सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर हमेशा सोशल मीडिया में सुर्खियों में बने रहते हैं। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान पर भारत की शानदार जीत पर पूरा देश जश्न मना रहा है और इसी बीच तैमूर की टीम इंडिया की टी-शर्ट में तस्वीर वायरल हो रही है। नन्हे तैमूर का हर अंदाज उनके फैन्स को बहुत पसंद आता है, चाहें वह घर से बाहर सैर पर निकले हों, खेल रहे हों या फिर मम्मी-पापा के साथ कहीं हॉलीडे पर जा रहे हों। जाहिर सी बात है, तैमूर का टीम इंडिया की टी-शर्ट वाला लुक भी उनके फैन्स को खूब पसंद आया। तैमूर की ये तस्वीर देखकर लग रहा है कि वह भी भारत की जीत पर खुशी मना रहे हैं।

इसे जरूर पढ़ें: तैमूर ने 'स्पोर्ट्स डे' पर जीता गोल्ड मेडल, करीना खुशी से झूम उठीं

गौरतलब है कि आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर हुआ, जिसे देखने के लिए मैदान में भारी भीड़ थी। भारत और पाक, दोनों ही देशों के क्रिकेट प्रेमी इस मैच के लिए पूरे जोश में थे। सिर्फ क्रिकेट के दीवाने ही नहीं, बॉलीवुड स्टार्स भी इस मैच के लिए काफी एक्साइटेड थे। ओल्ड ट्रैफर्ड के क्रिकेट मैदान में भारत का जोश बढ़ाने वाले कई स्टार्स इस दौरान नजर आए। इनमें रणवीर सिंह, सैफ अली खान जैसे स्टार्स का नाम खासतौर पर लिया जा सकता है।  

टीम इंडिया के लिए जीत की बधाइयों के बीच तैमूर की टीम इंडिया वाली तस्वीर दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद की गई। तैमूर की दीवानगी ऐसी है कि जब भी उनकी कोई तस्वीर आती हैं, तुरंत ही वायरल हो जाती है। तैमूर की यही पॉपुलेरिटी उन्हें सोशल मीडिया का स्टार नंबर वन बनाती है।

इसे जरूर पढ़ें: तैमूर के होने के बाद करीना कपूर ने रुजुता दिवेकर के टिप्स अपनाकर देसी तरीके से घटाया वजन

हालांकि इस समय बॉलीवुड में स्टार्स का जलवा है। सैफ अली खान की बड़ी बेटी और तैमूर की बड़ी बहन सारा अली खान, आमिर खान की बेटी इरा खान, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय, जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ये सभी सेलेब्रिटी किड्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलो किए जाते हैं, लेकिन तैमूर इस मामले में इन सभी स्टार्स से कहीं आगे हैं।  

 
 
 
View this post on Instagram

😎 #taimur

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) onFeb 9, 2019 at 6:13am PST

इस तस्वीर में तैमूर अपने पापा के साथ घर से बाहर सैर पर मौज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि तैमूर मीडिया की भीड़-भाड़ देखकर परेशान नहीं होते, बल्कि कैमरे सामने देखते ही वह एक्साइटेड दिखने लगते हैं।

तैमूर का प्यारा सा चेहरा उनके फैन्स को बहुत पसंद आता है। तैमूर अली खान को ये खूबसूरत लुक्स अपने मम्मी-पापा करीना कपूर और सैफ अली खान से मिले हैं। जाहिर सी बात है जब करीना कपूर और सैफ दोनों खुद इतने खूबसूरत हैं तो उनके बेटे को तो क्यूट होना ही था। 

तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को ब्रीच कैंडी अस्पताल में पैदा हुए थे और उसकी राशि धनु है। तैमूर अक्सर अपनी मम्मी करीना और पापा सैफ के साथ हॉलीडे पर देश-विदेश की सैर करने जाते हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) onJan 11, 2019 at 6:41pm PST

शायद आपको यह जानकर हैरानी हो कि तैमूर की मां करीना और उनकी न्यूट्रिशनिस्ट रुजुता दिवेकर ने मुंबई से 50 किमी दूर एक जंगल को तैमूर का नाम दे दिया है। मां करीना ने बेटे तैमूर को पर्यावरण की रक्षा करने और डाइवर्सिटी के बारे में समझ बढ़ाने के लिए ऐसा किया था। 1000 स्क्वायर फीट में फैले हुए इस जंगल में जामुन, आंवला, केले, मोरिंगा, कोकुम, पपीते और नींबू के पेड़ शामिल हैं।