टीवी के सबसे पॉपुलर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा समय हो चुका है। शो के प्रति लोगों का रोमांच लगातार बढ़ता जा रहा है और कंटेस्टेंट भी धीरे-धीरे अपने असली रंग में आ रहे हैं। सिंगर राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक हैं। वह शो में इंडिपेंडेंट खेल रहे हैं और किसी भी ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि उनका कुछ हाउसमेट्स के साथ अच्‍छा बॉन्ड है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह खेल में आगे बढ़ने के लिए उन पर निर्भर हैं। बिग बॉस 14 में उन्‍होंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और सिंगर ने शांत और गरिमा के साथ इसका सामना किया। उन्हें शो में निक्की तंबोली के साथ एक करीबी रिश्ता बनाने की कोशिश करते हुए देखा गया था। लेकिन किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं थी कि राहुल अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करेंगे। खबर आई है कि कंटेस्टेंट राहुल वैद्य नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इजहार करने वाले हैं।

rahul vaidya disha inside

जी हां राहुल वैद्य कलर्स टीवी के 'बिग बॉस 14' के सबसे फेमस कंटेस्‍टेंट में से एक के रूप में उभरे हैं। 'वीकेंड का वार' एपिसोड के दौरान निक्‍की तंबोली के नकाब को छिपाने और लाइन को पार न करने के बाद होस्ट सलमान खान ने शांत रहने के लिए सिंगर की तारीफ की। शो के निर्माताओं ने 'बिग बॉस 2020' के लिए प्रोमो शेयर किया, जिसमें सिंगर को दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज करते देखा जा सकता है। दिशा परमार के बर्थडे (11 नवंबर) के मौके पर, राहुल टीवी एक्‍ट्रेस के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाएंगे। दिशा को ''प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा- प्‍यारा'' में पंखुरी की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।

शो के आज के एपिसोड में राहुल घोषणा करेंगे कि वह पिछले दो सालों से दिशा के साथ रिलेशनशीप में हैं। एक्‍ट्रेस के बर्थडे पर उसे सरप्राइज करने के लिए राहुल ने अपनी वाइट टी-शर्ट पर लिखा है, ''हैप्‍पी बर्थडे दिशा' और कहा कि 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' उनके अनोखे प्रपोजल ने सोशल मीडिया पर कई दिल जीत लिए और अन्य कंटेस्‍टेंट उनके प्रपोजल पर प्‍यार की बौंछार करते हुए दिख रहे हैं।

इसे जरूर पढ़ें:Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट्स को बताए गए घर के नियम

बिग बॉस 14 के लेटेस्‍ट प्रोमो पर एक नज़र डालें:

प्रोमो में राहुल को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मेरे जीवन में एक लड़की है जिसे मैं पिछले दो सालों से जानता हूं। उसका नाम दिशा परमार है। मैं कभी इतना घबराया नहीं था। दिशा, मुझे लगता है कि तुम दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हो। क्या तुम मुझसे शादी करोगी?"

Recommended Video

लंबे समय से दिशा और राहुल के रिश्ते की बात सुनने को मिल रही थी। हालांकि, दोनों सितारों ने अफवाहों का खंडन किया था। एक बड़े मीडिया हाउस के साथ इंटरव्‍यू में राहुल ने कहा था, "हम दोनों दोस्त हैं और एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। सच कहूं तो दिशा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। हम दोनों कभी प्यार में नहीं पड़े। हमारे बीच कुछ नहीं चल रहा है।"

rahul vaidya disha bigg boss  inside

राहुल वैद्य ने आगे कहा, ''मेरी बहुत सारी लड़कियां दोस्त हैं। उनके साथ मैं डिनर पर जाता हूं। लेकिन दिशा जब से फेमस हुई हैं तो मेरा नाम उनके साथ जोड़ा जाता है। मैं अपनी बाकी दोस्तों के साथ भी तस्वीरें खिंचवाता हूं लेकिन दिशा के साथ ही मेरा नाम जोड़ा जाता है। जब भी मैं दिशा के तस्वीरें शेयर करता हूं तो लोगों को लगता है कि हम दोनों डेट कर रहे हैं। हमने साथ में वीडियो म्‍यूजिक 'याद तेरी' भी किया है, तब भी हम जुड़े हुए थे।'' 

इसे जरूर पढ़ें:Bigg Boss Season 14 के चॉकलेटी बॉय निशांत सिंह मल्‍कानी से जुड़े कुछ रोचक तथ्‍य जानें

कौन है दिशा परमार?

 
 
 
View this post on Instagram

यह रेशमी ज़ुल्फ़ें .. यह शरबती आँखें ..

A post shared by DP (@dishaparmar) onNov 3, 2020 at 12:41am PST

दिशा इंडियन एक्‍ट्रेस और मॉडल हैंं। उन्हें सबसे ज्यादा स्टार प्लस की टेलीविजन सीरिज 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' और ज़ी टीवी की टेलीविजन सीरिज 'वो अपना सा' में नेतृत्व भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। साथ ही दिशा ने दिल्ली में कई विज्ञापनों में भूमिका निभाई है। उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी क्योंकि उन्हें 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में पंखुरी की मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। उस समय उनकी उम्र सिर्फ 17 साल थीं। उन्हें अपने सह-कलाकार नकुल मेहता के साथ जोड़ी के रूप में काफी तारीफ मिली थी। उन्होंने सीरियल्‍स के साथ साथ विज्ञापनों में काम करना जारी रखा।

यह जानना दिलचस्प होगा कि एक्‍ट्रेस की राहुल के प्रपोजल पर क्‍या प्रतिक्रिया होगी? इस तरह की और जानकारी के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।