बिग बॉस सीजन-13 में रश्मि देसाई को देखने के बाद, उनके फैंस स्क्रीन पर रश्मि को वापस देखने का इंतजार ब्रेसब्री से कर रहे थे। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के लगभग एक महीने बाद, रश्मि देसाई ने अपनी नई प्रोजेक्‍ट की घोषणा की और वह एकता कपूर का सीरियल नागिन 4 था। इस सीरियल में अपने किरदार, शलाका के पहले लुक को शेयर करते हुए रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बात की जानकारी दी थी। लेकिन अब उनके फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई हैं  कि लॉकडाउन के बाद रश्मि देसाई  'नागिन 4' का हिस्सा नहीं रहेंगी। लेकिन ऐसा क्‍यों हुआ?, जानने के लिए इस आर्टिकल को जरूर पढ़ें। 

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, रश्मि देसाई अब एकता कपूर के शो नागिन-4 हिस्‍सा नहीं रहेंगी। रश्मि लॉकडाउन से कुछ समय पहले ही एकता कपूर के शो 'नागिन 4' का हिस्सा बनी थीं। इस शो में निया शर्मा, सायंतनी घोष, जैस्मिन भसीन और विजयेंद्र कुमेरिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। रश्मि देसाई अपने किरदार शलाका के साथ शामिल हुई थीं।

इसे जरूर पढ़ें: Naagin 4: रश्मि देसाई ने नया लुक शेयर किया, दुल्‍हन के लिबाज में लग रही हैं एकदम गुड़िया

rashami desai naagin  inside

हालांकि हम सभी पोस्ट लॉकडाउन को फिर से शुरू करने के लिए अपने फेवरेट शो का इंतजार कर रहे थे, लेकिन यह वाकई चौंकाने वाली बात है कि रश्मि अब इस सुपरनेचुरल सीरिज का हिस्सा नहीं होंगी। जी हां लॉकडाउन के कारण शूटिंग बंद होने से शो के शूट और उसकी कहानी में लंबा ब्रेक आ चुका है और इस वजह से मेकर्स ने शूटिंग शुरू होने के बाद कहानी में कुछ फेरबदल करने का फैसला किया है। चूंकि रश्मि का रोल बहुत पुराना नहीं है, इसलिए निर्माता इसे बंद करने की सोच रहे हैं। रश्मि देसाई जिन्होंने हाल ही में शो में प्रवेश किया था वह अब शो का हिस्सा नहीं होंगी।

सूत्रों के अनुसार, चैनल ने हाल ही 'नागिन 4' के मेकर्स और पूरी कास्ट के साथ मीटिंग की। इसके बाद रश्मि देसाई को बताया गया कि शो में उनका शलाका का रोल अब और आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। अब चैनल और शो के निर्माता बजट में कटौती कर रहे हैं और रश्मि काफी महंगी रिसोर्स हैं। यानी शो के लिए उन्हें मोटी फीस देकर कास्ट किया गया था। इसलिए, उसके चरित्र को खत्म करने के लिए एक पारस्परिक निर्णय लिया गया। निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया पर निर्णय होना बाकी है।"

Recommended Video

एक अन्य स्रोत यह भी बताता है कि निया शर्मा भी शो से बाहर हो जाएंगी क्योंकि वे शो के सभी महंगा स्रोत हैं। शो में एक्‍ट्रर्स का एक नया सेट पेश किया जाएगा। ऐसा लग रहा है कि पूरे शो को पोस्‍ट लॉकडाउन मेकओवर पोस्ट मिलेगा और रश्मि देसाई का किरदार शलाका को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा।

rashami desai naagin  inside

जब से यह खबर सामने आई है, रश्मि देसाई के फैंस हैरान हैं। हालांकि, रश्मि देसाई ने नागिन 4 से बाहर होने की ख़बर पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अगर रिपोर्ट्स सच हैं तो यह उनके सभी फैंस को बहुत निराशा होगी।

कोरोनवायरस के चलते लॉकडाउन ने मनोरंजन इंडस्‍ट्री को बहुत प्रभावित किया है। इसके 2 महीने से अधिक हो गए हैं कि हम अपने घरों में हैं। लंबे समय से किसी टीवी या फिल्म की शूटिंग नहीं हो रही है। कई टीवी शो बंद होने के कारण लॉकडाउन के कारण बंद हो गए हैं। बिग बॉस सीज़न 13 में रश्मि देसाई को देखने के बाद, हम सभी उन्हें स्क्रीन पर वापस देखने के लिए इंतजार कर रहे थे। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के लगभग एक महीने बाद, रश्मि देसाई ने अपनी नई प्रोजेक्‍ट  की घोषणा की, लेकिन अफसोस शायद वह अब उनमें भी दिखाई नहीं देंगी।

लेकिन जब रश्मि ने फोटो शेयर की थी तो उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा था, "सुपर रोमांचित, उत्साहित, और बहुत सारी मिक्‍स भावनाएं चल रही हैं। आप सभी का इंतजार रहेगा मुझे आज # Naagin4 में शलाका के रूप में देखने के लिए केवल 8 बजे @colorstv thr पर।"

रश्मि देसाई शलाका के रूप में

जैसे ही उन्होंने शो के साथ अपनी नई जर्नी शुरू की, उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में से एक को शेयर करते हुए, उसने लिखा, "और यहां से एक नई जर्नी की शुरूआत होती है, कुछ नया शुरू करने का समय और नगीन की रहस्यमय दुनिया में कदम करने की उम्मीद! अब मैं इस नए शो के साथ आपके लिए एक नया पक्ष लेकर आ रही हूं! आशा है कि आप सभी से मेरे नए प्रोजेक्‍ट, Naagin 4 उतना ही प्‍यार मिलेगा।" Pictures कि नीचे कमेंट करे # Naagin4Comment मुझे बताएं कि आप आज के एपिसोड के लिए कितने उत्साहित हैं?"।

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई की खूबसूरती का राज है ये 6 ब्‍यूटी टिप्‍स, आप भी अपनाएं

 
 
 
View this post on Instagram

Aa chuki hoon mein, Shalakha ban kar. 🐍 . . #rashamidesai #Naagin4WithRashamiDesai #Naagin4 #grateful #ItsAllMagical @colorstv @altbalaji

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) onMar 15, 2020 at 12:10am PDT

रश्मि देसाई दुल्हन के रूप में ड्रेसअप होकर तस्वीर शेयर की थी। वह इस तस्‍वीर में दुल्‍हन के लिबाज में एकदम गुडि़या की तरह लग रही थी। जाहिर है, रश्मि देसाई शो में अपने नए किरदार शलाका को निभाने का पूरा मजा ले रही थीं।