• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

‘जयेशभाई' रणवीर सिंह लग रहे हैं बेहद जोरदार, ट्रेलर की ये 5 बातें बनाती हैं फिल्म को खास

रणवीर सिंह के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का इंतजार कर रहे थे, ऐसे में फिल्म का ट्रेलर देखकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।
author-profile
Next
Article
ranveer singh movie jayeshbhai jordaar trailer details

एक्टर रणवीर सिंह की मच अवेटेड फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है। 19 अप्रैल 2022 को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस में एक अलग बज देखने को मिल रहा है। बता दें कि फिल्म में रणवीर सिंह के साथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे भी नजर रही हैं, जहां फिल्म का गुजराती टच ट्रेलर को और भी खास बना रहा है। जहां फिल्म के ट्रेलर में एक तरफ कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का फुल डोज देखने को मिल रहा है, वहीं कहानी सोशल मैसेज देती भी नजर आ रही है।

फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, ऐसे में ट्रेलर के आते ही फिल्म चर्चा का विषय बन गई है। आइए जानते हैं 2 मिनट 57 सेकंड के इस ट्रेलर से जुड़ी खास बातों के बारे में, जो रणवीर की इस फिल्म को और भी खास बनाती है। तो देर किस बात की, आइए जानते हैं फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ से जुड़ी खास बातों के बारे में-

मजाकिया अंदाज में विक्टिम ब्लेमिंग को किया गया है हाइलाइट-

Jayeshbhai Jordaar Trailer

‘जयेशभाई जोरदार’ फिल्म के इस  ट्रेलर की शुरुआत एक ऐसे सीन से होती है, जहां कॉमेडी के साथ-साथ व्यंग भी नजर आता है। सीन में एक लड़की गांव के सरपंच से छेड़खानी की शिकायत करती हैं, तब गांव का सरपंच फैसला सुनाने की जगह लड़कियों के साबुन लगाने पर ही प्रतिबंध लगा देता है। फिल्म का यह सीन मजाकिया होने के साथ-साथ समाज का सच भी दिखाता है।

देसी अंदाज में नजर हैं रणवीर सिंह-

Jayeshbhai Jordaar Movie Trailer

ट्रेलर देखने के बाद ऑडियंस का फोकस एक्टर रणवीर सिंह पर जाता है। जहां पहली बार अपने एनर्जी से भरे किरदारों से अलग रणवीर सिंह देसी गुजराती अंदाज में नजर आते हैं। फिल्म में रणवीर का गुजराती एक्सेंट बिल्कुल ओरिजनल लग रहा है, ऐसे में ऑडियंस कहानी से कनेक्ट कर पा रही है। अगर आप रणवीर सिंह के फैन हैं, तो सिनेमा में आपको रणवीर सिंह का बिल्कुल डिफरेंट अवतार देखने को मिलेगा। बता दें कि इस फिल्म में शायद पहली बार रणवीर सिंह पिता की भूमिका निभाते हुए भी नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें- इन 10 बॉलीवुड फिल्मों में एक्ट्रेस का रोल रहा सबसे पावरफुल

बिना ग्लैमर के फिल्म खींच रही है ऑडियंस का ध्यान-

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

जहां आजकल फिल्में ग्लैमर से भरी होती हैं, वहीं रणवीर सिंह के इस ट्रेलर में आपको ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिलता है। अगर आप फिल्मों में कॉन्टेंट देखने के प्रेमी हैं, तो यह फिल्म आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती है। जहां आइटम डांस या बोल्ड सीन की जगह केवल कॉन्टेंट देखने को मिलेगा।

अंधविश्वास पर व्यंग करती है यह फिल्म-

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

इतने समय में बाद भी भारत में भरपूर अंधविश्वास देखने को मिलता है। फिल्म के ट्रेलर में भी हमें यही सीन देखने को मिलता है, जहां लड़के को जन्म देने की चाहत में चाहत में रणवीर सिंह का परिवार अलग-अलग तरह के अंधविश्वासी टोटकों पर विश्वास करने लगता है।

इसे भी पढें- 'द कश्मीर फाइल' के अलावा भी ये बॉलीवुड फिल्में हुई थीं Tax Free

भ्रूण हत्या और लिंग जांच के मुद्दे को किया गया है हाइलाइट-

 

एक समय था जब हमारे समाज में भ्रूण हत्या से जुड़े कई मामले सामने आए थे, जहां कोख में ही लड़कियों की हत्या कर दी जाती थी। फिल्म के ट्रेलर में भी भ्रूण हत्या जैसे मामले को भी व्यंग्य के रूप में दिखाया गया है। इसके अलावा फिल्म में लिंग जांच के मुद्दे को भी दिखाया गया है, जहां चोरी छिपे भारत के कई अस्पतालों में पैसा लेकर कोख में पल रहे बच्चे की लिंग जांच कराई जाती है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

तो ये थी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ से जुड़ी इंटरेस्टिंग स्टोरी, जो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसा जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ।

Image Credit-  instagram

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।