Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    अमिताभ नहीं रेखा इसे बताती हैं अपने दिल के सबसे करीब, कई बार कर चुकी हैं ज़िक्र

    रेखा के दिल के करीब अमिताभ नहीं बल्कि कोई और है चलिए जानें।
    author-profile
    Updated at - 2022-12-20,12:10 IST
    Next
    Article
    rekha unseen story of life

    रेखा से जुड़े कई किस्सा आपने सुना ही होगा। सभी रेखा और अमिताभ की स्टोरी जानते हैं लेकिन क्या आप रेखा के दूसरे प्यार के बारे में जानते हैं। बता दे कि रेखा ने कई बार कहा हैं कि उन्हें पति और बच्चा चाहिए था। रेखा ने शादी तो की लेकिन शादी के कुछ महीने बाद ही उनके पति का निर्धन हो गया। जिसके बाद रेखा के सपने- सपने ही रह गए।

    सिमी गरेवाल को दिया था इंटरव्यू

    रेखा के जिदंगी से जुड़ कई ऐसे किस्से हैं जिसे दर्शक जानना चाहते हैं। बता दे कि उनकी लव लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक सुर्खियों में रहती हैं। वही उनके लव की बात करे तो भले आज रेखा का खुद का बच्चा ना हो लेकिन रेखा ने सिमी गरेवाल को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनके लाइफ में वह किस्से सबसे ज्यादा प्यार करती हैं।

    रेखा सबसे ज्यादा अपने डॉगी से प्यार करती हैं

    rekha love life

    सिमी गरेवाल ने जब पूछा आप सबसे ज्यादा प्यार किससे करती हैं तो रेखा कहती हैं कि- तब अपना जवाब देते हुए रेखा कहती हैं कि वह सबसे ज्यादा प्यार पिसी नाम का एक डॉगी है उससे करती हैं। बता दे कि रेखा उससे काफी ज्यादा प्यार करती हैं। रेखा अपने डॉगी को अपने बच्चों से भी ज्यादा प्यार करती थीं।

    इसे जरूर पढ़ें: एक्टिंग से बचने के लिए सेट से गायब थीं रेखा, जानें उनसे जुड़े दिलचस्प किस्से

    जानवरों को पालना पसंद करती हैं रेखा

    वहीं बता दे कि उनके डॉगी पिसी की अब मौत हो चुकी हैं। पिसी के बाद भी अभिनेत्री ने एक डॉगी को एडॉप्ट किया था। रेखा अपने इस डॉग से काफी ज्यादा करीब हैं। रेखा को जानवरों का काफी शौक है। बात दे कि रेखा ने एक बिल्ली भी पाल रखी हैं।

    इसे जरूर पढ़ें: आखिर क्यों मशहूर हो गई थी रीना राय और रेखा की कैट फाइट?

    रेखा की लाइफ में काफी उतार चढ़ाव हुआ था

    रेखा शुरुआत से ही एक अच्छा परिवार और बच्चे चाहती थीं। बता दे कि रेखा की लाइफ में काफी उतार चढ़ाव हुआ है। रेखा का कहना हैं कि वह शादी बच्चों के लिए ही किया था। शादी के कुछ महीनों बाद ही उनके पति का मृत्यु हो गया था। जिसके बाद रेखा को काफी चीजों का सामना करना पड़ा।

    अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं


    Pic Credit: Instagram

     




     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।