धनु राशि की महिलाओं के लिए आने वाला साल हर तरह की सफलता से भरा हुआ है। इस साल हालांकि फैमिली मेम्बर्स के साथ उनके रिश्तों में थोड़ा सा उतार-चढ़ाव रहेगा लेकिन आखिरकार उन्हीं के मन की बातों को सुना जाएगा और माना भी जाएगा। इस साल आपका determination आपके आपके हर काम को पूरा करने में पूरा साथ देगा। आपके लिए आने वाला साल 2019 रिलेशनशिप से लेकर करियर, यात्रा और हेल्थ को लेकर कैसा रहेगा इस बारे में एस्ट्रो एक्सपर्ट रिद्धी बहल से जानिए।

रिलेशनशिप 

महिलाओं के लिए साल 2019 काफी अच्छा है। अगर बात इनके रिलेशनशिप की करें तो ये पूरी तरह से इनके फेवर  में होगा। इनकी सोशल लाइफ तो बेहतर होगी ही साथ ही इनका सोशल सर्कल भी बढ़ेगा। इतना ही नहीं आप अगर शादीशुदा हैं या किसी रिलेशनशिप में हैं तो आपको इस साल अपनी तरफ से कुछ कोशिशें करनी होंगी। किसी भी तरह के तर्क-वितर्क से अपने रिलेशनशिप को खराब ना होने दें और इस बात का खास ख्याल आपको ही रखना है।

Read more: Virgo Horoscope 2019 : लव लाइफ में अग्रेशन और डोमिनेटिंग व्यवहार से होगा नुकसान

करियर 

आने वाला साल आपके करियर के लिए कैसा होगा इस बारे में तो महिलाएं भी जरुर जानना चाहती हैं क्योंकि मॉर्डन सोसाइटी में वर्किंग वुमेन की गिनती हर रोज़ बढ़ती ही जा रही है। एस्ट्रो एक्पर्ट रिद्धी बहल का कहना है कि आने वाला साल पैसों के लिहाज़ से बहुत ही शानदान होने वाला है। आपकी फाइनेंशिल स्ट्रेटजी का आपके करियर पर काफी अच्छा असर दिखेगा तो आप अपने करियर को उसी हिसाब से प्लान करें।

Read more: Taurus horoscope year 2019: सरप्राइजेस से भरा होगा यह साल

sagittarius horoscope

यात्रा 

धनु राशि की महिलाओं के लिए आने वाले साल में यात्रा करने के ज्यादा योग तो नहीं हैं लेकिन फिर भी आपको अपने परिवार वालों के साथ घूमने का मौका तो जरुर मिलेगा।

Read more: Gemini Horoscope 2019: रखेंगी जलन की भावना तो रिश्ते हो सकते हैं खराब

स्वास्थ

साल 2019 में शुरुआत के के तीन महीनों में आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरुरत है। अगर आप हेल्थी रहेंगी तो आपका आने वाला पूरा साल हेल्दी ही रहेगा। आपके जीवन की हर खुशी आपकी सेहत से ही जुड़ी होती है इसलिए आने वाले साल में आप अपनी सेहत का भी ध्यान जरुर रखें।