बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार सात जन्मों के बंधन में बंध चुके हैं। बता दें कि बीते कुछ दिनों से दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी। इसी महीने राहुल वैद्य ने अपनी शादी की डेट का खुलासा किया था, ऐसे में दोनों के पास कम ही समय बचा था। हालांकि, शादी पूरी रीति-रिवाज के साथ संपन्न हो गई है, बीती रात दोनों की रिसेप्शन पार्टी थी, जिसमें न्यूली मैरिड कपल महफिल जमाते नजर आए।

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी और रिसेप्शन पार्टी दोनों एक ही दिन थे। मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में दोनों की शादी हुई है, जबकि रिसेप्शन पार्टी इव स्टार होटल ताज में रखी गई थी। शादी और रिसेप्शन दोनों एक दिन थे, जिसमें सुबह शादी और रात को रिसेप्शन पार्टी रखी गई। वेडिंग और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। वहीं इस रिसेप्शन पार्टी में कई सेलेब्स नजर आए थे, जिसमें मीका सिंह भी शामिल हैं। मीका सिंह ने अपने गानों से पार्टी में चार चांद लगा दिए। वहीं आइए जानते हैं दिशा और राहुल की शादी से जुड़ी कुछ खास बातें-

रिसेप्शन में राहुल और दिशा का डांस परफॉर्मेंस


दिशा और राहुल की शादी के दौरान ऐसे कई पल देखने को मिले, जहां वह अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतते नजर आए। वेडिंग के दिन जहां राहुल घुटनों पर बैठकर दिशा को अंगूठी पहनाते दिखाई दिए, वहीं रिसेप्शन में इस कपल ने जमकर डांस किया। अपनी रिसेप्शन पार्टी में दिशा और राहुल ने 5 फ्लोर का केक काटा, जिस पर दोनों के शुरुआती अक्षर आर और डी लिखे हुए थे। 16 जुलाई को राहुल और दिशा की शादी परिवार और करीबी लोगों के बीच हुई है। राहुल वैद्य ने दिशा को इसी साल बिग बॉस के घर में प्रपोज किया था। जिसके बाद से ही दोनों चर्चा में बने हुए हैं। वहीं राहुल दिशा को अपनी दुल्हनियां बनाने के लिए काफी बेकरार थे, ऐसे में फाइनली दोनों एक-दूसरे के हो गए हैं।

राहुल वैद्य का वेडिंग और रिसेप्शन लुक

rahul vaidya look

शादी के दिन राहुल वैद्य की खुशी देखते ही बन रही थी। सिंगर राहुल वैद्य शादी के दिन ऑफ व्हाइट रंग की शेरवानी पहने हुए थे जिसके साथ उन्होंने गोल्डन रंग की पगड़ी कैरी कर रखी थी। इस शेरवानी में राहुल काफी अच्छे लग रहे थे। उनके इस वेडिंग आउटफिट को मशहूर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। गोटा डिटेलिंग के साथ उनका ये आउटफिट बिल्कुल रॉयल लुक दे रहा था। वेडिंग लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने इसके साथ रेड और व्हाइट मोतियों की माला भी पहनी थी। इसके अलावा रिसेप्शन में राहुल वैद्य ने व्हाइट कोट और ब्लैक पैंट पहना था। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक शूज कैरी किए हुए थे। वेडिंग लुक की तरह राहुल अपने रिसेप्शन लुक में भी काफी कमाल के लग रहे थे।

 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की ये हैं 5 सबसे महंगी चीजें, विदेश में हैं कई आलीशान घर

दिशा परमार का वेडिंग और रिसेप्शन लुक

disha parmar look

दिशा अपने शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आईं। लाल रंग के जोड़े में वह किसी राजकुमारी की तरह नजर आ रहीं थीं। दिशा के वेडिंग आउटफिट को डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। उनके लहंगे पर मोर के डिजाइन बनाए गए थे। वहीं इस लहंगे के साथ उन्होंने पिंक दुपट्टा कैरी किया था, जिसपर अबला पैटर्न की कढ़ाई की गई थी। उनके इस लुक को कंप्लीट करने के लिए गोल्ड डिटेलिंग वाला गठजोड़ दिया गया था, जो पूरी तरह से रोमांटिक लुक दे रहा था। एक्सेसरीज की बात करें तो उन्होंने इस लुक के साथ गोल्डन और ग्रीन कलर का नेकलेस पहन रखा था, साथ ही, गोल्डन कलर में मांग टीका, नथ, और ईयरिंग्स कैरी किए हुए थे। बात करें उनके रिसेप्शन लुक की तो एक्ट्रेस सिल्वर कलर की शिमरी इंडो वेस्टर्न साड़ी में नजर आईं। अपने इसे लुक के साथ उन्होंने कुछ खास ज्वैलरी नहीं कैरी की थी, बल्कि मंगलसूत्र और लाल कलर के चूड़े के साथ वह नजर आईं थीं। स्मोकी आइस और न्यूड मेकअप में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shradha Luthra🧿 (@dollyouup_bys)

खतरों के खिलाड़ी के कई कंटेस्टेंट आए नजर

tv celebs in wedding

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में टीवी के कई सेलेब्स नजर आए, जिसमें खतरों के खिलाड़ी के कई कंटेस्टेंट दिखे। इस वेडिंग में विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी, अनुष्का सेन जैसे कई सेलेब्स दिखाई दिए। इसके अलावा बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट भी नजर आए, जिसमें शेफाली जरीवाला, विकास गुप्ता, जैस्मीन भसीन, अली गोनी आदि शामिल थे। सभी स्टेज पर जमकर डांस करते दिखाई दिए। जैस्मीन और अली गोनी ने एक-दूसरे का हाथ थामते हुए रिसेप्शन में एंट्री की थी। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी जंच रहे थे।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss 15 (@bigg.boss15.updates)

इसे भी पढ़ें: बड़ी दिलचस्‍प है सीरियल 'गुम है क‍िसी के प्‍यार में..' के विराट और पाखी की रियल लाइफ लव स्‍टोरी

Recommended Video

दिशुल का मेहंदी और हल्दी फंक्शन

dishul haldi ceremany

राहुल वैद्य और दिशा परमार का मेहंदी और हल्दी फंक्शन भी काफी भव्य रहा। इस दौरान वहां क्लोज फ्रेंड और फैमिली मेंबर मौजूद थे, हालांकि कोई सेलेब्स इस दौरान नजर नहीं आये। हल्दी में दिशा ने यलो कलर के ड्रेस कैरी की हुई थी। दिशा अपनी हल्दी सेरेमनी में काफी इमोशनल नजर आईं, हालांकि, बाद में वह नॉर्मल हो गई थीं। वहीं वह मेहंदी सेरेमनी में पिंक और क्रीम कलर के शरारा पहनें दिखी थीं, जबकि राहुल दिशा के आउटफिट से मैच करता हुआ कुर्ता पजामा पहने थे। मेहंदी फंक्शन में ही दिशा काफी ग्लो कर रही थीं। इस न्यूली मैरिड कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।

हमारी तरफ से दिशा परमार और राहुल वैद्य को शादी की ढेर सारी बधाइयां। आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें। एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें हरजिदंगी।