथ इनकी जिंदगी गुलजार है।