रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में राजस्थान गए हुए थे, जहां दोनों साथ में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए। बीते दिनों 28 सितंबर को रणबीर कपूर का जन्मदिन था, इस मौके पर वह आलिया के साथ राजस्थान में थे। इस हॉलीडे से दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जहां दोनों बॉन्डिंग देखते बन रही है। बता दें कि रणबीर और आलिया ने अपना ये हॉलीडे काफी सीक्रेट रखा था।

वहीं रणबीर कपूर के 39वें जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने बेहद रोमांटिक अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया था। इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने अपनी और रणबीर की बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। इसी के साथ उन्होंने यह भी बता दिया कि आखिर दोनों राजस्थान के किस रिजॉर्ट में रुके हुए हैं। जिसके बाद से ही यह रिजॉर्ट काफी चर्चा में आ गया है। बता दें कि आलिया और रणबीर जिस रिजॉर्ट में रुके हुए थे, वो खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी महंगा भी है, जिसकी कीमत जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

कपल के लिए थी स्पेशल अरेंजमेंट

alia and ranbir

रेजॉर्ट की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार यह प्रॉपर्टी 1 अक्टूबर से दोबारा खुल रही है, जिससे पता चलता है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए यहां स्पेशल अरेंजमेंट की गई थी। वेबसाइट के अनुसार सुजान जवाई कैंप यात्रियों को टेंट और सूट के साथ जंगली जानवरों को देखने के लिए ड्राई भी उपलब्ध कराता है। टेंटेड रॉक सूट पर स्टे करने के लिए एक रात का खर्चा 91 हजार है। सामने आई तस्वीरों में यह रिजॉर्ट देखने में काफी खूबसूरत लग रहा है। वेबसाइट के अनुसार यह अरबों साल पुराने ग्रेनाइट रॉक्स पर बना है, जहां आसपास कई जंगली जानवर भी रहते हैं। इस कैंप में रणबीर और आलिया भट्ट की साथ में कई तस्वीरें सामने आई हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by SUJÁN (@thesujanlife)

इसे भी पढ़ें: नीता अंबानी की छोटी ननद दीप्ति सल्गाओकर के बारे में जानें रोचक तथ्‍य

 

रणबीर और आलिया को लेकर उड़ रही ये अफवाह

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यही नहीं बीते दिनों दोनों को लेकर ऐसी अफवाह सामने आई थी जिसमें कहा जा रहा था कि कपल अपनी शादी के लिए जगह तलाश कर रहे हैं। बता दें कि आलिया और रणबीर बीते 4 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि अगर लॉक डाउन नहीं होता था तो पहले ही शादी कर लेते, लेकिन अब वह ऐसा कुछ बोल कर लोगों को गुमराह नहीं करना चाहते।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by SUJÁN (@thesujanlife)


इसे भी पढ़ें: राज कपूर की वजह से अधूरी रह गई जीनत अमान और देव आनंद की लव स्टोरी

Recommended Video

इस फिल्म में पहली बार दिखेंगे साथ

ranbir starrer film

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र बीते कुछ सालों से लगातार चर्चा में है। लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार साथ नजर आएंगे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म को रणबीर कपूर के दोस्त और डायरेक्टर अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।


उम्मीद है कि रणबीर और आलिया भट्ट से जुड़ी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।