प्रियंका चोपड़ा के घर में अब एक नन्हा मेहमान आया है। हमारी देसी गर्ल अब चाची बन गई हैं। अंतरराष्ट्रीय मीडिया ने इस बात की पुष्टी कर दी है कि सोफी टर्नर और जो जोनस के घर उनके पहले बच्चे का जन्म हो गया है। सोफी वैसे तो प्रियंका की जेठानी हैं, लेकिन वो प्रियंका से 14 साल छोटी हैं। टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में सांसा स्टार्क का किरदार निभाने वाली सोफी टर्नर प्रियंका चोपड़ा के काफी करीब हैं और अक्सर इन दोनों को साथ में क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया है।

सोफी और जो जोनस या फिर जोनस परिवार के किसी भी सदस्य ने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन वोग और पीपल मैग्जीन जैसे कई बड़े मीडिया हाउस इस बारे में बता चुके हैं। सोफी टर्नर ने एक लड़की को जन्म दिया है और जब से ये बात सामने आई है तब से ही सोशल मीडिया पर इस जोड़े को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। ये जोड़ा इस वक्त पूरा समय अपनी बच्ची को दे रहा है और अभी तक ये खुशी उन्होंने सिर्फ अपने परिवार और दोस्तों के साथ ही बांटी है।

इसे जरूर पढ़ें- विदेश में है प्रियंका चोपड़ा का ससुराल, देखिये निक जोनस के घर के अंदर की तस्वीरें

22 जुलाई को हो गया था जन्म-

सिलेब्रिटी वेबसाइट TMZ.com के मुताबिक बच्ची का जन्म 22 जुलाई को ही हो गया था। ये बच्ची लॉस एंजेलिस के एक अस्पताल में पैदा हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक इस बात का बहुत ध्यान रखा जा रहा है कि कौन बच्ची से मिल सकता है और कौन नहीं। कोरोना वायरस महामारी के बीच इस बात का ध्यान रखना बहुत जरूरी भी है।

ये रखा गया है बच्ची का नाम-

रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची का नाम विला जोनस रखा गया है। हालांकि, अभी परिवार में से किसी ने भी इस बात की पुष्टी नहीं की है।

jo jonas and sophie in priyanka chopra wedding

Recommended Video

प्रियंका चोपड़ा के काफी करीब हैं सोफी-

सोफी टर्नर और प्रियंका चोपड़ा एक दूसरे के काफी करीब हैं। प्रियंका और निक की शादी में सोफी और जो दोनों ने ही खूब मस्ती की थी। प्रियंका की बैचलरेट पार्टी में भी सोफी और प्रियंका की कई तस्वीरें सामने आई थीं। सोफी के साथ कई कैजुअल आउटिंग्स में प्रियंका दिखी हैं। जब प्रियंका को लेकर एक विदेशी पत्रिका ने आपत्तीजनक टिप्पणियां की थीं तब सोफी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए प्रियंका का समर्थन भी किया था।



इसे जरूर पढ़ें- हाथों में शादी की मेहंदी ही नहीं प्रियंका चोपड़ा के मंगलसूत्र में काले मोती भी हैं कम

जो और सोफी 5 सालों से हैं साथ-

2016 से जो जोनस और सोफी टर्नर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये जोड़ा 2017 में एंगेज हुआ था, लेकिन इन्होंने शादी 2019 में की। प्रियंका और निक की शादी की तरह इन्होंने भी दो बार शादी की। पहली वेडिंग लॉस एंजेलिस के एक चर्च में हुई थी जब जोनस ब्रदर्स बिलबोर्ड अवॉर्ड्स अटेंड करने गए थे। दूसरी शादी फ्रांस में परिवार और दोस्तों के बीच हुई थी जहां प्रियंका चोपड़ा और निक भी मौजूद थे। इसी शादी के समारोह में प्रियंका चोपड़ा ने सब्यसाची की फेमस पेस्टल पीच रंग की साड़ी पहनी थी।

जो जोनस और सोफी टर्नर को हमारी तरफ से ढेर सारी बधाई। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।